Eun jaldi se us ward mai phonch gyi jaha yeong aaram kar rahi thi. "Bhabiiiiiii....... Opppppps". Wo zor se kheti hui unke pass phonchi Or bachche k paalne ko dekh kar chup ho gayi." Sorry bhabi, excitement k chakkar mai zor se kheti hui andar aa gayi". Wo sharmindagi ( embarrassment ) se kehne lagi.
Yeong halke se has di or sar hila diya jaise keh rahi hu k koi baat nhi.eun ne jaldi se bed k pass rakhe palne mai jhanka, ek nanhna sa cute baby aankhe kholne ki koshish kar raha hai wo uski cutness par nisar si ho gayi. Phir yeong ki taraf badhi or bed k ek sirhane (edge) par baith gayi." Bhabi ab aapki tabiyat kaisi hai".Eun ne unke sar par hath rakha Or baalon ko sehlane lagi.
"Ab thik hai.bus thakan or kamzori si mehaus ho rahi hai" Unhone ahista se kaha.
"Bus bhabi aap bus ghar chaliye, phir dekhiye k kaise aap ko phir se khila pila kar tandarust banati hu". Eun ne kafi exaggerate karte hue kaha, taake yeong ko hasa sake. Or wo has bhi di.
"Eun tum nhi sudhrogi.... Ahh" Haste haste achanak unhe dard hua to wo apne pet par hath rakh di.
Eun ghabra gayi " Kya hua bhabi? Kya hua aapko. Doctor ko bula.... " Eun ghabrahat mai ek saath bolne lagi.
Yeong ne Eun ka hath pakad liya or kehne lagi" Are aisi koi baat nhi hai bus phela din hai to dard hoga hi. Tum fikar mat karo. Tumne to phir se tayyari kar hi li hai mujhe phir se mota karne ki". Unhone nakli gusse se Eun ko ghur kar dekha.
"Bhabi aap koi moti nhi hui. Or ab bhi nhi hogi.aap tension na le". Eun ne unhe samjhaya or muskura di. " Ab mai mere pyare se nephew se mil lu , kya keh raha hoga, k uski aunty ne uski taraf dekha hi nhi" Eun mazak karte hue cot k pass aa gayi.
" Awwww dekho to bhabi, ye to pura aapki copy hai. Bhai se unki naak hi li hai" Dono hi is baat par has diye
"Ha waise ye dono hai kaha? ". Yeong ko un dono ka khayal aaya.
" Ha, ye dono kaha hai? Mere to piche hi aa rahe the. Pata nhi kaha chale gaye". Eun bhi pareshan ho gyi ye soch kar k jab dono piche hi aa rahe the to ab tak kaise nhi aaye.
"Jaane do aa jayege". Yeong ne kaha.
" Pata nhi aapke dad or aapke uncle kaunsi duniya mai hai, hume kya, hum to yaha enjoy karege, hain na bunny" Eun ne bachcho jaisi awaz mai kaha.
"Eun tumhe bhi ye bunny jaisa laga na, mujhe bhi jab doctor ne ise mere haathon mai diya tab mai ne yahi socha tha" Yeong khush hote hue boli.
"Such bhabi! Phir thik hai iska pet name bunny hoga, kya kehti hu aap". Eun chote bacho ki tarah excited hote hue boli.
" Eun real name se phele pet name? " Yeong hasne lagi.
"Aap dono ne kuch to naam socha hoga na, plz bataye na". Eun request karne lagi.
" Are bhai humare bager hi naam rakhe jaa rahe hai, humari to koi value hi nhi hai. Chal yaar yaha ab kisi ko humari zarurat nhi". Daniel buhat hi dramatic andaz mai ek hath sar par or ek jihyun k kandhe par rakh kar kaha.
"Band kar teri dramebazi".jihyun ne kaha or hasne lage.
" Aise kaise mere bager mere bachche ka naam rakhoge yaar. Pata hai maine ab tak use dekha bhi nhi. Itna zulm mujhe par. Sakht na insafi hai ye. My Lord aap hi iska faisla kijiye" Mr. Jeon drama karte hue Eun k aage piche ghumne lage taake unhe wo unka baby de de. But wo bhi unhe satane k mood mai thi ek jhalak tak nhi dikha rahi thi. Tab tak yeong ahista se headboard ke saath baith gayi.
"Are Eun ye dance band mai kar lena, phele mujhe mera baby to dekhne do". Wo aakhir chid hi gaye.
" Hmmm".. Yeong ne gala saaf kiya unka attention paane k liye. " Ye my Lord kise kaha? ". Yeong ne ek eyebrow raise karte hue pucha.
आप पढ़ रहे हैं
Friends To Lovers { 𝙅𝙞𝙠𝙤𝙤𝙠 𝙃𝙞𝙣𝙙𝙞 }
FanfictionJikook story in hindustani style but names in story are same