Haseena: (while having ice cream) Aap sab unka side kyun le rahe hain?
Ammi: Woh bahut kuch karr raha hai Haseena, woh dur se hi sahi lekin tera pura khyaal rakh raha hai. Har roz phone karta hai sirf ye jaanne ke liye ki tune khaana khaaya ki nahi, ki tu kya karr rahi hai, teri aawaz sunna chahta hai, woh tere liye khaane ki kitni cheezein laa raha hai, har roz aakar tujhe dekh kar jaata hai, bahut karr raha hai Haseena, bahut polite ban raha hai. Use itna mat dhakel.
Haseena: (finishing the whole ice cream) Unhone galti ki hai, aur woh bhugat rahe hain, ye sab karna koi badi baat nahi hai.
Mahipal: Aur ek police quarter mein rehna, apna ghar hone ke bavjood? Tujhe toh pata hoga Haseena ki ek police quarter kitna uncomfortable hota hai, bechare ko na theek se khaana mil raha hoga, na achhi facilities. Woh apne ghar nahi jaa raha kyunki uska pura pariwar usse nafrat kar baitha hai tere liye. Na Karishma, na Samdhan ji, koi use apnane ko ready nahi hai. Woh use ghar mein ghusne nahi de rahe. Jitna tu hai, utna pareshan woh bhi hai beta. Use saza mil rahi hai, Haseena. Woh dara hua hai, tujhe khona nahi chahta. Aise use parakh mat.
Haseena: (looking at her chacha and her mother) Aap logon ko pata hain na, unhone kya kiya. Aap logon ko bataya na hamne unhone kaise behave kiya hamare saath? Ham nahi bhul sakte. Ham unhe maaf nahi kar sakte. Ham iss baar peeche nahi hatenge.
Ammi: (goes and sits beside Haseena on the couch) Haseena, Haseena....tujhe pata hai na ki woh maafi chahta hai. Kya ye tareeka hai rishton ko maintain karne ka? Kya woh koshish nahi kar raha rishta bachane ke liye? Iss ek mahine mein, kya ek din bhi aisa gaya hai jab woh yahan tujhe dekhne na aaya ho ya tujhse waapas ghar lautne ki guzaarish na ki ho. Ham donon ko dikh raha hai, woh kitna marr raha hai tere liye, tujhe kyun nahi dikh raha Haseena? Tujhe pata hai na ki kitna pachta raha hai woh? Ye annt nahi hai Haseena, meri bachhi. Zindagi mein aage bhi kitni saari pareshaniyan ho sakti hain. Tum logon ko un pareshaniyon ka saamna saath mein karna chahiye. Tum logon ko saath rehna chahiye.
Haseena: (with tear filled eyes) Woh hamein phir se chot pahunchayenge. Ham unhe maaf nahi kar sakte....
Mahipal: Anubhav ne sabak seekh liya hai Haseena. Apne aap ko uski jagah rakh kar dekh. Tujhe bhi gussa aaya hota na, agar teri Ammi ko Anubhav ne expired medicines de diye hote. Bata, tu kiska yakeen karti zyada, mera ya apne pati ka? Mujhe Shalini bua ki jagah rakh kar dekh.
Haseena: Nahi chacha ji, aap alag hain. Aap buaji aur apne aap ko comapre kyun karr rahe hain? Ham aapse bahut pyaar karte hain aur ham jaante hain ki aap kuch bhi galat nahi kar skate.
Mahipal: Bass beta, aisa same yakeen Anubhav ko bhi tha apni bua par. Ham jaante hain, woh kuch zyada bol gaya uss din jaisa ki tune bataya lekin jab koi itne dil se maafi maange, toh qubool kar lena chahiye, Kshama Veerasyabhushanam. Kshama veeron ka gehna hota hai.
Ammi: Use aise tod mat Haseena, usne galat kiya ya nahi ye mujhe nahi pata. Lekin itna pata hai ki woh pachta raha hai, dil se...
(Suddenly the door bell rang. Haseena ran upstairs before her mother could tell anything. Her heart started beating faster. Every day at 7:00, he used to come to meet her, request her mother and beg for her forgiveness. But, she never let those sweet words reach her heart. She knew that she had suffered for no reason and that he should suffer too. He had to know how it felt when someone you love don't trust you enough. Haseena didn't trust him, as he could do this again, he could again get angry on her and show that he doesn't trust her. She won't forgive him, she won't. Even if a month had passed, even if her family was requesting her, even if she missed him, even if she loved him.)
A sudden knock on the door startled me. But, I didn't reply. I wouldn't open the door for him today. I quietly stared at the door an gulped when it knocked again.
आप पढ़ रहे हैं
Will You Ever Love Me? -AnuSeena Fanfic ✔
FanfictionAnother AnuSeena FanFic but with a twist. You will understand this better if you watch Maddam Sir from Mon-Fri 10:30pm only on Sony Sab. This fanfic will contain episodic stories of AnuSeena as they share moments with each other. Several chapters wi...