Really sorry guys for late update Some mishappening in my house so, Hope you understand
Partap ko bhut sochne ke bad kuch purani photograph dekhne ke bad yaad aa jata hai ki Photo mai Ajgar se saath kon tha .Phir bhi sure hone ke liye Rudra ke khene per Photograph ko Computer mai test karwata hai jisse vo sure ho jata hai .Partap Rudta,ke saath Shivaay ke room mai jata hai unhe btane .waha Om aur Annika phle se hi hote hai aage ki planning discuss karne ko .
Partap :- Shivaay I know ki Ajar ke saath dusra insaan kon hai .Partap Sabko fir se photo dikhata hai .
Shivaay :- But photo toh bhut granny thi itni clear kaise ho gyi .
Rudra :- Bhaiya yeh aapke chote but super dashing super intelligent bhaii RudraSinghChauhan la kamal hai .
Om :- Ho gyi teri self tariff Ab aage kuch bole ga .
Rudra :- Kuch nahi O maire friend ki photograph ko shop hai , uske Computer mai aisa data hai jisse purani photographs ko clear kar ke dekh sakte hai .
Om :- Chalo tu kisi kaam toh aaya
Shivaay :- Iska toh chalta hi rahe ga Papa aap btayo yeh kon hai .
partap :- Yeh phle Pakistani Army ka Captain tha SheikhAshraf .Bhut saal phle India
mai huee bomb blasts mai iska haath tha .CAPTAIN HONE KE BAVJOOD Sab terrorist ka head bhi tha . Ek baar Intelligancy report ne Ashraf ke India mai hone ke saboot diye search Operation mai Astaf bakda gya .Uske paas bhut bomb, guns ,aur bhut sa attack karne ke liye illlegal hathiyaar mile .Ashraf ko jail ho gyi .but vo waha se bhaag gya BUT ek terrorist attack mai uske marne ki news mili .
Annika :- Ajgar ke saath Ashraf ki photo prove karti hai ki Ajgar Ashraf ko phle se hi janta tha .partap :'- Mujhe yaad aaya Jab Ashraf Jail mai tha tab Ajgar ki bhi wahi duty thi .
Annika :- Kya pata tab Ashraf ko bhagane mai bhi Ajgar ka ki haath ho .
partap :- Ho sakta hai .Om :- But Ashaf toh mar chuka hai .
Annika :- Ho sakta hai Ashraf mara hi na ho
Shivaay :- Annika is right .
Om :- Mai kuch intelligence ke officers ko bhej kar Ashraf ke bare mai pata karwata hooo .
Shivaay :- Vo toh theek hai but abhi Yeh important tha hi hume Ajgar ke against confess evidence kaha kaise mile .
Annika:- Maire paas ek idea hai .Jaise humne Vikram uncle ke office ki checking ki waise hi unke quarter ki bhi karte hai May bhi hume kuch aur evidence mil jaee .
Om :- But abhi tak kitne officers waha aaee hoge .
Shivaay :- Annika is right .KYA bata abhi tak un evidence ki nazar hi na padi ho .
Annika :-Partap uncle aapko toh pata hoga hi Vikram Uncle kon se quarter mai rhete the .
Partap :- Vo Quarter abhi tak khali hi tha But abhi kuch time phle hi Us Quarter ko Bhavya ko rhene ko diya hai . Aur mujhe nahi lagta waha kuch hoga .
Om :- But how you sure Chote papa .
Partap :- Kyuki Sab evidence Vikram ke against hone ke karan uske Quarter ki checking karne ke order diye gye the but tab hume waha kuch nahi mila tha .
Rudra :- Ab hum kya kare ge kaise Shivaay baiya ki shaadi us Nagini se hone se role ge.
Annika :- Partap uncle please mujhe phir bhi EK bar waha ki checking karni hai .
Partap :- Okk but abhi waha Bhavya rheti hai hume usse permission leni hogi .
Annika :-okk
Rudra :- Permission li toh use shuk nahi na ho jaee aur hum use apne mission ke bare mai bta bhi nahi sakte .
Shivaay :- Rudra sahi bol raha hai , humari planning bhut confidential hai hum kisi bhi aur ko is mai involve nahi kar sakte .
Rudra :- Don't worry Bhavya ko roknne ki mairi zimewari .
Om :- Theek hai Rudra Bhavya ko kal shaddi mai busy rakhe ga .Aur mai waha ja kar checking karu ga .
Annika Om Ru se :- Nahi, Kal Shivaay ki shaddi mai Om Ru ka hona zaruri hai warna Ajgar ko ya Daksh ko shuk ho sakta hai .Bhavya ke quarter mai checking ke liye mai Jaugi Aur Om Ru tum dono yaha rhekar plan B per concentrate karo ge .
Om :- Annika is right .
Next day
Everyone ready for marriage but tensed .
Vishalli Ragini se :- Kitni sundar lag rahi hai meri beti dulhan ke jode mai .Ragini :- Thanku mom , Mujhe toh yakin hi nahi ho raha aaj Mairi Shaddi Shivaay se ho rahe hai .
Aur aaj ke bad I am Mrs.ShivaaySinghChauhan ban jaugi .Daksh :- Humara bhi aaj bhut important kam hona hai .Shivaay ko pata hi nahi chale ga yaha Shaddi ho rahi hogi aur waha humari important consignment jaaee gi .
Ajgar :- Daksh sab theek hai .
Daksh :- All good dad .Don't worry
other side
Jaise hi bhavya Marriage hall aati hai Rudra bhavya ko dekhkar :- Aaj koii bhut khoobsurat lag raha hai .Bhavya Rudra se :- I know ,Waise aapko flirt karne ke ilawa koii kam nahi .
Rudra :- kam toh bhut hai per aapko dekhkar kuch bhi karne ka fil nahi karta .
Bhavya :- Waise yaakin nahi hota .Aap Shivaay aur Om sir ke bhai hai vo dono kitne mature , intelligent ,brave ,smart hai aur aap ........?
Rudra :- What do you mean ? (in anger mood )
itne mai Dadi aa jati hai .
Dadi:- Kyu meri beti ko tang kar raha hai .Rudra :- Dadi mai tang kar raha hoo isko balki yeh tang kar rahi hai aapke raja bete ko .
Dadi :- pata hai mujhe kon kisko tang kar raha hai .Bhavya puttar mere saath aa mujhe tujse koii kam hai .
Bhavya:- Ji dadi .
Dadi bhavya ko kaam mai busy karti hai .Shivaay Om se :-Annika ka koii phone aaya .Mujhe tention ho rahi hai
Om :-Don't worry Shivaay Maine Shivaay Maine Aman aur Asif ko Annika ka dhyaan rakhne ko bola tha .
other side
Annika Bhavya ke ghar mai sab jagah checking karti hai but use kuch nahi milta .Vo bhut sad ho jati hai .
Annika apne aapse :- Koii bhi evidence nahi mile kya karu .Kaise Shivaay ki Shaddi us Nagini se hone se roku Please bhagwaan ji koii toh help karo .Aap kaise galt ka saath de sakte ho .Itne mai tez hawa ke karan wall mai lagi Gandhi ji ki photo gir jati hai Aur uke piche se ek file girti hai .
Annika Shocked ho jati hai :- Yeh kya hai .
Annika file utha leti hai and She surprised when she watch file .File mai kuch aur nahi balti Ajgar ke against sare saboot hote hai .
Annika :- Mujhe jitni jaldi ho sake marriage hall jaa,kar Ragini aur Shivaay ki shaddi rokni chahieee.
__________________
kya Annika Shivaay aur Ragini ki Shaadi rok paee gi ????????
Hope you guys like part 20 Please never forgot to like n comment under it n really need your support
#Nakuulmehta #Narbhi
#SurbhiChandna #Shivika #SHIVAAY #Annika
~~~~~~~~~~~~~~~~~
YOU ARE READING
SALAM ' E ' ISHQ
FanfictionStory based on #ShivaayAnnika but on different concept. Totally different story from #Ishqbaaaz It is based on Army life .Journey of A stricked Army Man and bold n freedom free nature girl How they meet n love each other unconditionally because I...