Scene at a bar.
One more please!! I asked the bartender my 5th, no wait, 6th, no, 5th...whatever, who cares, my 5th or 6th shot! This. Was. Insane. Who the hell was this boy. I was not liking his intentions. First, he sits so close to Haseena ji, Haseena ji holds his hand, he is Haseena ji's Ammi's favourite, he has a nickname for Haseena ji then he does the unthinkable, he hugs Haseena ji. But, wait, what is this feeling erupting from inside me? Am I feeling jealous? Can't be? Why will I be jealous? Because you love her! Shouted my conscience. Did I?
Bartender: Sir, Bar band karne ka time ho gaya hai!
Anu: Nahi, hamein nahi jaana....ham yahin rahenge!
Bartender: Sir, lekin bar khaali karna hai.
Anu: (Angrily) Hamne kaha na Shriman, ham yahin rahenge matlab yahin rahenge. Kahan jaayein ham? Ghar pe Amma nahi hai! Haseena ji hamse pyaar nahi karti! Koi hamari fikr nahi karta! Kyun jaayein ham kahin?
Bartender: Sir, lekin main yahan ka maalik nahi hun....main yahan aapko bar band hone ke baad nahi rakh sakta...meri duty ka sawaal hai sir!
Anu: Main samajh sakta hun Shrimaan lekin....
Bartender: Main ek kaam karta hun, aap mujhe aapki Haseena ji ke ghar ka address de deejiye, main aapko wahan chhod dunga!
Anu: Hamari Haseena ji?...woh hamari Haseena ji hain?...Hamari?
Bartender: Ji..ji..aapki hi hain..ab aaiye chaliye!
Anu: Dhanyawaad Mahoday!
The bartender after what felt like forever in asking correct address from Anubhav to Haseena's house, finally reaches her house, drops Anubhav and goes!
Haseena is folding some clothes and keeping them one by one in her cupboard.
Lo! Arsal has taken ammi out for shopping. This is ridiculous how i being her daughter, still she prefers Arsal more than me. Are! Maine kaha ammi ruk jaaiye iss wekend chalte hain, toh nahi Arsal le jaa raha hai na, woh dhyaan rakhega hamara beta...tum chinta mat karo, main toh Arsal ke ssaath hi jaaungi. Tu hamare saath aayi toh dukaan daar ko jazbaat se dhandha karna sikhane ke alawa kuch nahi karegi!
Suddenly the door bell rings.
Trring! Trring! Trring! Trring, trring, trring!!
Are haan bhai haan, khol rahi hun...kisi ko jazbaat se kisi ke ghar ki ghanti bajane bhi nahi aati!
Haseena: Kaun hai?...
She gets surprised sseing Anubhav in a not-so-good condition on her doosrtep balancing his body by keeping a hand on the wall. He didn't look like....like Anubhav anymore!
Haseena: Are Sir aap? Ye kya haalat bana rakhi hai aapne apni?
Anubhav in an attempt to enter her house, trips and falls on Haseena and she holds him!
Haseena: Are Sir...aap... kya hua?
Anu: Haseena ji....aap kitni khubsurat lag rahi hain.
Haseena: Ji? uhmm..Shukriya..lekin aap iss tarah baat kyun..?....ek second sir aapne pee rakhi hai?
Anu: Ji? are nahi nahi Haseena ji....ham kyun peeyenge?...Hamein kya aawashyakta hai peene ki....Peete toh woh hain, jo gham mein hote hain.
Haseena: Ji Ji....aaiye ab aap...aapne bahut pee rakhi ahi..
Anu: Arsal kahan hai Haseena ji?
Haseena: Arsal aur ammi shopping gaye hain...lekin kyun?
Anu: Achha toh abhi aap ghar mein akeli hain?
आप पढ़ रहे हैं
Will You Ever Love Me? -AnuSeena Fanfic ✔
FanficAnother AnuSeena FanFic but with a twist. You will understand this better if you watch Maddam Sir from Mon-Fri 10:30pm only on Sony Sab. This fanfic will contain episodic stories of AnuSeena as they share moments with each other. Several chapters wi...