LOVE❤ (PART 24)

215 30 7
                                    

Priya:Papa....she was terrified...
Pankaj(priya's father) came towards them...
Pankaj: Kya kar rhi ho tum yahan?
Priya:Papa...voh...
Pankaj:Raat bhar iske saath thi tum?....he was angry...
Priya: Papa voh...nhi....matlab jaisa aap samajh rhe ho vaisa
Pankaj:Chup...ek shabd bhi nhi...thi ya nhi?
Priya:Ha....
Rehan:Uncle jaisa aaj samajh rhe hai vaisa nhi hai....priya aur main bas....pankaj slapped him...everyone was shocked because it was unexpected...
Pankaj:Tum jaise ladkon ko main bohut acche se janta hoon...dur rehna meri beti se...
Rehan:uncle aao galat samajh rhe hai....main apki beti se bohut pyaar karta hoon...
Pankaj:Koi pyaar nhi hai time pass karte ho tumlog bas sab pata hai mujhe....aur ek baat kan kholke sunlo tum meri beti se dur rehna...paas bhi dikh gye na to vo hal karunga jo tum soch bhi nhi sakte....bade aye pyaar karenge...har do din main pyaar badalta hai tum jaise ladkon ka...aur tu ghar chal issi samay....he held priya hand and started taking her...
Priya:Papa please rehan aisa nhi hai....meri baat to sunlo ek baar....
Pankaj did not listen to her and took her forcefully...
Rehan kicked his bike...he was fuming with anger....
Veer came after few minutes and got down...
Veer:Kya hua??
Rehan:Kuch nhi chalien?
Veer:Ok chal baith...
Rehan and veer sit in the car...
Veer starts driving...
Rehan speaks after few minutes...
Rehan:Kya apko lagta hai ki main priya se pyaar nhi karta...aur ye bas time pass hai??
Veer:Kyu??kya hua??
Rehan:nhi bas aise hi batao
Veer:ye tu khud apne aap se puch...kyunki iska jawaab sirf tere paas hai....
Rehan:Par mujhe kaise pata hoga?
Veer:Hmmm....tu khud se puch ki tu uske bina reh sakta hai??
Rehan:Nhi...nhi reh sakta...vo pehli ladki hai jisse maine pyaar kiya hai...pasand bhi nhi kiya usse pehle kisiko....aaj tak kisi ladki ko dekha bhi nhi hai uske alava....main usse pyaar karta hoon bohut zada....kisike bhi kehne se koi pharak nhi padega...vo kuch bhi bolen...unhe kya pata ki main kya feel karta hoon...he was frustrated....
Veer:Kya hua hai? Kisne kya bola?
Rehan:Kuch nhi...and punched on the car desk before him....
Veer:Rehan....he was surprised...kya hua hai....kuch batayega...??
Rehan told him everything...
Veer:Zada tez to nhi lagi na???
Rehan:nhi...
Veer:Aur bas itni si baat....pyaar ke liye ek thappad koi badi cheez nhi hai....
Rehan:mujhe thappad se pharak nhi pada....jo unhone kaha...unhone...
Veer:Tujhe pata haina ki tu usse pyaar karta hai??100% sure haina??
Rehan nodded...
Veer:To bas chill kar...uske parents ko pata....maine bhi bohut papad bele the teri maa ko patane ke liye...itne zada...bata bhi nhi sakta...aur phir mere charm se koi bach nhi sakta....teri maa bhi kahan hi bach payi...
Rehan laughed....
Rehan:Rehne do aap....mazak mat karo...
Veer:Kya???main charming nhi hoon??beta tu na meri vajah se aisa hai....tujhe pata nhi hai main kaisa tha....
Rehan just smiled at his over obsessed father...
Veer:Kya???
Rehan:Apka na kuch nhi ho sakta...
Veer smiled...
Veer:Sab thik ho jayega chill kar...
Rehan nodded...
They reached home...
And rehan went straight to his room...
Bani came out of the kitchen...
Bani:kya hua??she asked veer...
Veer:Kuch nhi hua....tum chill karo karlena khud manage...bada hogya hai...
Bani:Areee par hua kya...kahan tha yeh??
Veer:Tum chalo baitho...and made her sit on the sofa...kuch nhi hua....vo khud handle karlega...aur koi help chahiye hogi to mang lega khud haina....tum pareshan mat ho....thik hai...
Bani:Ha lekin
Veer:Shhhh....kuch nhi hua hai....relax...
Bani:Thik hai....she was confused and a bit worried....
Veer hugged her sideways...
Veer:Sweetheart chill....bola na maine...mera bhi beta hai...aur maine baat karli hai usse...sab thik hai...
Bani nodded...

Priya's House
Everyone was in the drawing room
Pankaj was sitting on the sofa...and aarti was giving him water...
Shristi was standing at her room's door...and priya was standing near her father...
Priya:Papa please meri baat sunlo na...rehan vaisa ladka nhi hai...please....main janti hoon usse...main usse bohut pyaar karti hoon....aur..aur vo bhi karta hai papa...mujhe pata hai...she was crying...
Pankaj:Kya pata hai tumhe...??maine dekha hai khud usse dusri ladki ke saath...aur tum kisse puch ke bahar thi raat bhar??Tum uske saath thi raat bhar....tum abhi apne kamre main jao....mera dimag kharab ho rha hai...jao abhi....aur abse tum usse nhi milogi...na hi milogi aur na hi baat karogi....tumhara usse koi lena dena nhi hai....samjhi...
Priya:Mera usse lena dena hai...main usse pyaar karti hoon...aur main usse milungi bhi aur baat bhi karungi....aap mujhe nhi...and before she could complete she was slapped by her father...
Priya looked at her father with tears in her eyes and one hand on her cheek and ran to her room and slammed the door behind her....
Shrishti:mujhe lagta hai ki rehan jiju galat nhi hai....massi mausaji... maine bhi dekha hai...vo aise nhi hai...
Pankaj:Tumhe kaise pata....tumse puch ke karta hai kya vo kuch bhi...jao tum abhi....
Shrishti went to the other room...
Aarti:Ab kya karenge....??
Pankaj:kuch nhi and he goes to his room
Aarti:Mujhe pata haina kal raat ko kya karke ayi hai ye ladki....shakal or dikh rha hai saaf saaf....she spoke to herself....she went to her room behind pankaj...
Aarti:Apko hosh hai ki aap kya bol rhe ho...??main bol rhi hoon sahi hoga ki hum ladka dhund ke uski shaadi kardien...isse pehle koi pareshan ho jaye...
Pankaj:Nhi...aur koi pareshani nhi hogi
Aarti:Apko samajh nhi ata kya ki vo kal kya karke ayi hai....apke bhi aa rha lekin mujhe aa rha hai...isliye bol rhi hoon koi dikhat aye usse pehle shaadi kardete hai...
Pankaj:Har baat pe shaadi shaadi kya laga rakha hai...nhi karni mujhe uski shaadi jab karni hogi tab kar dunga...ye koi umar nhi hai uski shaadi ki... aur meri beti hai vo bojh nhi jo shaadi kardun...agar vo shaadi nhi bhi karegi to pal lunga itna to kabil hoon main...and went outside the room...

VANI (ONE SHOTS) (COMPLETED)Where stories live. Discover now