Lag bhag ek saal ka arsa bit gaya. Is ek saal mai un logo ne buhat kuch dekha, saha, sikha. Par jo bhi mushkilat aayi sab ne mil kar samna kiya or aage bade.
Daniel or Jihyun garments ka business start kiya. Is business mai enter karne ka idea buhat acha hai or kafi had tak successful but har chiz aisa hi kisi ko haasil nhi hoti. Har ek jo safalta ki unchaayi par hota hai usne apni zindagi mai buhat struggle ki hoti hai. Waise hi dono dost badi mehnat kar rahe the.
Waqt ka karna aisa hua k ek meeting mai dono ka samna Mr. Lee se hua. Wo in dosto ki jodi se kafi impress the. Or unki struggle bhi unhone dekhi thi. Unhone apne business mai partnership ki offer ki . Ye to buhat acha mauka tha k is business ko badhane k liye sudden start ki jo zarurat thi wo Mr. Lee ki madad se ho sakti thi. Unka naam inki company se jod gaya to success milna na mumkin nhi tha.
Dono dost khush hue k Mr. Lee ne unhe is kabil samjha or itni achi offer ki par unhe apne dum par sab karna tha na k help le kar.
Politely Mr. Lee ko mana karne k baad wo ek naye determination se apne kaam mai jut gaye.
Bus yahi routine thi kaam or ghar ...
Unhe afsos hota tha k wo apni life partners ko time nhi de paa rahe, or wo dono bhi apne husbands ko miss karte the.
Isliye jaise hi kaam khatam ghar chale aate taake kuch waqt zindagi ki tensions ko chod kar apni biwiyon k saath waqt guzar sake.Ek aise hi din jab wo ghar laute to ek news unke intezar mai thi.
Dariye mat....
News buri nhi balke khush khabri thi , guess kar sakte hai kya ho sakti hai wo news.
Ji thik phechana, bade samajhdaar hai aap log.
Mrs Yeong ummid se thi. Pure ghar mai khushi k lehar dod gayi. Itne arse baad is khush khabri ne pure ghar mai jaise mela sa laga diya.
Jeon couple buhat khush the k unke zindagi mai nanhe mehman ki entry hone wali hai.
Park couple bhi buhat khush the kam se kam ek murad puri hui. Or aaj nhi to kl upar wala unki bhi godi mai phool khila dega. Wo na ummid nhi hue balke unki ummide badh gayi.
"Chalo chalo jaldi sab saath baitho maine timer laga diya hai". Mr park chilate hue sabko ekkatha hone keh rahe the taake is din ki ek yaadgar k liye ek photo li jaye.
Sab saath bade se couch par baith gaye or Jihyun bhagte hue aa kar apni mrs k saath baith gaye.
"Sab jaldi bolo cheese" Mr. Jeon bolte hi sab has pade or ek buhat hi pyari photo camera ki lense mai capture ho gayi.
"Ahhh bhai mujhe to badi bhook lagi hai jaldi se khana laga do" Mr. Jeon pet mai hath pherte hue khene lage.
"Ha abhi lagate hai" Yeong ne kaha or Eun ko le kar kitchen ki or chal padi.
Jab dinner lag gaya to sab kitchen ki or chale gaye kyuki kitchen bada hi spacious tha k dining table bhi reh kar kafi jagah bach jati thi.
"Are wah wah kya baat hai itni saari dishes wo bhi humari favourites. Bhai wah aaj to khane ka maza hi aa jayega " Mr. Jeon table ki har dishes ko niharte hue khene lage.
Park couple hasne lage but Yeong ne unke kaan khiche, Daniel is suddenly attack se dard se chilane lage.
"Are are kya kar rahi ho kaan chod... Chodo. Kya hua". Jab Yeong ne kaan choda to wo apna kaan sehlate hue puchne lage. Or nakli gusse se unhe ghurne lage.
" Aise keh rahe ho jaise hum roz khana banate hi nhi ha? " Yeong bhi unhe ghurne lagi.
" Aisi baat nhi mai to aise hi keh raha tha, tum to roz mera favourite banati ho" . Aakhir mai kehte kehte unhe apne nazdik ki chair par bitha liya. Or silly faces banane lage.
Jo dekh kar sab hi has pade.
" Wo mere bhai ab to bada ho ja baap banne wala hai ". Jihyun ne haste hue kaha. Tease karne ka mauka wo haath se nhi jane dete the.
" Oye maine puri cricket team kadi kar deni hai or aisa hi bartav karna hai". Mr Jeon ne challenge karte hue kaha. Wo kaha baaz aane wale the.
Is baat par un par double attack hua but unke bazu par or wo bhi karchi se( badi chamch agar kisi ko pata nhi hai to) .
Unki chikh nikal gayi.
"Owww". Apna bazu sehlate hue unhone apne attacker ko ghor k dekha.
" Sharam nhi aati tumhe aisi baate karte hue" . Mrs Jeon ne daant piste hue unke kaan mai kaha.
Phir bhi wo besharmo ki tarah zor se hasne lage. Or wink apni biwi ki taraf kiya. Wo to sharam se paani paani ho gayi. Soch rahi thi kis ghadi mai is shaks se shaadi k liye haan kaha.
Par jo bhi ho wo unse pyaar be hisab karti hai tabhi unki saari besharmiyo ko maaf kar deti hai. Or isi nok jhok se zindagi ki khushiyo ka ehsaas hota hai.
"Tu kabhi nhi sudhrega". Mr Park pet pakad kar haste hue kehne lage.
Aise hi sab ne hasi khushi dinner start kiya or dil hi dil mai ye dua karne lage k jo khushi aaj unhe nasib hui hai. Isi tarah har khushi unke qadam chume.
To is tarah khatam hua unka ye khushi se bhara hua din ab aage dekhte hai or kya hota hai unki zindagi mai?
A/n : you know pata nhi mujhe Jimin ko dekh kar kya ho jata hai. Itna pyara bhi hota hai koi. Say masha allah for him.
आप पढ़ रहे हैं
Friends To Lovers { 𝙅𝙞𝙠𝙤𝙤𝙠 𝙃𝙞𝙣𝙙𝙞 }
Fiksi PenggemarJikook story in hindustani style but names in story are same