Cafe
Priya:ye ladka kahan reh gaya???main kabse iska wait kar rhi hoon aur ye hai ki mujhse badla le rha hai...adha ghanta hogya....pata nhi kab ayega...bas ab main nhi rukungi...enough....she picked her bag up and stood up when someone tapped on her shoulder...
Priya turned
Priya:12 baje milna tha...tum late ho...adha ghanta...
Rehan:Ohhh..attitude dikha rhi ho...thoda sa wait karliya to tumhari value kam nhi ho jayegi
Priya:kya???...while staring at him...
Rehan:aaa...hmmm...I mean ki tum jinked liye important ho unka liye tumhari value kam nhi hogi...ab saari baatien aise khade khade karni hai ya baithogi bhi...
Priya:hmmm..and sits down...
Rehan also sits....
Waiter comes there...
Waiter:mam ab to apke boyfriend bhi aagye...ab to order de dijiye...
Rehan smiled....
Priya frowned...
Priya:boyfriend????kaun???yehhh???
Waiter: haan aur nhi to
Priya:bhaiya yeh mera boyfriend nhi hai...infact ye to kuch bhi nhi lagta mera...
Rehan:are janemaan...itni bhi kya narazgi....kitni baar to sorry bol chuka hoon....kitne din aur gussa rahogi....ab maaf bhi kardo na...bhaiya vo kya haina meri girlfriend thoda naaraz hai mujhse isliye aisa bol rhi hai...aap na 2 cappuccino le ayiye...aur kuch logi baby???
Priya: main coffee nhi peeti...bhaiya mere liye strawberry milkshake lana...
Rehan: okay...to bhaiya 1 cappuccino aur 1 strawberry milkshake....
Waiter smiles and nods
Rehan:thankyou....
The waiter leaves...
Rehan: So...miss priya kya baat karni thi tumhe???
Priya: haan vo actually...she was a bit nervous....
Rehan:ohhh comeon....bolo itna kya nervous ho rhi ho....main judge nhi karunga...boldo....
Priya:haan...vo main....
Rehan held her both the hands and priya looked up and they both shared an eye lock...
Waiter broke their eye lock...
Waiter: sir, mam...your order..
Both priya and rehan came out of their world....
And priya just pulled her hands back as soon as she realised....
Waiter: lagta hai mam man gye sir...kar hi dia maaf apko...
Rehan: haan lagta to aisa hi hai...
Waiter smiled and went....
Rehan: kitna time logi priya bolne main...bolo na kya bolna tha...
Priya: haan vo....
Rehan: priya...accha suno...meri taraf dekho...dekho meri aankhon main dekho...
Priya did as he said....
Rehan: ab bina idhar udhar dekhe...meri ankhon main ankhien daalkar boko ki tumhe kya kehna hai....zada socho mat bas boldo...
Priya: Rehan...I am sorry...please mujhe maaf kardo...pehle din se hi maine tumhe kitna galat samjha....humesha tumhe sunati rahi...kabhi bhi samjhane ki koshish nhi ki...sabke samne tumhari bezzati karti rahi...par tumne kabhi bhi bura nhi mana....uss sabke liye sorry...kal main tumhare ghar aa rhi thi sorry bolne par phir maine window se dekha ki tum apni mom ke saath time spend kar rhe the...tab mujhe samajh aya ki tum sach main accha ho...bure nhi ho nafrat ke layak nhi ho...isliye mujhe bohut guilty feel ho rha hai...jaisa maine tumhe samjha vaise nhi ho tum...kya tum mujhe maaf kar sakte ho....???mujhe pata hai ki thoda mushkil hai...tum time le sakte ho...koi jald bazi nhi hai....
Rehan was just staring into her eyes...deep...his heart racing and some different kind of jolt was pacing through his body...he felt something new....which was never before....
They both maintained the lock....until priya came back to her senses and broke the lock....
Rehan didn't know what to say or do do he just started drinking his coffee....
Priya was also confused so she also did the same...
After a silence of 5 minutes
Priya: rehan...???
Rehan:haan???
Priya:kya tum mujhe maaf karoge???
Rehan:priya....dekho....tum itna zada mat socho...mujhe bilkul bhi bura nhi laga tumhari baaton ka aur jahan tak tumhe jo image banali thi mere baar main...sab vohi banate hai...mujhe dekh kar...aur mujhe koi pharma nhi padta...kyunki har ata jata insaan mera apna nhi hai....mere apne jo mere baare main sochte hai...muhe usse pharak padta hai...to maine tumhe maaf kiya....and gave his signature smile...
Priya smiled...
Priya:thankyou...
Rehan: priya??
Priya: haan??
Rehan: ab tum mere baare main kya sochti ho??
Priya:mmm...abhi tak socho nhi sochke bataungi...
Rehan: so friends???while forwarding a hand
Priya shakes hand with him and smiles
Priya: friends!!!College
Bhaskar ashi and shrishti are sitting on the stairs...
Shrishti: kya hogya hai priya di ko...itna late....pata nhi kahan gyi hai...
Bhaskar: haan pata nhi...kiske saath gyi hai..smiling...
Ashi:kya??kiske saath???
Bhaskar:are mera matlab hai ki pata nhi ho sakta hai ki kisike saath ho isliye late ho rha ho...
Shrishti: ohhh accha....to tum aise aa rhe the..
Bhaskar:haan bilkul main aise aa rha tha...(smiling)
Bhaskar(mind): rehan ne kasam de hai..nhi to main bata deta ki priya aur rehan date pe gye hai...aye hayeee...yahan pe to love story shuru hogyi...ayr muhe vahan ane nhi diya....yrrr mujhe bhi dekhna hai un dono ka romance...
YOU ARE READING
VANI (ONE SHOTS) (COMPLETED)
FanfictionMy take on the tracks going on in Naagin 5 in Vani's life (veer bani)