ENJOYMENT

1.7K 144 32
                                    

THEY STOP AT THE RECEPTION TO TAKE THEIR ROOM KEYS..

SS : HUMNE PRE BOOKING KARA RAKHI HAIN...KEYS PLEASE...

REC : YEH LIJIYE MAM...ROOM NO.  203 , 210 AND 224

AS : AAPNE ROOMS KIS BASIS PR BOOK KARWAYI HAIN SS ?

SS : PS AUR KS , MERE AUR CHEETE KA ,  AUR AAP DONO KA...

EVERYONE GLARES TOWARDS SS...AS AND HM REACH THEIR ROOM...

THEY SETTLED THEMSELVES IN THE ROOM AND DECIDED TO SLEEP

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

THEY SETTLED THEMSELVES IN THE ROOM AND DECIDED TO SLEEP....

HM : AAP HAATH MEIN PILLOW AUR BLANKET LEKAR KYU KHADE HAIN ?

AS : NAHI HJ...WOH HUM SOCH RAHE HAIN KI HUM SOYE KAHA...MTLB ZAMEEN BAHUT THANDA HAIN...LAGTA HAIN HUME EXTRA MATTRESS MANGWANA PADEGA..

HM : AAP YAHA SO JAIYE NA...( SHE POINTS TOWARDS THE OTHER SIDE OF THE BED ) EXTRA MATTRESS KI KYA JARURAT HAIN ?

AS : YEH AAP KYA BOL RAHI HAIN HJ...HAMARA MTLB HAIN KI...

HM : ITNA BHAROSA HAIN HUME...BAKI AAPKI MARZI...( SHE SILENTLY LAUGHED )

AS KEPT THE PILLOW BESIDE HM AND PULLED THE BLANKET OVER HIMSELF...THEY WERE TIRED AND QUICKLY DOZED OFF TO SLEEP....

HM : ANUBHAV JI....UTHIYE...JALDI...UTHIYE..

AS : HJ...KYU AAP SUBAH SUBAH CHILLA RAHI HAIN... ( LOOKS AT CLOCK ) ABHI TOH SIRF 5 : 00 BAJE HAIN...

HM : AAPKI MATAJI KA PHONE AA RAHA HAIN...UNKO BOLDE KI AAP SOO RAHE HAIN...

AS : KYA..MAA KA PHONE...LAIYE DIJIYE..

HM : HUME BOLA HAI KI AAP WASHROOM MEIN HAIN...( HANDS OVER THE PHONE TO HIM )

AS : JI MAA..HUM..HUM ABHI UTHE HAIN KUCH DER PHELE...WASHROOM GAYE THE...HANN ARAM SE PAHUCH GAYE...HANN APKO TASVEER BHEJ DENGE....THIK HAIN...( SIGHS OUT IN RELIEF )

AS : MAAF KIJIYE GA HJ..ACCHA HUA AAPNE HUME UTHA DIYA..WARNA HUME BAHUT DAANT PADTI...CHALIYE..SOO JAIYE.. ( HE PULLS THE BLANKET OVER HIMSELF )

HM : KYA WAPAS SE SOO GAYE AAP...UTHIYE...SUNRISE NAHI DEKHNA AAPKO ?...HUMNE SUNA HAIN YAHA KA SUNRISE BAHUT SUNDER HOTA HAIN...UTHIYE AAP...

AS : AAP DEKH LIJIYE HJ...HUME NEEND AA RAHI HAIN..

HM : ( ANNOYED ) SHANTI SE UTHIYE AAP AB...SUNRISE DEKHNA HI PADEGA AAPKO...

AS : ( LOOKS TOWARDS HM ) THIK HAIN...

THEY GOT UP AND SAT OUTSIDE...

THE SUNRISE WAS HEAVENLY...THE COOL BREEZE AND POSITIVE VIBES WERE MAKING IT MORE OF A MEMORABLE ONE...AFTER FEW MINUTES OF SILENCE...AS FINALLY SPOKE...

AS : KAAFI DINO BAAD DEKHA AAJ HUMNE SURYAUDAY...KITNA SUNDER LAG RAHA HAIN NA ..

HM : MTLB...?

Anuseena: New Link🧡Where stories live. Discover now