part 13

232 24 2
                                    

At night

OmRu with Shivaay

Om -Shivaay hume kuch samaj nahi aa raha hai ,acanak Shaddi ka decision vo bhi Ragini se .

Rudra -Shivaay bhaiya mera bhi yahi sawaal hai .What happened Akhir aisa kya huaa humare piche se ki aapne itna bada decision le liya .Aur vo Nagini mujhe bilkul bhi pasand nahi hai .

Shivaay :-Ek na ek din yeh decision lena ho tha Aur Ragini ko hum bachpan se jante hai She is nice girl Hum ek saath rhe sakte hai .

Rudra :-Bhaiya what a logic in it .Aap isliye Ragini se Shaddi kar rahe hai ki hum use bachpan se jante hai ?

Omkara :-Rudra bilkul theek bol raha hai Shivaay. MAY BE RAGINI IS A NICE GIRL BUT SHIVAAY YOU DON'T LOVE HER SO, WHY YOU MARRY HER .aur mere bhaii Shaadi usse karni chahiee jiske bina na rhe sake .

Rudra ::-Shivaay bhaiya kahi aapko papa ne toh force nahi kiya aur aapne apni feelings ko chupane ke liye acanak yeh decision le liya .

Shivaay :-Feelings kaisi feelings.Aur papa ne mujhe force nahi kiya

Rudra :-Aapke dil ki halat aapse zada mai aur,Om samajte hai .

Omkara :-Exactly

Shivaay :- What dil ki halat ? Kya hai mere dil mai ?

Rudra:-Annika

Shivaay:- what Annika? Is conversation mai Annika kaha se aa gyi . And really tum dono ko aisa galta hai mere dil mai Annika ke liye feelings hai . It's totally wrong. ( nazre churate hue low Sound mai )

Rudra :- Apne aapse kab tak jhooth bole ge bhaiya .

Omkara:-Shivaay agar feelings hai toh use chupa kyu raha hai . Pyaar karna koii gunhaa nahi hai .
Rudra :-Aur agar papa ki tension hai toh mai baat kar luga unse .

Shivaay:- Aisa kuch nahi hai . Tum dono ko koii misunderstanding huii hai aur Ragini se shaddi ka decision mera hai mujhe kisi ne bhi force nahi kiya .

Om :- Shivaay per .
Shivaay:-Per ver kuch nahi Mai Ragini se shaddi ka decision le chuka hoo n it's final. Do din bad sagii hai go n do work Ya apni shaddi mai bhi mai hi kaam karu ga .

Rudra in sad face .

Shivaay:-I know you both love me n cares me but don't worry I am okay .

Omkara :-Theek hai agar tera yahi decision hai toh Humare liye teri khushi important hai agar tu khush hai toh

Rudra :-I don't like Ragini but if you okay than I am happy but only for you .

#ShivOmRu hug .

Other side

Annika village se wapas aa jati hai
Aur phone mai Gauri ka message dekhti hai .
Annika apne aapse :- Itni jaldi chale gye I hope sab theek ho waha .

Itne mai under cover agents Annika ke ghar aate hai .

One agent :-Hello miss Annika .
Annika :-Hello sir

Other agent :- We are happy with your work .

Annika : Thanku sir .

Agent :-Aapko kal hi Kashmir ke liye nikalna hoga .According to our sources some one do some major illegal activities on 26 jan.
Tumhe na sirf unke galat irado ko rokna hoga balki unke bare mai bhi pata karna hoga ki kon Apne desh se gadaari kar raha hai .

Annika :- okk

Other side

Shivaay ke ghar sagii ki preparation chal rahi hoti hai .
Everyone busy in preparations .

SALAM ' E ' ISHQ Where stories live. Discover now