Shivika se phele OmRu ghar phooch jate hai .
Gauri :- Omkara ji aur Rudra aa gye .
Dadi :- Om Ru Shivaay Annika kaha rhe gye .
Om :- Dadi vo dusri car mai aa rahe hai .
Pinky :- Om Ru Gauri ne hume jo bataya hai kya vo sach hai . Kya sach mai Shivaay aur Annika......?
Ru :- Yes Mom,Infact Shivaay bhaiya
toh kabse Annika didi se pyaar karte the .Agar Ragini wala drama na hora toh bhaiya kab se Annika didi se apne dil ki baat kar chuke hote .Dadi :- Mai toh bhut khush hoo ,Shivaay ne aaj apne dil ki baat toh suni warna vo humesha phle dusro ke bare mai sochta hai .
Janvi :- Bilkul theek bol rahe ho mummy ji .
DADI :- Annika toh humesha se hi yahi chati thi .
Pinky :- waise bhi Annika maire bache ki life mai kisi angel se kam nahi .
Partap :- Theek bol rahi ho Pinky.
Dadi Annika ke papa Manik se :- Manik puttar kya tum khush ho .
Manik :- Maa ji , meri khushi toh Annika ki khushi mai hi hai Agar vo khush hai toh mujge kya problem ho sakti hai .
Itne mai Shivaay Annika aa jate hai
Ru :- Lo Shivaay bhaiya aur Annika didi bhi aa gye .
Annika sharamaati huii Shivaay ke saath andar aati hai .Partap ;- Om Ru jo bol rahe hai Vo kya sach hai .
Shivaay:- apni neck yes position mai karte huee .
Phir Shivaay Annika ek dusre ko dekhte hai
Manik :- Annika, beta tune mujhe bhi nahi btaya .
Annika:- vooooo papa ...... Aap naraz toh nahi .Aapne meri shaadi ki baat Rohit se kar rakhi hai .
Manik:- Pagal hai , Meri khushi toh teri khushi mai hai beta .
( Shivaay ki taraf dekhte huee } Manik :- Aur Shivaay jaisa ladka toh bhut nasib walo ko milta hai .
Manik Shivaay ko hug kar leta hai .Dadi :- Annika jaisi bhu bhi bade nasib walo ko milti hai .
Dadi bhi Annika ko hug kar lete hai .
Pinky :- Shivaay
Shivaay Aur Annika ek saath pinky ke foot touch karte hai .
Gaytri bhi Annika Shivaay ko hug karti hai ;- Mai bhut khush hoooo tum dono ke liye .Bhagwaan tumhari jodi sada babaye rakhe .
Gauri,ke parents Ravi aur Meena bhi Shivaay Annika ko blessings dete hai .
Gauri:- isi khushi ke moke per cake kata jaaee .aur waise bhi humare ghar khushiya kitne din baad aaii hai .
YOU ARE READING
SALAM ' E ' ISHQ
FanfictionStory based on #ShivaayAnnika but on different concept. Totally different story from #Ishqbaaaz It is based on Army life .Journey of A stricked Army Man and bold n freedom free nature girl How they meet n love each other unconditionally because I...