LOVE❤(PART-11)

447 60 27
                                    


Rehan and priya were standing there forehead resting on each others....eyes closed.....feeling their love....feeling there presence....feeling each other.....feeling each others breath...each others heart beats....The thunder struck and priya came back to her sense....
Priya looked around here and there....
Priya:Rehan....matlab ye sab sapna tha....rehan yahan nhi tha.....she sighed.....par jo bhi tha....tha bohut khoobsurat....bohut pyaara.....she blushed and stood up and started twirling herself in the rain enjoying the beautiful and peaceful ambience.....

Rehan was in the college building....
He was sitting with bhaskar....
Bhaskar:Bhai kya hua...tera chehra itna latka hua kyun hai????aur ye haath main kya hua kaise lagi....
Rehan:Kuch nhi bas maa ko lekar thoda.....aur ye to roz ka hai...chod na...thodi si hi lagi hai...
Bhaskar took his hand and took out the ointment from his bag...
Bhaskar:Sun dekh mujhe pata hai ki tu apne papa se nafrat karta hai par vo hai to tere papa hi na.....ek baar unhe samajhne ki koshish to kar...aunty ne maaf kardia haina...he said while putting ointment on his hand....
Rehan:Haan kyunki meri maa bohut acchi hai aur unse bohut pyaar karti hai par main nhi karunga....kuch bhi hojaye....unhone jo kiya hai mere saath....meri maa ke saath uske liye main kabhi bhi maaf nhi karunga unhe.....
They both were silent...
Rehan:Accha chal ye chod tu ye bata saale tune mujhe kabhi bataya kyun nhi ki tujhe priya pasand thi....???while hitting him...
Bhaskar:Ab kya tu meri girlfriend hai to tujhe har cheez bataun.....tu to out haina usse....to bas chill kar na....
Rehan:Accha....saale...he pulled him near him with his arm around his neck....bachpan se saari baatien mujhe batata tha...ye tak ki tujhe susu aa rhi hai aur itni badi baat nhi batai....peetega tu mujhse....
Bhaskar:Accha Zara mat udd aunty ko bolunga....
Rehan:accha chal chal dara mat mujhe....sirf bolta hai tu call karke dikha to manun....
Bhaskar:Lagi shart...???said forwarding his hand...
Rehan:lagi shart...slapping his hand on his hand.....
Bhaskar took out his phone and dailed bani's number....
Bani:Haan hello bhaskar....kya hua???
Bhaskar:Haan vo aunty....rehan na mujhe
Rehan snatched the phone....
Rehan:Hello haan maa kuch nhi hua ghar ake baat karta hoon....bye....and he cut the call
Bani:Ye kya tha....???
Veer:chodo na hogi kuch baat....undono ke beech ki....
Bani:Haan....but still was confused....
Veer:Itna pareshan mat ho....accha kuch socha....
Bani:Haan ek idea hai....

College
Bhaskar:Tu shart haar gya
Rehan:Main to vaise bhi apna sab kuch har gya hoon....
Bhaskar:Kya hara hai tu???(mind:bol de rehan...bol de kab tak bhagega...)
Rehan:Accha ek baat bata vo call aur message vali ladki priya thi????
Bhaskar:Ohhhh teri....ye in dono ka mamla solve karne ke chakkar main to main bhul hi gya tara ke bare main...shit.....ye in dono ko love story ke chakkar meri love story barbad ho jayegi abhi to shuru nhi hui usse pehlehi khatam ho jayegi....she cried....he said under his breath....
Rehan:Kya bol rha hai be???
Bhaskar:Kuch nhi....
Rehan:Kuch pucha maine...
Bhaskar:Haan kya???
Rehan:Vo message aur call vali ladki priya thi??
Bhaskar:Haan....(he murmured under his breath:kabhi nhi...bilkul nhi...main kabhi soch bhi nhi sakta priya to bhabi hai meri gadhe bas teri akal thikane lagane ke liye mujhe ye karna pad rha hai.....meri tara ko ignore kar rha hoon vo bhi tere kehne pe.....meri footi kismat...bas jaldi se samjh ja tu pagal rakshas....man to kar rha hai tujhe pit pit ke hospital pohche dun par kya karun bhai hai tu mera....)and looked at him...
Rehan gave a confusing expression
Rehan:Ye tu kya baar baar udhar dekh rha hai....aur ye khud se kya baatien kar rah hai...sathiya gaya hai kya.....
Bhaskar laughed fakely....
Bhaskar:Kya tu bhi...kuch bhi bolta hai....khud se kyun baatien karunga main...tere na kaan baj rhe hai....aur...aur haan mujhe na ghar jana hai....
Rehan raised eyebrow....
Rehan:Ghar ya phir....pri
Bhaskar:Haan haan bas....hogya.....
They both got up....they hugged each other....
Rehan:Chal tujhe to chahiye tha vo tujhe mil gya...main bohut khush hoon tere liye.....
Bhaskar:Saale main yahan foot foot ke ro rah hoon aur tujhe khushi ho rhi hai...saale kutte kamine....kab akal ayegi tujhe.....kab kab....jab dekho tab tyaag karne ko sabse age.....bhai priya sirf teri hai.....main to kabhi soch bhi nhi sakta....par nhi gadha hai tu....haal raja hai moyle ki tarah andar se lekin ye nhi bol sakta ka haan main priya se pyaar karta hoon.....apne baap ki galatian ki vajah se khudko dukh pohche rha hai....priya isse itna pyaar karti hai aur ye hai ki man to kar rah hai gala daba doon....par kya karun.....ab bas kuch karna padega jisse jald se jald is ullu ke pathe ko samajh aajaye ki priya iske liye aur ye priya ke liye bilkul perfect hai....
Rehan broke the hug....
Rehan:Kya badbad kar rha hai be....tu sach main thik haina....he said checking if he had fever....
Bhaskar removed his hand
Bhaskar:Ye aise chu mat mujhe samjha....main reserved hoon...he made a face
Rehan:Accha....!!!! And laughed....
Rehan hugged his tighter and kissed bhaskar's cheek
Bhaskar:Yeee...pagal....kya kar rha hai....he pushed rehan away...
Rehan:Pyaar jata rha hoon.....shakal dekh apni....and laughed....abe has pagal mazak tha...jaa apni pri...I am jaa chal bye....he had his fists clenched....which were noticed by bhaskar and he smirked....
Bhaskar:Haan haan has rha hoon main apni priya ke paas.....aise dhake mar ke mat bhej....vaise tujhe pata hai ki main kitna lucky hoon...priya itni acchi ladki haina...kya hi bataun....main usse itna pyaar karta hoon aur vo bhi mujhse....
Rehan gritted his teeth...and his blood was boiling but he controlled it for bhaskar....
Rehan:Accha ab nikal dafa ho...sala vaada tod ke itna khush ho rha hai...ab nhi gya to kiss kar lunga tujhe....
Bhaskar:To abhi thodi der pehle kya kiya tha???
Rehan:Lip to lip....
Bhaskar:Abe chal na ab koi nayi dhamki dhundh....itna bada hogya tu lekin abhi bhi vahi purani dhamkiyan jo kabhi tu puri nhi karega janta hoon...ghada....and hit rehan's head lightly....
Rehan smiled
Rehan:Accha ab jaa na priya intezar kar rhi hogi..jaa....
Bhaskar:Haan shaam ko milte hai....
Rehan:Haan...bye....
Bhaskar went....

VANI (ONE SHOTS) (COMPLETED)Where stories live. Discover now