LOVE ❤ (PART-28)

168 21 3
                                    

At that time only veer moved back and came after 5 minutes....
Tamsi:Ab tum sab marne vale ho jald hi....
Veer whispered something in bani's ear...
Tamsi:Kya khusar phusar ho rhi hai....mujhe bhi batao....
Veer:Batate hai....actually batate kya dikhate hai....and at that time only bani and veer stabbed her with a knife together....
Tamsi:Ahhhh....she fell down...tumhe...tumhe....kaise pata chala...
Veer:Jisse tumne mara tha usine bataya....
Tamsi:Tum....ahhhh....and she died within seconds....
Bela:Yeh???
Veer:Rehan ka call aya tha usne bataya ki tamsi ka baap hukum usko shrap mila tha shivji se kyunki usne apne pyaar ko dhoka diya tha shaktiyon ke liye isliye usse yeh shrap mila tha ki do pyaar karne wale jab milke usse marenge tabhi vo marega...lekin shrap milne ke kuch samay baad hi vo mar gya tha isliye uska shrap uske vansh ko bhi milega....isliye tamsi par bhi vo shrap tha....
Bani:Rehan thik hai...??
Veer:Ha thik hai bilkul...kaha tha na maine....
Dev:Ab jab sab thik hai to chalien??
Bela:Ha...mahirji wait kar rhe honge....
They all go out and head towards Bela's House....

Indore
Rehan:Sab thik hoga na....humara andaza sahi hoga??
Bhaskar:Tu chill kar na...sab sahi hoga...
Priya:Call karlo na...
Rehan:Ha...and called veer...
Veer:Ha rehan...
Bani snatched the phone from veer
Bani:Rehan...tu thik haina?? Tujhe kuch hua to nhi na....lagi to nhi na....aur priya aur tara...daddyji...sab thik haina??? Tu chup kyu hai...bol na...
Rehan:Maa aap bolne doge to bolunga na...aap bilkul tension mat lo...yahan sab thik hai....main bilkul thik hoon...priya thik hai....tara thik hai....dadaji thik hai....bhaskar bhi thik hai....ab aap batao...aaplog thik ho??? Aur kya hua??
Bani:Thik hai sab....sab sahi hogya...jo tune bataya vahi tha...
Rehan:Thankgod....to aao log kab aa rhe ho???
Bani:kal...
Rehan:Ok...araam se ana....dad thik hai??
Bani:Ha....le baat karle...and gave the phone to veer and went to the washroom...
Veer:Ha beta bol...
Rehan:Aap thik ho??
Veer:Ha....tu thik haina??
Rehan:Mujhe kya hoga...aur maa itni ghabra kyu rhi thi??
Veer:Vo tamsi aur jay bakwaas kar rhe the...aur tujhe to pata haina teri maa tujhse kitna pyaar karti hai...bas isliye...
Rehan:Ok accha aaplog dhyan rakho...aur araam se ana....
Veer:Ha tu bhi sabka dhyan rakhna...aur khud ka bhi....byee...
Rehan:Byeee...and hung up the phone...
Balwant:Sab thik hai??
Rehan:Ha sab thik hai....jo humne socha tha vahi hua...tamsi aur jay mar gye...dad aur maa kal niklenge vahan se....
Balwant:Chalo accha hai...khana kha lo sab ake...
Priya:Ha main laga deti hoon...
Tara:Main priya.....and then looked at rehan...bhabi ki help kardeti hoon
Rehan gestured her to keep quiet and she laughed and went to the kitchen behind priya...

Udaipur
Vani Room
Veer:Tum na aise hi pareshan hoti ho...tumhe lagta hai vo do kaudi ka dhabewala mere bete ko kuch kar sakta hai??
Bani:Ha thik hai....zada mat bano mujhe pata hai tum kitna dar gye the...
Veer:Ha toh sirf tumhara beta hai kya mera nhi hai....and hugged bani....
Bani:Tumhe pata hai agar bela nhi bolti ki chal hai toh shayad main...
Veer:aur jab maine bola tha??
Bani:Ha toh thik haina...
Veer:Accha matlab ab tum bela ko mujhse zada pyaar karti ho??
Bani:What...tum pagal ho...
Veer:Ha voh toh hoon...tumhare pyaar main sweetheart....
Bani:Ha bas mazak karvalo tumse..tumhe pata hai mujhe aisa laga...
Veer:Shhh....ab sab thik haina....aur main hoon na ab kyu dar rhi ho...vaise agar chaho to tumhara sara dar gayab kar sakta hoon main gharwali...
Bani:Main tumhari gharwali nhi hoon....
Veer:Accha...toh bolo abhi bana leta hoon...and pulled her close by her waist....
Bani:Veer tum na...kabhi bhi shuru ho jate ho...
Veer:Ha toh....veeranshu singhania koi bhi mauka nhi chordta....and smiled...
Bani:Bas bas...relax....zada excited mat ho....and pushed him and was going
Veer held her wrist and pulled her back....
Bani:Kya hua??
Veer:Tumhe lagta haina ki main nhi samajhta...main samajhta hoon...main bhi dar gya tha...lekin mujhe ye pata hai...and held her hands...ki rehan humara beta hai....aur usse kuch nhi hoga....vo mera beta hai...lekin mujjse zada samajhdar aur takatvar hai...aur cheelon ka rajkumar hai voh...
Bani:Vo toh tum...
Veer:Ha toh...main tha na...humesha thodi rahunga....ab voh hai mera beta....
Bani:Humara...
Veer:Ha...and both of them smiled...
Veer:Tumhe pata hai tumhari smile kitni killer hai...meri sari tension aur problems ko kill kardeti hai...
Bani:Yeh bohut bura tha...and both of them laughed...
Veer hugged her....
Veer:I love you sweetheart....
Bani:I love you too....

VANI (ONE SHOTS) (COMPLETED)Where stories live. Discover now