Date...

So, it was 7:30...
Anu wake up and went to change... He came out in not more than 20 min...

AS: yeh cookie ne bhi na... Three piece suit de diya... Kitni garmi hai yaar.. Aur kitna time hai...(looked at watch) abhi das minute hai... Unhi ko phone karte hai..

He called haseena and she pick it up in one ring..

HM: ji anu... (Politely)

AS: hum aa jaaen kya cookie abhi das hi min bache hai.. Intezaar nahi ho raha humse.. (Like babies)

HM: (chuckled)aa jaaiye...

She hang up the call and said to herself..

HM: aaj aapki life ka best din hoga Anu.. (Smiled)

Here, in mansion..
Anubhav went down and the same driver kalyani talked to make anubhav sit in a black car...

AS: aapko haseena ne bola hai na hume le jaane...?

D: ji sir.. Hume hi bola hai... Chalen..?

AS: ji... (Slowly) yeh cookie pata nahi kya kar rahi hai... (Sighed and smiled)

At the place haseena had went... She was walking to a cottage but turned back and said..

HM: sab cheezen aur dishes warmer mai rakhiye... Kuch bhi thanda nahi hona chahiye... Abhi unhe aane mai waqt lagega..

She ordered and went inside the cottage.. As she went inside she felt something strange and said..

HM: yeh.. Achanak se hume ajeeb kyun feel ho raha hai... I hope anu sahi se yahan pahunch jaayen... (She touched her heart and calmed herself)

On the other side,
Anu was silently sitting in car waiting for their destination to come... He suddenly felt the driver is only increasing the speed..

AS: aap thoda dheere chalaiye please... Itna sunsaan rasta hai kya jarurat hai inta tez chalane ki... (Taking support of seat)

But, driver didn't listen to him and suddenly driver jumped off the car... He looked at him In shock out of window.. He then focused in front and gets on driver seat.. He tried stopping the car but brakes were failed..

AS: brake fail... (Taking deep breaths)

He was focusing on road but car was not stopping and suddenly it get lost in the fog created due to hill area... Only a sound is heard like crashing.. And at same time haseena felt something wrong and she wandered why he was not here...

HM: (tensed) yeh anu abhi tak kyun nahi aaye... Kahin kuch..(fear visible) nahi nahi.. Woh.. Woh hume chhod me nahi jaayenge.. (A weak assured smile) Par phir aise.. Aur itni der kyun lag rahi hai... (She was getting tears now)

She roamed in the whole area... Tears were continuously flowing down her eyes... She heard a voice coughing and saying.. "Hasee.. Haseena" Again coughed..

She looked back and it was anu... His clothes were dirty from dust... She went and hugged him... She was sobbing... Anu knew she already felt that and he picked a crying haseena and placed on the table their... She was still hugging him..

AS: cookie.. (Loving) idhar.. Please ek baar idhar dekho.. (Pulled her face up and wiped her tears) kya hua baby..

HM: anu.. Aa.. Aap na it.. Itni late ho gaye.. Hum.. Hume  laga ki... Ki aapko kuch.. (Crying loudly) aur yeh aapke kapdon ko kya hua hai.. (Without any expression touching him) yeh.. Yeh kaise hua.. Aur aap pedal.. Pedal kyun aaye gaa... Gaadi kahan hai.. (Same scared tone)

AS: pehle toh bilkul shaant.. Chup ho jaao... (He calmed her and said calmly) woh hum aaye toh achanak us driver ne speed badha di aur khud bahar kuda gaya...(haseena's expression changed to scary) Humne aage jaake dekha toh brake fail the.. (She gets hyper but her calmed her) aur achanak dhundh aa gayi isiliye humne speed bilkul kam ki aur dheere se gaadi se utar gaye.. (Both sighed) yahan paas hi mai hai gaadi aur hamre untarte hi gaadi ek ped se takra gayi.. Usi ki dust hai bas.. Hum theek hai...