Mukti is getting shocked to see Avni with Avni. Mukti is about to say something but cabir stop him.
Cabir - mukti i know tu kya soch rhi ho but abhi shi time nhi hai. Baad mein akele mein baat karenge .
Listen this mukti stop . Then manik said - i know tum kya soch rhi ho . Main tumhe baad mein sab batata hoon.After some time guest are leave for there . Then mukti asked to abhi.
Mukti - what is this abhi tum kisi aur se shadi kaise kar sakte ho .
Abhi - mukti i know you are angry but mere paas aur koi option nhi tha .
Mukti - what do you mean by option nhi tha.
Manik - mukti actually Avni ko bhi cancer tha aur woh bhi usi hospital mein thi jisme abhi tha.
Abhi - Avni cancer ki wajah se bahut depressed ho gyi thi. Is liye maine use apna freind bana liya . Dheere dheere hum dono ek dusre ke aath time spend karne lage . Phir kuch time baad hum dono thik ho gye. Uske baad Avni ki shadi fix hui. Lekin shadi wale din us ladke ne shadi se mana kar diya . Iski wajah se Avni ke dad ko heart attack aa gya. Isliye Avni ke dad ki jaan bachane ke liye mujhe shadi karni padi . Lekin dheere dheere mujhe Avni se pyar hone laga. Mujhe realise hua ki Avni se best mere liye aur koi nhi ho sakta . Mukti tum bahut acchi ladki ho and i know ki tumhe mujhse bhi accha ladka milega.
Mukti - lekin abhi
Manik - mukti abhi thik keh rha hai woh apni life mein move on kar chuka hai aur better yahi hoga ki tum bhi move on kar lo.
Khushi - acha chalo bahut late ho gya hai . Chalo sab log rest kar lo. Kal shadi hai bahut share kaam hai.
Then everyone go to there room.
Fab 4 also stayed in Manhotra mansion.After some time naira and prisha comes to abhi room.
Abhi - what's up angels tum log yaha . Sab thik toh hai na.
Prisha - sab thik nhi hai bhai
Avni - matlab
Naira told them everything . What happen in dance competition and mehendi ceremony.
Abhi - what tum logo ne kisi ko bataya.
Naira - nhi bhai humne abhi tak kisi ko kuch nhi bataya. Bas kartik aur Siddharth ko pata hai.
Abhi - very good tum log tension mat lo main hoon Na . Hum milkar use dhundenge jisne ye sab kiya hai.Mukti - no I can't accept this abhi sirf mera hai . Main use kisi aur ka nhi hone dungi.
Alya - ralax mukti hum kuch na kuch zaroor karenge .
Mukti - yes Aliya pehle ye naira aur prisha kam thi ki ye Avni bhi aa gyi.
Then they plan something but someone listen there talk.Here abhi room
Prisha - but bhai koi humare sath aisa kyun karega . Hum toh india first time aye hai.
Main batata hoon ye kisne kiya hai - a voice come there .
They turned and see cabir standing there .
Abhi - cabir tujhe pata hai ye sab kisne kiya hai.
Cabir - yes yeh sab Aliya aur mukti ne kiya hai.
Naira - what
Prisha - but cabir bhaiya woh aisa kyun karenge .
Cabir - jealously tum dono se . Actually manik ne humesha Aliya aur mukti ki sari wishes puri ki hai . Lekin jab se tum dono aye ho manik tum dono ki taraf jyada dhyan dene laga hai or yeh baat un dono ko acchi nhi lagi. Isliye woh tum dono ko manik ki nazar mein girana chahti hai.
Avni - what i can't believe this koi aisa kaise kar sakta hai.
Abhi - kar sakta hai Avni . Mukti aur Alya arrogant aur rude hai yeh toh main janta tha lekin woh aisa karnegi maine kabhi nhi socha tha.
Cabir - humein un dono ko sabak sikhane ke liye kuch karna hoga.
Abhi - don't worry cabir main kuch sochta hoon. Naira prisha kartik aur sid ke sath tum sab mujhe kal morning mein yahi milo ok
Naira and prisha - ok bhai .
Abhi - ab tum jao aur jakar so jao. Kal sab thik hoga.
Then naira , prisha and cabir go to there room and abhi think something.
Avni - kya soch rhe ho abhi.
Abhi - yahi ki jo hota hai ache ke liye hota hai. Agar main aj bhi mukti se pyar karta toh mujhe bahut afsos hota .
Then he hug Avni.Here manik and nandini talked in phone .
Nandini - i can't believe this manik kal humari shadi hai warna mujhe to laga hi nhi tha ki main kabhi yeh din dekh paungi .
Manik - but main toh shadi se jyada kisi aur ka wait kar rha hoon.
Nandini - kiska.
Manik - humari wedding night ka.
Listen this nandini blush .
Nandini - shut up manik.
Manik - are isme shut up kya main toh bahut exited hoon apni wedding night ke liye tum nhi ho kya.
Nandini - manik don't tease me na.
Manik - ok ok but on a serious note . Nandini kal ke baad tum meri family ka hissa ban jaogi aur mujhe pata hai ki tum bhi bhai bhabi, naira aur prisha se utna hi pyar karogi jitna main karta hoon.
Nandini - of course manik woh mere liye bhi itne hi important hai jitne tumhare liye hai.
Manik - aacha ab so jate hai warna kal humari photos acchi nhi ayengi .
Listen this nandini smile.Then they sleep with there marriage dreams.