Chapter-24

1.3K 101 3
                                    

Next morning everyone applying haldi on manik.

Manik

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Manik

Naira

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Naira

Prisha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Prisha

Khushi - manik tum jakar nha lo aur naira aur prisha tum log ye Shagun ki haldi nandini ke ghar ja kar de aao. Main driver ko bol deti hoon.
Prisha - par bhabhi driver toh hai hi nhi sab shadi ke kaam mein busy hai.
Manik - koi bat nhi main hoon Na mein le chalta hoon tum dono ko.
Khushi - koi zaroor nhi tum ghar par hi rho manik.
Naira - yes bhai humein sab pata hai apko waha kyun jana hai.
Listen this manik face fell down.

Manik - thik hai chale jao tum dono.
tum log jaoge kaise.
Kartik - don't worry manik main hoon Na main le jaunga.

Naira - very good kuch kam karo jabse aye ho guest ki tarah behave kar rhe ho

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Naira - very good kuch kam karo jabse aye ho guest ki tarah behave kar rhe ho.
Kartik - chalo tumne mana toh ki main tumhara apna hoon.
Naira - kya
Kartik - mera matlab hai ki main koi guest nhi hoon .
Naira - ho gya hai to chle.
Then they ho to Nandini house.
Manik - main toh Nandini se milne jaunga . Main bhi dekhta hoon kaun rokta hai.
Then cabir comes to him and see him smiling.

Cabir - mujhe aisa kyun lag rha hai ki tere mind mein kuch chal rha hai.
Manik - chal toh rha hai aur usme tu meri help karega.
Cabir - tu pagal ho gya hai teri behne mujhe maar dalengi.
Manik - chill main hoon Na kuch nhi hoga. Chal.
And manik take cabir for himself.

In way naira said - waise bahut ajeeb bat hai aj manik bhai itna easily Maan gye.
Prisha - you are right naira di. Manik bhai itna easily kabhi nhi mante .
Kartik - tum logo ko seriously lagta hai manik man gya.
Naira - matlab
Kartik - matlab usne tum dono se jhut bola. I am sure woh Nandini se milne zaroor jayega.
Naira - agar aisa hai toh ane do manik bhai ko hum bhi unke liye ready honge.

Then they go to Nandini house and give them haldi.
In room nandini is come for washroom in haldi dress.

In room nandini is come for washroom in haldi dress

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Nandini dress
Nandini see something and shouted .
Nandini - tum tum yaha kya kar rhe ho.
Person - main yaha tumse milne aaya hoon
Nandini -  par tum is time par yaha kya kar rhe ho. Agar kisi ne dekh liya toh. Bahar ams chachi sab log hai. Tum jao yaha se.
Person - main apni hone wali Dulhan Ko haldi lagaye bina nhi jaunga
Nandini - manik tum na.
But manik stop her and hold his waist. Seeing this nandini stop saying. Manik take haldi packet on his pocket and applying nandini's waist , hands and neck . Nandini close his eyes and fell this moment.
After applying haldi manik is about to kiss her but someone knock the door. Listen knock nandini open his eyes .
Nandini - manik lagta hai chachi aa gyi tum jao yaha se.
Manik - bilkul bhi tum chachi ko bolo thodi der baad aye .
Nandini try but manik did not leave her . So nandini shouted - kaun hai.

Person - bhabhi main hoon naira . Open the door
Nandini - naira main change kar rhi hoon.
Naira - bhabhi apko jhoot bolne ki zarurat nhi hai humein pata hai bhai ander hai. Bhai agar apne door nhi khola na toh main sabko bula lungi . Phir ap hi sabko answer dena .

Listen this manik say to nandini - meri behen na james bond hai ise sab pata hota hai.
Listen manik nandini laughed and open the door and naira ,prisha, kartik and fab 4 comes the room.
Naira - bhai ap yaha kya kar rhe ho bhabhi ne apko mana kiya tha yaha ane ke liye..
Kartik - naira tumhe nandini ko dekhkar lag nhi rha hai ki manik yaha kya kar rha hai .
Cabir - lo bhai neeche sab wait kar rhe hai aur in dono ne toh haldi laga li.
Prisha - bhai agar apka ho gya ho toh ghar chale . Taki nandini bhabhi ki haldi ki rasam complete ho sake.
Manik - doll ,angel tum dono meri swet sisters ho na tum dono bhabhi ko kuch nhi bataogi hai na.
Naira - hum apki baat kyun mane humein kya milega.
Manik - mera credit card
Prisha - thik hai bhai agar ap itna insist kar rhe hai toh hum bhabhi ko kuch nhi batayenge.
Manik  - thank you i know meri sisters best hai

And manik hug them . Seeing this Everyone are smile except two persons.
Alya - manik hum bhi toh tera secret rakhenge na humein kya milega.
Mukti - yes manik humein bhi tera card chahiye.

Listen this manik think something and say to naira and prisha.
Manik - doll angel, kartik tum log chalo main two minutes mein ata hoon.
Naira , prisha and kartik understand the situation and left for there.
Manik - sorry guys actually humara ek rule hai humara card ya account details hum kisi aur ko nhi dete. Woh sirf hum Manhotra's ke beech hi rehta hai. Nandini ko bhi ye shadi ke baad hi milega . Aur jaha tak secret safe rakhne ki baat hai to bhabhi ko pata hai ki main yaha hoon. Ye toh maine isliye kiya taki meri sisters khush ho jaye . I hope you guys are understand.

Cabir - it's ok manik we understand waise manna padega tu hai bahut lucky bahut acchi sisters mili hai tujhe.
Manik - yes cabir aur main unki khushi ke liye kuch bhi kar sakta hoon. Chalo sham ko party mein milte hai.
Saying this manik left for there . Cabir ,dhruv and nandini left for nandini haldi rasam.
Alya - main in dono ko chodungi nhi. Ab toh kuch bada karna hoga.
Saying this Alya give a evil smile.




Wafaa se Bewafaiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें