Everyone ready for Ragini Shivaay mehandi .
Before marrage function everyone in tensedRudra:- Raat ko Mehandi hai aur abhi tak koii bhi evidence nahi mila Ajgar ke against, kahi sach mai Shivaay bhaiya ki shaadi us Nagini se na ho jaaee .
Omkara :- Tum bilkul tention mat lo Hum Shivaay ko shaadi us Ragini se nahi hone dege.
Partap:- Na chate huee bhi Us Ajgar ko bardash karma badta hai jisne mera bhaii , bhaii jaise dost mujse sheen liya .
Shivaay:- Don't worry aapko zada din use bardash nahi karna hoga .Maine officers ko Ajgar aur Daksh per puri nazar rakhne ko bola hai .
Annika :- Papa ne mujhe bataya tha ki Vikram uncle ko har important papers ki copy kar ke rakhne ko aadat thi .Ho sakta hai unho ne Un evidence ki bhi ek aur copy kahi rakhi ho .
Shivaay;- Annika is right .Aur hume vo evidence dhoodhne chahiee .
Om :- Kya pata hume unke cabin se kuch evidence mil jaee .Mai unke cabin mai check karta hoo .
Partap:- Dhyaan se Om kyuki ab vo cabin Daksh ka hai
Omkara :- Don't worry chote papa
mai dhyaan rakhoo ga .Rudra :- Phir mai bhi Om aapke saath jata hoo ,taki kisi ko shuk bhi na ho .Aap cabin mai check karna mai dhyaan rakhoo ga koii aaee na .
Shivaay:- Ok but dhyaan se . Yeh kam tum aaj raat Mehandi ke function mai karo ge Kyuki sab yaha Mehandi mai busy hoge .
Partap:- theek hai mai ,jaa kar function ki arrangements dekhta hoo .
Annika:- Mai kal un jagah per dekho gi jaha vo jate the ya un officers se baat karoo gi jo unke saath kaam karte thi .
Shivaay:- Aise kisi se baat karo gi toh kahi kisi ko shuk na ho jaee .
Annika:- Don't worry Major sahab .I know very well mujhe kya karna hai .And You should concentrate on your Mehandi.
Shivaay:- Tumhari problem kya hai Annika. YOU KNOW MERI AUR RAGINI KI SHADDI KOII SACH MAI NAHI HO RAHI.
ANNIKA:- Mujhe kya problem hai Aap chahe usse sach mai shaadi karo .
Rudra:-Lagta hai koii jealous ho raha hai
Annika:- Bhalla mai kyu jealous ho Yeh us Ragini se shaddi kare ya kisi aur se ya kisi se bhi na kare .huuuuu and she left from there .
Rudra Om se :- Farak toh badta hai kyu O .
Om :- Hmmmm Hope yeh baat jaldi dono ko samaj aa jaye
Shivaay OmRu se :- Tum dono yeh kya whispering kar rahe ho
Rudra :- Kuch nahi Shivaay bhaiya .Mai aur O sirf yeh soch rahe the ki sab ko pata hai aapki aur Ragini ki shaadi planning ka part hai but Phir bhi Annika didi ko kitna farak bad raha hai .
Om :- Time aa gya hai Shivaay ki tujhe bhi samaj aaee ki yeh Farak kyu bad raha hai .
Shivaay kuch bole bina waha se chala jata hai .
Otherside
Ajgar ke gharRagini apni mom Vishalli se :- Mujhe yakin nahi ho raha meri aur Shivaay ki shaddi ho rahi hai mom .It's like dream comes true. AAJ MEHANDI ,kal Haldi aur phir Shaddi And Than I will Mrs .Ragini MajorShivaaySinghChauhan .
Vishalli -: Nazar na lage meri beti ki khushiyo ko .
Daksh Ajgar se :- Dad kitni aasani se sab humare changul mai fass gye .Aur vo Om jhooth ko sach man baitha .🤣🤣🤣🤣🤣
Ajgar :- chup deewaro ke bhi kaan hote hai beta .Shivaay aur Ragini ki Shaddi ke bad hum aisa khel khele ge Om aur Shivaay ke saath ki unhe samaj hi nahi aaye ga unke saath ho kya raha hai .🤣🤣🤣🤣🤣
YOU ARE READING
SALAM ' E ' ISHQ
FanfictionStory based on #ShivaayAnnika but on different concept. Totally different story from #Ishqbaaaz It is based on Army life .Journey of A stricked Army Man and bold n freedom free nature girl How they meet n love each other unconditionally because I...