Episode 16

302 15 14
                                    

Hii Everyone ...
Let me share you something ...
Kuch din pehle tak mai pyar me Radha banna chahati thi . Suddenly aj realise hua reality kya hoti hai .
Radha Krishna ...
Radha , a married woman , having EXTRA MATERIAL AFFAIR with a Goala , named Krishna .
Dwarkadhish Sri Krishna , a married man , having EXTRA MATERIAL AFFAIR with a married woman named Radha .
Kanha Ji ke 16,108 patniya thi aur ek premika , jinse wo prem karte the .
Samaj ne ye man liya . Vasudev Krishna thehere Vagban , kyuki wo powers ke sath aye the , par Radha , a mare girl . No she is not a mare girl , she is the Goddess of Love , prem ki Devi thi wo , but she was unknown to her identity .
Hamare samaj ne unhe ek sundar si upadhi bhi di ...
Kalankini ...
Kalankini Radha ...
Aaj bhi society me Krishna dekhne ko milte hain . Aaj kal ke larke bhi Kanha Ji ko follow karte hain , kaise , bohot larkiyo se prem karke ... Par aaj agar koi larki kisi ke liye Radha banne jaye to ....
21 century me ye baat mujhe hasati hai . Ek ladki jo puri shiddat se ek larke se pyar karti hai . Badle me uski zarurat bohot kam hoti hai , phir unke so called true lovers kya karte hai ... Unke samne to I love you , I will never leave you , I will be with you till death , pata nahi kya kya ... Wahi larke uske pith piche , aapne dosto ke samne us larki ko Gaaliyan dete hai . Yaar kisi se agar tum pyar nahi karte ho to muh pe bol do , aise fake love , fake concern dikhake backstab karne ki koi zarurat nahi . Phir ye Veerpurush ek din aate hain ye bolne YOU DESERVE BETTER .
Wahhh beta ji wahhh .... Jor dar Gaaliyan ... ( Taaliya nahi )
Phir inke hi dost humhe aise dekhte hai jaise hum koi 8th Wonder hai , haa bhai saari galtiya to hamhari hi thi . Hai nah ? Maine hi chora hai  tumhare not so innocent , pure soul dost ko ...
Phir agar tum kisi tarah se move on gaye to phir to taane ki barish hogi . Khud tumhare dost tumse puchenge ... ' Did you move on ? Why ? You loved him so much ... Baas kya itna hi tha tumhara pyar ? Usne tumse rishta tordh diya to tumne bhi move on kar liya ? Wo yaad aata hain ?? '
Kya karu bhai ... ?  Ye 21st century hai . Kyu rakhu us backstabber ke feelings ? Uska fake concern , love okk hai par meri real hate is not okk ?
Jaab 2000 saal pehle Radha samaj se nahi bach payi to hum kya cheez hai bhai ...

* Jin logo ne ye lines mere whatsapp pe dekh li hai , unke liye baata du , ye lines pehle maine yahan likha , then screenshot leke whatsapp pe dala . So don't think I had copied it from somewhere .

Now let's jump to the Episode ...

**************************************

Finally after 5 days , Vansh resumed his office .

Maya in her : Finally the first chapter is ready . Mai khud jaungi ye submit karne ... I've to face him . I can't let my past to ruin my future .

At 11 am Maya reached Vansh's office . She was about to enter his cabin with a bang but the sight inside the cabin freezed her feet .
A girl was hugging Vansh .
This sight triggered Maya's anger ...

Maya ( with bloodshot eyes ) : How dare she ... ? 😠

 ? 😠

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
HER IDENTITY  Chapter Oneजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें