Anuseena ek sath

2.5K 152 26
                                    

Let's continue from last part.
In the morning hm woke up and saw Anu sleeping in her arms like a baby. She smiled on his cute face and messy hair. She hugged him more tightly and kissed on his forehead. And like he recognised the warmth in sleep also a huge smile crept on his face. Hm made him lay comfortably on the bed careful not to disturb his sleep. And went to get fresh.
She got fresh while coming out from washroom she thought not to wake As because he had a day off .
She went in kitchen and made breakfast and returned in room. She got ready in uniform and brought breakfast in room. And tried to wake her baby.
Hm:- (while caressing his hair)Anu uth jaiye,subh hogayi. And kissed his cheek.
As:- (while shifting his head from the bed to her lap)nahi hume nahi uthna(sleepy voice)
Hm:- Anu acha baad main uth jaiyega humne breakfast bana diya kha lijiyega, hum chalte hai thana.
As:- Theek hai par pehle good morning to bole dejiye (he was fully awake)
Hm:- Good morning anu
As:- Aise bolte hain??
Hm understood but wanted to have fun.
Hm:- Theek hai, goooood mmooorrnniinngg DDD Sss Ppp sir(like students speak when teacher enters, hai school ki yaad aagaye, par khul na jaye bas😂)
As:- Hum teacher dikhte hain apko.
Hm:- Haan😂
As:- 🧐🧐☹️🙄
Hm:- Teacher we hota hai jo kuch sikhata hai aur aap ne bhi to hamein sikhaya hi haa.
As:- Kya?
Hm:- Pyaar karna 😘. I love you. Saying this she kissed his forehead, cheeks, nose and a peck on his lips.
As:- I love you too 💖. He kissed her cheeks.
Hm:- Acha ab humein jane deejiye. Chutti aapki hai, humari nahi.
As:- Hmm, apko rokne ka fayda bhi nahi. Bye
Hm:- Bye aur apne khayal rakhna.
As:- Ji madam
They both laughed 😂.
Hm left for MPT.
She entered to find the same scenario of#baketi .😂 But this time rather than getting angry she smiled.
Hm:-(In mind) Hey bhagwan inka kya hoga
Bhagwan:- Inka kuch nahi ho sakta putri
Hm:- 😶😶.
After 5 minutes ks noticed her smiling and alerted everyone.
All:- Jai Hind Maddam sir
Hm:- Jai Hind
Ks:- Kya baat hai Maddam sir aaj aap gusse nahi hui, hame dekh kar??
Hm:- Kuch nahi bas vaise hi aaj gussa nahi aaya
PS:- Kyun
Ss:- Are Pushpa ji zahir si baat hai na DSP sir ne kiss kiya hoga, isliye aaj Maddam sir itni kush hai ( she said innocently)
Me:- Are yeh santosh Sharma kis baba se training leti hai humesha sahi guess karti hai 😂😅😂
Here our Hm was embarrassed.
Hm:- Hum apne cabin main hai. Koi kaam hua to bula leina.
All:- Ji Maddam sir.

Around afternoon, hm's phone started ringing. Nahi Nahi As ka call nahi the. It was of ma.
Hm:- Namaste mummy ji.🙂.
Ma:- Namaste beta, kaisi hai meri bachi
Hm:- Hum ekdum theek hai, aap kaisi hain
Ma:- Mai bhi ekdum theek hu. Achaa maine tujhe yeh batane ke liye phone liya tha ki main aur teri ammi yatra par ja rahe hain 4-5 dino ke liye.
Hm:- Theek hai mummy ji. Hum aap dono ko chod dete hain.
Ma:- Nahi Nahi beta uski zaroorat nahi hai. Hum apni kuch saheliyon ke saath ja rahe hain. Ab tujhe main baat batati hoon jiske liye tujhe call kiya hai.
Hm:- Kya mummy ji

Ma:- in 4-5 din tum aur anu ek sath reh sakte ho.
Hm blushed.
Hm:- Mummy ji lekin...
Ma:- Hum done ko tum dono par pura bharosa hai aur haan anu ki tu hi bata dena. Chall rakhte hain.
Hm:- Bye
Hm was going to call As to tell him but a naughty idea hit her mind. She smiled 😂😊.
After lunch time, she thought to chat with as because she was free and knew as will be bored.
(Bold - HM
  Italic- As)
Lunch kiya humare hone wale patidev
Kar liya humari hone wali patni ji 😂

Ab kaisi tabiyat hai aapki
Beheter hai par aapki yaad aa rahi hai.

Kya kare anu kaam hai nahi to aapse milne aajate hai.
Hmm koi baat nahi aap apna kaam kijiye. Bye

Bye. I love you Anu😘
I love you too Hassu,😘😘

She kept her phone and started working.
At evening around 5 she came out. Only our pyaari bhaukali nanad was present.
Hm:- Karishma Singh hum ghar jaa rahe hain, thana sambhal leejiye ga.
Ks:- Kya hua Maddam sir sab theek hai na?
Hm:- Haan karishma singh sab theek hai darsal woh..woh
Ks:- Kya hua ms bataiye
Hm went near to her and did kusring pushring in her ears.
Ks:- Oh to yeh baat hai, kya baat hai bhabhi huma pata nahi tha ki aap Aaise bhi hain😏😏.
Hm blushed. Hm:- Aap apna kar deejiye ga. Theek hai
Ks:- Chinta mat kijiye aapke shezaade apke pass pohonch jayenge. Aur aaj koi aapko disturb nhi karega. Enjoy. She winked at her.
Hm:- (Blushing) Theek hai hum chahte hain.
Ks:- Jai Hind Maddam sir
Hm:- Jai Hind

I Love you- AnuseenaWhere stories live. Discover now