Anirudh's Emotional Apology.

And, he moved his cold fingers on bondita's back in order to collect and tie all the hair.

Bondita's heart start pounding faster and she could feel the butterflies in her stomach and she closed her eyes after feeling this sensation.

Anirudh tied her hair gently and uttered - Ab to thik hai na... Tum bhi itne sundar baalo ko kaatne ko keh rhi thi...and he came down from the bed.

Bondita in hesitation while downing her face asked - Kya aapko mere baal ache lagte hai?

Anirudh suddenly - Ache... Bhut ache lagte hai... Jab wo tumhare chehre par aate hai... To tumhe pata bhi hai tum kitni sundar lagti.... And he stopped as he said so much in flow.

Bondita blushed and secretly smiled.

Anirudh got hesitated and he took the book and start roaming around.

Bondita then looked towards the wardrobe and she remembered the moment she packed all her stuff in order to leave Rc Mansion and decided to end all the relationships with Anirudh in anger.

Bondita while downing her face in guilt uttered- Ek taraf jaha aap itna dhyaan rakh rhe hai mera...Kya aap jaante hai... Ki main aapko chor kar jaane wali thi...

Anirudh after hearing stopped his steps.

Bondita uplifted her face and look towards him but he didn't responded.

He was just standing while holding his book and looking downwards.

Bondita noticed that Anirudh was left with no answer and she again asked in cracking voice - Boliye na pati babu... Aapki chuppi kuch or hi keh rhi hai mujhe....

Anirudh turned and he put the book on the study table and while downing his face in a mild voice - Ha....

Bondita got shocked and a tear rolled up on her cheek and she uttered in guilt - Aapko pata tha.... Phir bhi.... Phir bhi aap itna dhyaan rakh rahe hai mera.... Aapko mujhse koi shikayat nahi... Ki... Ki jo ladki aapko chor kar jaa rhi thi... Ussey aap yaha sambhal rahe hai...

Anirudh looked towards bondita and his eyes became moist and he came towards her and hold her hand and sat beside her and said- shikayat to tumhe mujhse honi chahiye bondita.... Tum mere saath wo saath or rishta nibha rhi ho jo koi or ladki kabhi nhi nibha sakti....

Bondita downed her face again and tears start rolling up on her cheeks.

Anirudh while crying and holding her face gently, uttered in a mild voice - Main jaanta hoon... Jaanta hoon tum thak gyi thi iss rishte se... Thak gyi thi unn sawalo se jinke jawab tumhe har roz dene padte hai logo ko... Isiliye tumne gusse mein mujhe chor kar jaane ka faisla lia...

Bondita couldn't control herself from crying.

Anirudh again while consoling - Par bondita.... Tum mujhe chor kar jaa hi nahi pai...

Bondita with wet eyes, asked - Aapko kaise pata?

Anirudh smiled with wet eyes- Kyunki... Tum uss gaadi mein baith kar ghar aarhi thi jo batuk ne tumhe lene ke liye bheji... Tabhi wo ravi tumhe kidnap kar paaya... Agar tum mujhe chor kar jaati to... Kabhi bhi ghar lautne ka nahi sochti ya uss gaadi mein nahi chadti....

Tears were constantly rolling up on Bondita's cheeks.

Anirudh again while crying - Or tumhe pata hai bondita... Pata ni kyu... Kyu mann mein ek vishwas tha... Ki tum mera saath nahi chorogi... Jaise sabne chor dia...

Bondita with wet eyes- Itna vishwas hai aapko mujhpar.

Anirudh while nodding his head- Khud se jyada... Or bondita... Pata hai... Ye sab isiliye kyunki hamara rishta mann se juda hai...

Anidita : A match made in heaven❤️✨जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें