Part 5
Ragini aur Daksh bhi apne parents Ajgar aur Vishalli ke saath sagii mai aa jate hai .
Pinky - Partap ji, Ajgar bhaii shab aur Vishali Bhabhi bhi Daksh aur Ragini ke saath aa gye hai .
Partap= Theek hai mai aa raha hoo bahar .
Ajgar Dadi se, -Pailagoo Mata ji
Dadi -Jite raho puttar
Vishali ,Daksh ,Ragini bhi dadi ko foot wish karte hai .Dadi -,Bhut accha kiya tum sab time per aa gye,.
Ragini Pinky se -Aunty Shivaay kaha hai dikh nahi raha .
Pinky - Yahi hoga beta ,Sab sagaii ke kaam mai busy hai .
Itne mai ShivOmRu aur Ranveer aa jate hai .Partap - Lo vo aa rahe hai sab
Daksh say,hello to ShivOmRu n Ranveer.
ShivOmRu and Ranveer -hello Daksh
Ranveer Partap se - Sagaii ki sari prepration ho gyi hai chote papa .Maine ,Ishana aur Shivaay ne mil kar sare gifts ,sweets bhi arrange kar liye hai .
Partap -Good
Ragini - Mai bhi help karo
Ishana -Ragini sab ho gya hai jao aur ready ho jao .
Rudra - Yaa , jaldi jao warna sab dar jaaee ge tumhe aise Dekh kar Nagini .Sorry Sorry Ragini .
Pinky😡 -Rudra 😡 see him with
anger
Ragini -How funnyDadi -Bhut ho gya mazak jao sab ready ho jao.
Sab ready hone cle jate hai
Ragini -Shivaayyyy why you ignore me always .
Shivaay -Nahi Ragini aisi koii baat nahi hai .
Ragini -Shivaay ,Do you give me a favour ?
Shivaay -Yes Ragini But what kind of favour
Ragini -Acctually mai 2 dresses lai
hoo aur mujhe samaj nahi aa raha mai kon se wear karo .Do you help me to choose one ?Rudra sun kar zor zor se laugh karne lagta hai 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Rudra -Ragini Shivaay bhaiya ka ek hi colour fav. hai aur vo hai military uniform colour. Tumhe us colour ki dress choose karni chahiee thi bhaiya ko impress karne ke liye .Om bhi Rudra ki baat sun kar smile karne lagta hai .
Ragini -Shut up Rudra bol kar waha se cli jati hai .
Ishana -Ragini ,Ragini .But she don't stop .Rudra, Kyu humesha use tease karta rheta hai .
Rudra -Di vo chipku si humesha Shivaay bhaiya ke puche padi rheti hai .
Shivaay -Enough Rudra .Bhut huaa clo ready ho jao sab .
Other side -
Gauri ke side bhi sab Sagaii ki preparation mai busy hote hai .
Annika Gauri ko sagai ke liye ready karti hai
Annika -Gauri ,tum itni sundar lag rahi ho ki Om ki nazre,aaj tumse hatte gi hi nahi .
Gauri Sharama kar smile karti hai
Gauri Bua - Annika , beta Gauri ko le kar aa jao Ladke wale aa gye
Annika -JI BUA JI .
YOU ARE READING
SALAM ' E ' ISHQ
Fiksi PenggemarStory based on #ShivaayAnnika but on different concept. Totally different story from #Ishqbaaaz It is based on Army life .Journey of A stricked Army Man and bold n freedom free nature girl How they meet n love each other unconditionally because I...