SANTOSH'S BIRTHDAY DRAMA - THE END

1.9K 145 11
                                    

ALL THE WAY TO HOME HM AND AS WERE THIKING THAT WHY HAVE THEY SENT THE LETTER AND GIFTS EVEN AFTER EVERYTHING IS SETTLED ,  THE COMMUNICATION GAP BETWEEN  LED TO SOME SORT OF MISUNDERSTANDING

HM : HUME JYADA SOCHNA NAHI CHAIYE...GHAR JAAKAR HUM UNNSE PUCH LENGE

AS : HUM HASEENA JI SE HI PUCHLENGE...

THEY  REACHED HOME AND HM BEGAN MAKING COFFEE...AS ARRIVES

AS : HASEENA JI HUME AAPSE KUCH PUCHNA...WOH HQ MEIN HAMARE PAAS EK..

HM WAS PAYING ATTENTION  TO AS WORDS..IN THE PROCESS SHE BURNT HER HAND

HM :  OUCH...( SHE BEGAN THRUSTING HER HAND...AS TOOK HER HANDS AND BEGAN AAPYLING THE ICE WHICH WAS KEPT BESIDE)

HM ( IN  MIND ) : YEH TOH AISE CONCERN DIKHA RAHE HAIN JAISE HUM INKE KOI PRIYE HAIN..DO BAARE HUMARE KAREEB BHI AA  CHUKE HAIN...KAHI HUM INHE...NAHI NAHI...PR PHIR GIFT AUR SORRY NOTE KYU DIYA..EXTRA LAG RAHA  HAIN YEH SAB TOH..)

HM PULLED BACK HER HAND....

HM : HUM THIK HAIN..AAP ITNI CHINTA KYU KAR RAHE HAIN ? HUM DEKHLENGE...

AS ( YEH SAACH MEIN AJEEB HAIN ) :  AAPNE..WOH..WOH HUME SORRY NOTE AUR LETTER KYU BHEJA THA...CC  KE HAATHO...HQ MEIN

HM ( SHOCKED ) : HUMNE..HUMNE KAB BHEJ DIYA AAPKO GIFT AUR LETTER..BALKI AAPNE BHEJA THA HUME...ISILIYE HUME LAGA KI...

AS : HUMNE AAPKO KOI LETTER AUR GIFT NAHI BHEJA HAIN...AUR KYA LAGA AAPKO ?

HM : KUCH NAHI...HAMARE KHAYAL SE YEH AR KE AADMIO NE BHEJNA...DEKHNE KE LIYE KI HAMARA REACTION KAISA HOGA...

AS ( SUDDENLY A MESSAGE POPS UP ON AS PHONE ) : HASEENAJI HUM ABHI AATE HAIN..HUM URGENTLY KAHI JAANA HAI...

HM : SIR...HAMARE BHI PHONE MEIN EK MESSAGE AYA HAAIN...KAHI KA ADDRESS

AS : OHH...AISA KARIYE...GUN LEKAR JAIYEGA

HERE WHOLE MPT HAS ARRIVED AT THE LOCATION THEY SENT TO THEM " HOTEL MERIAT "

PS : YAHA PR JAISE HI MS AUR DSP AAYENGE...YEH ROMANTIC MAHOL DEKH KAR UNKA BACCHA HUA GUSSA BHI GAYAB HO JAAYEGA...

HM AND AS ENTERS THE BEAUTIFUL DECORATED PLACE....SUDDENLY THE LIGHTS SWITCH AND ROSE PETALS FALL ON THEM...

AS AND HM : KYA HAI YEH SAB....KOI HAIN ?

EVERYONE COMES OUT AND THERE PLACES....

AS : AAPLOG..AUR YEH SAB KYA HAIN

SS : PHELE YEH BAATAIYE KI  AAPLOG KA JHAGDA SULAJH GYA ? 

HM : JI... AB BATAIYE

PS : YEH SAB  HAMARA PLAN THA...AAP DONO KO MILWANE KA...MAST THA NA...

HM  ( SHE THOUGHT OF TELLING THE TRUTH  TO MPT ) : DEKHIYE...HUM AAP SABKO  KUCH BATANA CHAHTE HAIN

AS : HASEENA JI... YEH KYA BOL RAHI HAIN AAP ?

HM : NAHI SIR...AB HUM AUR JHOOT NAHI BOL SAKTE MPT WALO SE...WOH HAMARA PARIVAR HAI..BALKI INKO SACCH BATA DENGE TOH HAMARE LIYE HI ACCHA HAIN...AAJ JO YEH SAB DRAMA HO GYA WOH BHI NA HOTA...

AS : THIK HAIN...JAISA AAP THIK SAMJHE...ABHI BHI WAQT HAIN..

HM : TOH SUNNIYE....HAMARI AUR  SIR KI SHAADI SIRF EK MAJBOORI HAIN..HUM DONO EK DURSE SE PYAAR NAHI KARTE...JANTE BHI NAHI DHANG SE...( SHE EXPLAINS THEM EVERYTHING)

EVERYONE : KYAAA!!

CC:  ITNA SAB KUCH HO GAYA AUR HUMLOGO K KAANO KAAN KHABAR NA HUI MS

PS : TABHI...TABHI HUM SOCHE KI KARISHMA JI AAP DONO KE SHAADI KI KHILAF KYU NAHI HUI..

SS: MTLB....ABHI MUJHE MS KI ASLI SHAADI KE LIYE NEW LEHENGA SILWANA PADEGA...

CC : UFF YEH MASUMI...( HM GLARES AT HER )

AS : HUM CHAHTE HAI  KI YEH BAAT THANE SE BAHAR NA JAYE...AUR KOI BHI AAPSE KUCH PUCHE HAMARE RISHTE HETU KO AAP SAB UNSE NIRASHA JANAK SAMWAD KAHENGE

SS ( CHECKS HER DICTIONARY ) : MTLB YEH DONO SAATH KHUSH NAHI HAIN

PS : HAMARE TOH ARMANO PR PAANI PHIR GAYA...( SHE SIGHED ) CHALIYE KHANA KHA LETE HAIN..

HM SIGHED A SIGN AUR RELIEF...

I KNOW IT WAS A BIT BORING KYUNKI YEH END PART THA...BUT AAGE IT WILL BE INTRESTING ..SO STAY TUNED...

DO COMMENT AND FOLLOW....

Anuseena: New Link🧡Where stories live. Discover now