48

3.1K 285 32
                                    

Sana – nai ab bilkul bhi aisa nai lagta…. Bas wo pichle dino tune tang kiya na wohi….

Sidharth - to tune Kya kiya… Teri galti nai thi… bol sirf nai thi…

Sana – Han thi na Maine kab Bola nai thi….

Sidharth – fir Kun bola…

Sana – acha nai bol rahi baba…

Sidharth – acha ek baat puchun… Sach Sach batana….

Sana – to Kya main jhuth bolti hun…

Sidharth – Abey aise nai gadhi… acha sunn… jab humari shadi fix hui thi… tab to tuj pata hoga main Tere se itna bada hun… to fir tune haan Kun boli…

Sana – pahli baat to muj nai pata tha rishta Tera Aya hai… aur papa mere papa ke friend the wo aye the…. Main Thora sa unko baat karte sunna tha tu muj pasand karta hai… isliye wo Meri shadi tujse karwana chahte hai… Maine tuj dekha bhi tha aur nai bhi… aur papa ko pata tha Tere liye… to unhone muj bataya aur ye bhi bataya ki age main difference hai par main khush rahungi… aur pahle kuch saal rukenge engagement ke baad tab Tak main study bhi complete Kar lungi… aur agar muj tu acha laga to he wo dono shadi ke liye preparation Karne wale the…

Sidharth – achaa… par muj do baten samaj nai ayi… ek to tune muj dekha bhi tha aur nai bhi aise kaise… aur papa ko kaise pata main tujse pyar karta hun….

Sana – Matlab….

Sidharth – papa ko kaise pata Chala…

Sana – wo to tum papa se he pucho muj Kya pata…

Sidharth – acha wo to main puch lunga papa se… par tu ye Bata dekha bhi aur nai bhi ka Kya hai….

Sana – aaann wo jab main college main thi na uss time Maine tuj kahi baar café main dekha tha… tab tu muj bahut acha lagta tha Matlab muj liking thi attraction bhi bol sakte hai… par kabi Socha nai tha tum mere papa ke friend ke bete ho aur aise rishta aa jayga…

Sidharth – acha beta… ye baat hai….

Sana – Sidharth ab na iss baat pe tang mat karna pahle he bol deti hun…. Warna terko bahut peetungi…. Acha papa ko kaise pata Chala tu Pyar karta hai ya pasand Jo bhi hai wo to unse puchega… but Kya ye baat Sach hai agar Han to tune muj kab aur Kahan dekha tha…

Sidharth – shant Mata… batata hun… main jab ussi café main ata tha wo Teri he wajh se…

Sana – kyaaa???

Sidharth – sunn na pahle…

Sana – han bol… becoming excited baby

Sidharth – jab main pahli baar wahn Aya tha tabi kisi se Milne Aya tha… tab Maine tuj dekha tha… aur tabi muj tu achi lag gayi… fir Maine Roz wahn ana chalu Kiya bas tuj dekhne ke liye…. Tu jab hasti thi… Mera Dil ❤️ bahut jyada zor se darakta tha…

Sana – mere sath bhi aisa he hota tha… isliye to main Roz aa jati thi… bas tuj dekhne ke liye….

Sidharth – shuklain aap to badi chant nikli…

Sana – to shuklaji aap konsa Kam the… aap bhi Hume tadne he ate the na… aap to humse bhi bade chant nikle…

Sidharth – acha ji…. Yaar muj na bahut jyada gandi wali bhukh lagi hai… kuch khila de na…

Sana – hattt main nai banane wali kuch bhi… order kar le…

Sidharth – please na yaar…. Tuj pata hai na Tere hath ka he pasand hai…

Sana – na main bilkul nai banaugi… and that’s final…..

Sidharth – yaar aisa mat karna…..

Sana – ye final hai…. Order kar…

Sidharth huffed and placed order for lunch …. Soon lunch also came both made each other eat… and after lunch both slept for sometime… In  the evening they enjoyed there quality time and In night they made love before sleeping….

Next day day both came back to home…. And as usual Sidharth got back to his work… in office while having lunch…..

Sidharth – papa ek baat puchun….

Papa – han bol na…

Sidharth – apko kaise pata Chala ki main Sana se pyar nai Matlab usko pasand karta hun…… muj laga maa ne Meri shadi fix ki hai…

Papa – pahli baat to tu us time pe majnu bana firta tha… koi Kam sahi se nai karta tha… tabi Maine ek do baar Tera picha Kiya tha… akhir tu jata Kahan hai…. Pahle to muj kuch samaj nai Aya… par fir muj dyan pe Aya tu continuesly kisi ko dekhta rahta hai…  to Maine tabi same direction main dekha… to wahn Sana baithi dikhayi di tab muj shak hua… par uske baad bhi Maine tuj kahin aur jagh pe observe kiya tu uska picha karta tha…. Aur main Sana ko pahle se janta tha kunki wo mere friend ki beti thi… to bas usse baat ki….

Sidharth felt embarrassed to know that his father had caught him following a girl….. and this papa saw… and said…

Papa – ab low feel mat kar Maine bhi aisa he Kiya hai… Rita ke peeche guma hun….

Sidharth gasped to hear – papa aap bhi majnu the kisi time pe….

Papa – chup kar badmash….

Sidharth – Han to galat Kya Bola Maine… main to apki he rah pe Chala hun….

Papa – agar abi tu chup nai baitha na to bahut maar khayga….

Sidharth – thik hai na nai Bolta bas… par ye batao na… apne Sana ke papa se baat ki to muj pata kaise nai…

Papa – kunki Maine he Teri maa ko Bola tha Mera nam mat Lena… ab ye mat puchna Kun…

Sidharth – papa yaar ab to mat bolo na… pata hai galat tha tabi….

Papa – to Maine kab Bola terko kuch… sirf itna Bola mat puchna Kun Teri maa ko bola…

Sidharth went to his side hugged him tightly….

Sidharth – Thank you 😊❤️ papa… you are best…. And I’m sorry for all my previous behavior….

Papa – don’t think about past now and complete the lunch… meeting hai uske baad….

After that day went well and at dinner Sidharth thanked his mother for bringing Sana in his life….  They went to rooms and drifted to sleep…

Waada RahaWhere stories live. Discover now