Priya's house
Priya came out of the washroom in a bathrobe and towel on her hair....
Priya opened her hair
Shrishti:Chalo ab aap so jao...main apko utha dungi...
Priya nodded and laid on the bed....8:00 PM
Car
Rehan:Maine aapko sare games main hara diya aaj...bohut maze aye....and laughed...
Veer:Vo to maine
Rehan:Haan bolo ki vo to maine tumhe jeetne diya....
Veer:haan aur nhi toh kya varna veeranshu singhania kabhi harta nhi...
Rehan:bas bas dad aap accept karlijiye ki apke bete ne apko hara diya....
Veer:haan hara diya....aur mujhe khishi hai ki mujhe mere bete ne hara diya...apne bete se toh main khushi khushi har jaun...pata hai ek insaan sabse zada khush hota hai jab uska baccha usse age nikal jaye....usse jeet jaye....aur tumse to main khushi khushi haar jaun...jitni bhi baar...
Rehan smiled and hugged him sideways...
Veer:rehan....kya hua???
Rehan broke the hug
Rehan:kuch nhi...and looked out of the window....aapko pata hai aap chahe itne saal mere saath nhi the par jitna bhi maine apko jana haina....main ye bol sakta hoon ki best dad ho....bestest....aapse accha aur koi dad ho hi nhi sakte....
Veer:Kash aisa hota
Rehan:Aisa hai dad....pata nhi aap apne aap ko itna underestimate kyun karte hai....aap best ho...best dad baki best husband ka maa se puchna....
Veer smiled....
After few minutes....
Rehan saw the time
Rehan:Ohhh no 8:05 ho rhe hai....
He looked at veer....
Veer:kya hua???
Rehan:dad jaldi chalaiye na please....
Veer:Kya hua...itna kyun jaldi ho rhi hai...???
Rehan:Kuch nhi bas agar apko apne bete ki jaan pyaari hai toh jaldi chaliye....nhi toh bohut bura hoga aaj...vaise hi vo itna naraz hai...upar se late hogya to....
*Imagination*
Priya:rehan...she held his collars...breakup....mujhe nhi rehna tumhare saath....tum bohut hi bure boyfriend ho...tumse accha to main ek kutte ko boyfriend bana lun...get lost....i hate you....ek din nhi hua abhi humien relationship main aye hue aur tum ho ki subh se teen baar mujhe gussa dila chuke ho....aur upar se itna late aye ho....daafa ho jao....i breakup with you....
*Imagination ends*
Rehan:Ahhh...nhi ye nhi ho sakta...dad jaldi chalao.....dad jaldi
Veer:Kya hua....???
Rehan:Aree...pehli date pe hi late hogya to kya hoga...vo mujhse breakup karlegi....aur vaise hi vo pehle se bohut naraz hai...jaldi chalo...
Veer:Ohhh to ladki ka mamla hai...vaise hai kaun??
Rehan:Vo nhi bata sakta abhi par jaldi hi milva dunga....
Veer:Serious ho na...ya aise hi??
Rehan:Comeon dad...bohut pyaar karta hoon main usse....
Veer:waahhh....vaise naam kya hai?
Rehan:Abhi nhi...abhi aap jaldi chalo...
Veer:vaise vo naraz kyun hai??maybe i can help....tumhari maa bhi bohut naraz rehti thi to manane ke ideas bohut hai mere paas....
Rehan told him the whole thing....
Veer looked at rehan as if he had horns on his head...
Veer:aisa kaun bolta hai beta vo bhi first day of relationship pe....
Rehan:Main toh bas aise hi mazak kar rha tha...serious thodi tha...
Veer:To phir usse shaadi ke liye propose karde....
Rehan:kya...??Abhi
Veer:tu serious haina...??
Rehan:bilkul...
Veer:To phir kya problem hai....main sirf tujhe propose karme ke liye bol rha hoon..ring pehena de...shaadi baad main karlena...you know roka types ya engagement.....vaise bhi abhi to tumlog chote ho shaadi ke liye...
Rehan:Aap sure ho ki ye idea kaam karega...???
Veer:kaam karega...first class hai...kyunki usse insecure feel hoga kyunki tu ne kaam hi aisa kiya hai...aise koi bolta hai kya yrrr....muje lagta tha tu mujhe gaya hai par nhi tu apni maa pe hi gya hai...
Rehan:Accha thik hai par pehle time pe puchna to zaruri haina....jaldi chalo...
Veer:haan....pohch rhe hai par tu ye bata....ki ladki kaisi hai...??
Rehan:matlab??
Veer:I mean do type ki ladkiyan hoti hai...ek teri maa jaisi aur dusri...
Rehan:ek baat sab alag hote hai...aur 2 type ki ladkiyan nhi hoti aur agar hoti hai to vo dono main se kisi bhi type ki nhi hai....vo apne jaisi hai....aur mujhe vo isliye hi pasand hai...
Veer:kya baat hai...ab bas ye jo tune mujhe bola vo jake usse boldena sab set ho jayega and propose her....
Rehan:hmmm..okay...bas vo zada gussa na ho...varna thoda mushkil ho jayega....actually thoda nhi bohut...
Veer laughed....
Veer:Sab ladkiyan aisi hi hoti hai...vo bhi pakka bohut gussa hogi...
Rehan:hi sabse badi baat vo ayegi bhi ya nhi...pata nhi...
Veer:Try your luck...he said as he applied break....chalo aagye hum...
They both get down...and go inside...
Rehan:Suno maa ko kuch nhi bataoge aap...nhi to abhi aapko sab bhula dunga jaadu se....
Veer:Sahi hai...nhi bataunga....baap bete ka secret hai....
Rehan:Yaad rakhna and ran to his room and veer laughed....and went to bani's room...
YOU ARE READING
VANI (ONE SHOTS) (COMPLETED)
FanfictionMy take on the tracks going on in Naagin 5 in Vani's life (veer bani)