IT WAS MORNING AND AS WAS DRESSED IN GYM CLOTHES...
HM : ANUBHAV JI ? AAJ AAP ITNI SUBAH UTHKAR...KAHI JA RAHE HAIN..?
AS : ( PHONE RINGS ) JAI HIND SIR...JI SIR..SAB PLAN KE HISAB SE HI HO RAHA HAIN..THIK HAIN SIR..
HM : MISSION KE BAARE MEIN KOI NEW DETAIL MILLI KYA SIR ?
AS : JI HJ...WOH SIR KAH RAHE THE KI ISS MISSION KE LIYE WOH HAMARI MADAAT KARNE KE LIYE KISI AUR KO BHI BHEJ RAHE HAIN...PATA NAHI KAUN HAIN..PR KAAFI KAABIL HAIN WOH...HUM BAHAR MORNING WALK PR JA RAHE HAIN..AUR GROUND MEIN EK OPEN GYM BHI HAIN...TOH AAP CHALENGI ?
HM : ACCHA...NAHI HUME NAHI AANA...AAP JAIYE..HUM YAHA BAHAR BAITH KAR COFFEE PIYENGE..
AS GOES OUTSIDE AND WAS DOING A PRESTO...WHILE HM WAS DRINKING COFFEE AND STEALING HIS GLANCES...SUDDENLY A BEAUTIFUL GIRL WITH A SUITCASE ARRIVES...SHE WAS WALKING TOWARDS AS..
HM : YEH KAUN HAIN..AUR ANUBHAV JI KI TARAF KYU JA RAHI HAIN...? DEKHTE HAIN...( SHE GOES TOWARDS AS AND AK )
AS : AREE AAKRITI AAP YAHA ?
AK : JI ANUBHAV HUM YAHA...KAISA LAGA MERA SURPRISE ?
HM : AAP JANTE HAIN INHE ?
AS : JI HJ...PR AAKRITI..AAP BATAIYE TOH SAHI KI YAHA KAISE...AAP TOH KISI MISSION PR APPOINT HUI THI NA...DELHI WALE ?
AK : HNN...PAR JAB SIR NE TUMHARA NAAM LIYA...TOH MAINE TURANT HANN KARDI AUR USS MISSION KI LEADS KISI AUR KO DEDI...AUR MAIN YAHA...
AS : EK MINUTE...MTLB SIR NE JISSE HAMARE SAATH MISSION PAR APPOINT KIYA HAIN WOH AAP HAIN...SACCH MEIN... ( HAPPILY )
HM : ( YEH ITNA KHUSH KYU HO RAHE HAIN ? BHAGWAN JAANE KAUN HAIN..)
AK : BILKUL SAHI...MAINE TOH USS MISSION KI TAYYARI BHI KARLI THI...BUT SACCH MEIN...THE MOMENT I HEARD KI YEH MISSION TUMHARE SAATH HANDLE KARNE WALI HU...MAIN TOH BINA KUCH JAANE HI READY HO GAYI...( EXCITEDLY )
HM : ( IN MIND) SAMNE SE LINE MARR RAHI HAIN..HUME PATA TOH CHALE KI AAKHIR HAIN KAUN..AUR MISSION MEIN HAMARE SAATH HAIN..( ANNOYED )\
AS : AAP BHI NA...AAIYE ANDAR CHALTE HAIN..HAMARE KAMRE MEIN...
AK : SURE...BUT YEH KAUN HAIN ? ( POINTS TOWARDS HM )
HM : HUM INKI " DHARAM PATNI " HAIN...( NARROW EYED )
AK : EK MINUTE..EK MINUTE...ANUBHAV...TUMNE SHAADI KARLI...SERIOUSLY ?
AS : AREE..( GOES TO HM ) HUM INHE SACCH BATA SAKTE HAIN...YEH HAMARI APNI HI HAIN...JAISE MPT WALE HAIN...( HE EXPLAINS EVERYTHING TO AK )
AK : GOSH...MAINE SUNNA NA KI YEH TUMHARI PATNI HAIN...LITREALLY PAAIRO TALE ZAMEEN KHISAK GAYI THI MERI...BTW...KYA DESTINY NE KHELA HAIN TUMHARE SAATH...
AS : KYA TUM BHI AAKRITI...ANDAR AAO...
AK : WESE YOU ARE LUCKY HASEENA...MTLB MAJBOORI KI SHAADI HUI BHI TOH KISSE...KYA SAHI KISMAT HAIN TUMHARI...( WINKED AND LAUGHED )
YOU ARE READING
Anuseena: New Link🧡
FanfictionSO THIS STORY IS ABOUT ONSCREEN COUPLE ANUBHAV SINGH AND HASEENA MALLIK. IN THIS A PERSON IN FIT OF REVENGE MARRIES HASSEENA OFF TO AN UNKOWN MAN WHO IS DSP ANUBHAV SINGH..HASEENA ACCEPTS THIS DUE TO HER MOTHER HEALTH..WILL THEY START LOVING EACH OT...