MATAJI'S ENTRY

2K 147 17
                                    

HM WOKE UP TO SEE THAT AS PHONE IS RINGING....IN AN ATTEMPT TO PICK IT UP IT FALLS ON AS...HM STARTS TO LAUGH

AS : J..JI MAA( STARTLED )...AAP KAISI HAIN ?...HUM..HUM BAS COFFEE PI RAHE THE ( FUMBLE)...NEWSPAPER PADH RAHE THE SAATH MEIN...HAAN MAA...HUM NAHA CHUKE HAIN....ACCHA AAP AA RAHI HAIN..KAB?..THIK HAIN...HAAN HUM AJYENGE...RAKHTE HAIN..( TOOK A DEEP BREATH )

HM : AAP NE APNI MAA SE JHOOTH KYU BOLA ? WOH BHI YEH KI AAP NAHA DHOKAR COFFEE PI RAHE HAI JABKI AAP TOH UTHE BHI  NAHI HAIN ABHI TAK  SOFA SE...

AS : AAP AISA ISILIYE BOL RAHI HAIN KYUNKI AAP HAMARI MAA KO JANTI NAHI HAIN...AGAR  HUM  UNHE BOL DETE KI HUM ABHI UTHE BHI NAHI HAIN TOH WOH HUME BAHUT DAANTI...BAHUT STRICT HAIN HAMARI MAA...

HM : PHELI BAAR  HUMNE AAPKO ITNA DARA HUA DEKHA HAIN...AB TOH HAM AAPKI MATAJI SE MILNE KE LIYE  BAHUT EXCITED HAIN...( SHE LAUGHED )...WESE AAPKO UNHE LENE  JANA HAI NA...AB DER NAHI HO RAHI ?

AS : HUM TOH BHUL HI GAYE THE BILKUL KI HAME ABHI UNHE LENE JANA HAIN...HUM NAHA KAR AATE HAIN...

HM GOT DOWNSTAIRS TO MAKE BREAKFAST...SHE WAS QUITE EXCITED TO MEET AS MOTHER...THE PERSON WHOM  THIS STRONG MAN FEARED OUT OF HIS WITS...SHE LAUGHED AT THE IMAGINATION OF AS GETTING SCOLDED FROM HIS MOTHER...AS CAME DOWNSTAIRS TO FIND HM SMILING...

AS : AAP AB TAK USS BAAT PAR HASS RAHI HAIN...AAP EK BAAR MILIYE HAMARI MAA SE PHIR AAP JIS TARAH SE HUM BARTAAV KAR RAHE HAIN USSE UCHIT MANENGI...

HM : JI MILNA TOH HAI HAME...ACCHI BAAT HAI KI AAJ CHUTTI BHI HAI..KOI KHAAS TAIYAARI ?

AS :  NAHI AAP KUCH MAT BANAIYE..HUM BANA KAR JATE HAIN NASTA...WARNA MAA HUME DAANTENGI KI HUM AAPSE KAAM  KARATE HAIN....AAP BAS KUCH BOLIYEGA MAT SUBAH KE BAARE MEIN...PUCHENGI TOH BOL DIJIYEGA KI HUM ROZ 6 BAJE UTHTE  HAIN..( INNOCENTLY )

HM : CHAIYE ACCHA HAIN...AAP HI BANAIYE NASTA..WESE BHI HUM KITNA KAAM  KARTE HAIN...AUR RAHI BAAT JHUT BOLNE KI TOH WOH HUM BOLTE NAHI...PAR KOSHISH KRENGE ( SHE LAUGHED )

AS MADE THE BREAKFAST AND HM CLEANED THE HOUSE...SHE GOT READY IN A BEAUTIFUL PINK COLURED SAREE....

AS : CHALIYE HJ...SAB KAAM HO GAYA...AB HUM MAA KO LEKAR AATE HAIN...

HM : JI...E..EK MINUTE..YEH KAPDA THIK HAIN NA...MTLB APKI MATAJI KE HISAB SE...

AS : HJ...HAMARI MAA KE HISAB SE NAHI...AAPKO JO MANN WOH PHEN LIJIYE..BAS AAJ AAJ KE LIYE MANGALSUTR PHEN LIJIYEGA...HAMARI MAA YEH SAB FHAT SE PHECHAN JAATI HAIN...HUM CHALTE HAIN...

HE LEFT

HM : AREE HAAN...MANGALSUTR KAHA RAKHA HAIN AB....BOL TOH DETE KI KAISE LAG RAHE HAIN ( SHE POUTED )...ITNI MEHNAT KI....PAR PATA NAHI HUM YEH KYU EXPECT KAR RAHE HAIN....CHALO HASEENA MANGALSUTR DHUNDO..

AFTER 30 MINUTES THE BELL RINGS...

HM : LAGTA HAIN AUNTY...NAHI NAHI HUM KOI GALTI NAHI KAR  SAKTE...MUMMYJI...HANN..( ( TOOK A DEEP BREATH )

AS MOTHERS ENTERS , 

AS MOTHERS ENTERS , 

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Anuseena: New Link🧡Where stories live. Discover now