Chapter -6

1.7K 102 0
                                    

In London
Arnav -Lekin tum dono ko India kyun jana hai.
Naira - bhai India main mera dance competition and Prisha ka Fashion design show hai aur coincidently dono ek sath hai.is liye humara India jana zaroori hai.
Manik listen this but did not said anything and left to his room.
Arnav - Manik kabhi nhi manega India Jane ke liye. Main tickets karwa deta hoon tum dono Chale jao.
Prisha - nhi agar jayenge to sab jayenge Warna koi nhi jayega.
Khushi - par Prisha ye nhi ho sakta.
Naira - Prisha  sahi keh rhi hai bhabhi agar hamare itne Bade day par hamari family history hamare sath nhi hogi to competition jeet kar ke bhi kya fayeda hoga.
Then Naira and Prisha go to his room.
Arnav - kitni ajeeb si situation hai agar bhai ki baat mane to behne upset ho jayengi aur behno ko khush kare to bhai hurt ho Jayega. Ab kare bhi toh kya.
Khushi - don't worry Arnav ji koi na koi solution zaroor mil jayega.

In India
Nandini takes Kartik to his room.
Kartik- hye I am Kartik Goenka.
Nandini - hello I am dr. nandini Murthy.
Kartik- so nandini ap to janti hi hongi ki hum aj kyun mile to kya ap is shadi ke liye ready hai.
Nandini - ji bilkul meri family is relation se bahut khush hai.
Kartik- nandini main ye puch rha hoon ki kya aap is rishtey se khush hai.
Nandini - meri khushi meri family ki khushi se hai agar woh khush hai toh main bhi khush hoon.

Kartik felt something by his talk but ignore this. Then both come to the hall and tell everyone that they ready to the marriage.

In London
Manik standing on his balcony and think something.
Suddenly his phone ringed. He sees the caller name and smile and lift the call.
Manik - kaha hai tu. Ek phone karne ka time nhi hai tere paas.
Person - sorry yaar bas thoda busy Tha. Waise meri dono sweetheart kaisi hai.
Manik - bilkul thik hai tujhe bahut miss karti hai.
Person - miss toh karengi hi na ab Abhimanyu Thakkar ka charm hai hi aisa.
Manik - abhi ho gya tera.
Abhimanyu - mera to ho gya ab tu bata tujhe kya hua.
Manik - Mujhe kya hua kuch nhi.
Abhi - Manik tujhe pata hai tu mujhse jhoot nhi bol sakta chal ab bata kya hua.
Seeing no other option Manik tell him everything.
Abhi - to kya decide kiya tune.
Manik - main India nhi jaunga abhi.
Abhi- Manik Jin logo ne Teri value nhi ki unke liye tu unhe hurt kar rha hai jo tujhse itna pyar karte hai. Tu shayad bhul rha hai manik agar Woh log nhi hote to tu shayad aaj yaha nhi hota.
Manik mujhe lagta hai ki ab time aa gya hai unhe ye batane ka ki tujhe chod ke unhone kitni Badi galti ki hai.
Time aa gya hai ki Mumbai city ek baar phir se Manik Manhotra se introduce ho.
Manik listen his talk very carefully.
Manik - tu thik keh rha hai abhi main un logo ki wajah se apni doll aur apni angel ko hurt nhi kar sakta.
Abhi- ye hui na baat chal main phone rakhta hoon.
Manik - ok by
After talking to abhi
Manik - Abhi is right time aa gya hai ki purane scores equal kiye jaye.so Mumbai get ready because Manik Manhotra is back.

In Mumbai
Nandini sitting his room suddenly and think for today.

Nandini - Maine shadi ke ha toh kar di par kya maine Kartik ke sath sahi kiya. Kyunki marriage is based of love and trust. Lekin pyar to main usse kar nhi sakti aur use Sach na bata kar main uska trust bhi tod rhi hoon.
Aiyappa what should I do please help me.

Seen divided between Manik angry face and nandini tensed face.


















Wafaa se Bewafaiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें