Shivaay Partap ko bolta hai ki use Annika per shuk hai .
Partap :- Are you sure ? Zaroor tumhe koii galt fhaimi huii hai .
Shivaay :-Sare saboot uske khilaaf hai .
Gauri Shivaay ki bate sun leti hai .
Gauri -Nahi Shivaay bhaiya Annika aisi nahi hai Vo innocent hai .Omkara ji boliye Shivaay bhaita ko .Chote papa , mai Annika ko bachpan se janti hoo vo kuch galt nahi kar sakti .
Omkara -Mujhe bhi yahi lagta hai Shivaay you Misunderstand Annika .
Aur hume phle puri investigation karni chahiee Hum aise hi us per eligation nahi laga sakta.Partap :- Om sahi bol raha hai Shivaay .
Shivaay :-Okkk
Next day
Shivaay secretly investigation start kar deta hai .
But Om bhi apni taraf se investigation karne start karta hai .Annika bhi pareshan hoti hai ki kaise apne aapko innocent prove kare .
Annika Random adami ko bhut dhoondti hai but uska koii pata nahi chalta .
Shivaay ko pata chalta hai mountains ki dusri taraf kuch illlegal activities ho rahi hai .
Shivaay apne officers ke saath waha chala jata hai . Aur kuch officers ko Annika ki nigrani mai chod jata hai .Other side
Head of terrorist Ajgar ko phone per bolta hai ki agar ab Shivaay ki wajah se unke kaam mai adchan padi toh Vo Shivaay ko maar dege .
Ajgar Daksh ko sab sambhalne ke liye bolta hai .
Daksh Ajgar :- Dad agar Shivaay ko kuch ho gya toh Ragini ko sambhalna mushkil ho jaaee ga .Mujhe Shivaay ko rokna hoga .Ajgar :- Hum ab kuch nahi kar sakti. Agar waha gye toh hum per shuk hoga aur agar unki baat na maani toh vo humare liye problem creat kare ge .Agar Shivaay ko kuch hota bhi hai toh hum per naam nahi aaeega aur hum Ragini ko bhi control kar sake ge .
Daksh :-But DadAjgar :- Shivaay waise bhi humare liye khatra hai aur agar uske samne barso purana raaz khul gya toh vo hume chode ga nahi .
Daksh:- Agar bach gya toh
Ajgar :- Don't worry Agar bach bhi gya toh maire paas plan B ready hai .
Other side
Random admi Ajgar aur Daksh ki bate sun leta hai but unka chera nahi dekh pata .
Other officers Omkara ji ko btate hai ki Mountain ke us taraf kuch illlegal activities hone ke karan Shivvay officers ke saath waha gya hai .
Omkara :- What ? Mujhe btaya kyu nahi .
Officer :- Sir , jaise hi news mili Sir chale gye .
Omkara Annika se baat karne aata hai
tab hi Random man waha aata hai .Annika :-Kuch pata chala Omkara ji .
Omkara:- Nahi abhi nahiItne mai Random man
Random man :- Mujhe Madam ji se milna hai .
Officer andar jaa kar bolta hai Madam ji se koii milne aaya hai bol raha hai urgent hai .
Omkara - Bhejo
Annika :- Mujse milne kon aaya hoga .Random Man :- Madam ji Madam ji
Annika :- Tum , Om yeh wahi hai jisne mujhe sab btaya tha .
Omkara :- Kon ho tum aur kya btana chate ho .
Random man Omkara ko Annika ki innocence prove karta hai ..
Annika bhi Omkara ko sab sach btati hai ki vo innocent hai aur apni under cover agent ki I'd bhi dikhati hai .
Annika Omkara ko yeh bhi btati hai ki officer ko pura yakin hai ki koii Army mai gardar hai .Past mai bhi koii generalist aaya tha but usper hi Sara illzaam lag gya tha but unko lagta hai ki vo generalist wrong nahi tha aur use fasaya gya tha
YOU ARE READING
SALAM ' E ' ISHQ
FanfictionStory based on #ShivaayAnnika but on different concept. Totally different story from #Ishqbaaaz It is based on Army life .Journey of A stricked Army Man and bold n freedom free nature girl How they meet n love each other unconditionally because I...