THE MISUNDERSTANDING

1.8K 150 25
                                    

HM : AB HUM KYA KARENGE..HUME NA YEH SAB JA KAR ANUBHAV JI KO KEHNA HI NAHI CHAIYE THA..PHELE PROOF TOH LE AATE KOI..POLICE WALI HOKAR YEH LAPARWAHI KARDI HUMNE...FIHAL NICHE CHALTE HAIN SAB INTEZAR KAR RAHE HAIN..

HM GOES DOWNSTAIRS TO FIND EVERYONE WAITING FOR HER..AK AND AS WERE NOT SEEN...SHE DECIDED TO GO AND ASK PS ABOUT THEM..

SS : MS HUM KABSE AAPKA INTEZAR KAR RAHE HAIN..CHALIYE CHALTE HAIN

HM : WOH KUCH KAAM THA..SIR AUR AAKRITI KAHA HAIN ?

CC : WOH GAYE KISI PERSONAL KAAM SE GAYE HAIN...THODI DER MEIN KHUD HI DESTINATION PR PAHUCH JAYENGE...

KS : CHALO CHALTE HAIN..( PHONE RINGS ) BAS YEH PHONE UTHA KE AATE...

PS : KYA HUA MS..AAPKA MUH KYU LAKTA HUA HAIN ?

HM : AREE PUSHPA JI WOH ( EXPLAINS HER EVERYTHING ) AB BATAIYE KYA KARE HUM

PS : AREE MS..HUME PHELE HI PATA THA KI YEH AAKRITI JARUR KUCH KREGI..WESE DSP SIR KA AAPKE UPAR VISHWAS MANNA PADEGA...JINKO ITNE SAAL SE JANTE HAIN UNKE KHILAF BOLI HUI BAAT BHI MAAN LI UNHONE...AUR YEH MANNA MAANA TOH CHALTA RAHEGA..AAP JAIYE AUR UNHE MANAIYE...

HM : KAHA JAYE PS ?

PS : WOH LOG FLORAL GARDEN GAYE HAIN...IMPORTANT BAAT KARNE..HUMNE DEKHA THA..AB AAP BHI JAIYE...JAIYE

HM : JI..HUM ABHI AAYE..

MEANWHILE IN THE GARDEN...

AS :  AAKRITI HUME MAAF KARDO..SHAYAD HJ KO GALAT FAMI HO GAYI THI...

AK : ACCHA THIK HAIN..MAIN SAMAJHTI HU...PR MAIN TUMHAIN KUCH BATANA CHAHTI HU.. (SHE RINGS HER PHONE INTENTIONALLY )

AS : HANN BOLO...

AK : EK MINUTE....( AFTER TALKING ON PHONE ) WOH HANN..MUJHE KEHNA THA KI..

AS : TUM ITNI CHINTIT KYU LAG RAHI HO...PHONE PAR BAAT KARNE KE BAAD ?

AK : WOH..WOH...THIK HAIN MAIN TUMHE BATA DETI HU...MERE PICHE EK LADKA PADA HAIN..WOH MUJHSE JABARJASTI SHAADI KARNA CHAHTA HAIN AUR ROZ MUJHE PARESHAN KARTA HAIN...KYA TUM MERI MADAT KAROGE ?

AS : KAISI MADAT AK ?

AK : TUM NA MUJHE PROPSE KARDO...

AS : ( SHOCKED ) KYAAA ?

AK : MTLB...DEKHO WOH LADKA WAHA GATE KE BAHAR HI KADA HAIN..TUM MUJHE PROPSE KARDO..JHUT KA HI..TAKI MAIN USSE KAH DU KI MAIN KISI AUR SE PYAAR KARTI HU AUR USSE SHAADI BHI KARNE WALI HU...PHIR MAIN BAKI DEKH LUNGI...PLEASE MERI MADAT KARDO...PLEASE...

AS : ACCHA THIK HAIN..HUM TUMHARI MADAT KARNE KO TAIYAR HAIN...

AK SEE'S HM COMING..SHE SMILED AND SAID..

AK : ANUBHAV PLEASE JALDI...WOH RAHA WOH...

HM SEE'S AS PLUCKING A ROSE..SHE GOT CONFUSED

HM : YEH ANUBHAV JI ROSE KISKE LIYE TOD RAHE HAIN..YEHI KHADE HOKAR DEKHTE HAIN

AS : AAKRITI..HUM AAPSE BAHUT PYAAR KARTE..AUR AAPSE SHAADI KARNA CHAHTE HAIN

AK : ( TAKING THE ROSE ) HUM BHI AAPSE BAHUT PYAR KARTE HAIN...

SHE HUGGED AS...MAKING HIM FEELING UNEASY....EARTH SLIPPED OFF HER ...HM LEFT TEARY EYED AND AK SMILED EVILY

SHE RAN TOWARDS HER ROOM CONTROLLING HER TEARS..PS SAW THIS

PS : MS...KYA HUA...AAP AISE WAHA SE BHAAG KAR KAMRE MEIN AA GAYI...KUCH BOLA BHI NAHI

HM : KYA BOLE PUSHPAJI ( TEARS STARTED STREAMING DOWN HER EYES )

Anuseena: New Link🧡Where stories live. Discover now