Episode 8

408 27 8
                                    

       Welcome Back Everyone . Tooo..... Maine ek cheese notice ki ha ... Aap log Ishaani ki Friend se zyada Mahira me interested hoo . Let me give you a chotu sa info ... Ishaani ki Friend #Ishangre ke bich mei important role play karegi . Or Mahira , jab major leap ayega uske baad wo Antagonist ka role nivayegi Vansh ke life me . Iske characteristic jaisa ha uss hisab se post leap scenes ke liye she is perfect . Maine in dono characters ko early introduce karwa diya kyuki already main leads ke past life ha , unka flashbacks important ha . Ye saare agar main flashbacks me dal deti to sayad kuch episodes flashbacks mei hi nakal jaate . And bohot readers ko episodes containing only flashbacks pasand nahi hai ( mujhe bhi , important na ho to mai khud skip kar deti hu 🤭) .

And more thing this is the last episode of Mahira , I have only given her 2 episodes before having major importance in the story , you can say as lead . She will make her comeback as one of leads . Leap kab ayega mujhe khud bhi nahi pata . Kyu leap ayega ye bhi nahi pata 😂 . Ye character maine specially leap ke liye hi banaya ha .

Lo bohot ho gayi meri bak bak .
Challooooo ...

***********************************
              Episode 6 mei kisi watt lagne baat ho rahi thi ... To aaj wo subh kam karte hai ... 🤭

At Devgarh Fort . Evening time .

               Mahira was enjoying bonfire . She looked behind when she heard a female voice .

Voice : Hello ....
Mahira : Hmmmm ... ( She continued enjoying the bonfire giving any attention to the owner of the voice )

Voice : Mahiii ....
Mahira : What ... Ragini ... ??? 🙄
Ragini : Thank God , tumhe mera naam to yaad hai .

Mahira : Kyu ...? Tumne aisa kya kiya hai ki log tumhe yaad rakhe ... ? 🤔

Ragini : What are saying Mahi ... ? 😕

Mahira : It's Kunwar Rani Sa for you .

Ragini : I thought ki tumne zindagi ke zyada tar saal UK me bitaye hai , par tum to ....

Mahira : Desi ... Right ??

Ragini : Mmmm ... Actually .

( Isse kehte hai khud khall kat te magar mach ko lana . )

Mahira : Mind your words Ragini 😠 . Tumhari Bhai rishta tay ho gaya hai iska matlab ye nahi ki tum kuch bhi bologi or mai sunti rahungi 😡 . Maat bhulo ki maine kabhi bhi ye rishta accept nahi kiya hai . And don't even try to be my Bhabi Sa . Mere hi age ki ho 😠 . Age se aise baat bolne se pehle 100 bar soch lena , warna tumhe uperwale ke paas puochane se duniya ki koi takat mujhe nahi rok payegi .
          Mai kon hu , kya karti hu it's my problem . Tum baatao 🤨 ...

Ragini : Mai ... Mai kya batau ... ? 😕

Mahira : Jab mai ayi ghar to kaha thi tum ? Mai to tumhe Kabir se pehle expect kar rahi thi .

Ragini : Mai tab rasooi ( kitchen ) me thi . Chefs ko handle kar rahi thi .

Mahira : Tum unhe instructions dekar mujhse milne aasakti thi . Tum is khandan ki honewali Bahu ho , pichle ek saal se yahan reh rahi ho . I understand being a common girl , it's not easy to cope up with the royal ethics , antics . But one year is really a huge time to understand , to cope up with everything . Ragini you have really disappointed me today . Age se aisi galti karne ke baare mei galti se bhi sochna maat . Or kitni galtiya karogi tum ... ? 😠😠😠  Lunch me bhi aasakti thi nah ????

Ragini : Wo ....... 😔
Mahira : I don't want to listen anything . Take your leave .

Ragini : Wo ... Mahi ....
Mahira : Are you a deaf ?? Leaaavvvvveeee .

         Kabir came to her after some time .

Kabir  : What happen Cupcake ???
Mahira : Nothing Bhai Sa .
Kabir : Kisi ne kuch kiya kya ?
Mahira : Aapki honewali wife ne .
Kabir : Tu chor usse .
Mahira : Bhai , aap thik ho nahh ... ??? I know aapko Sejal ki chinta lagi rehti hai . Usko mai samjhaungi , usko atleast aapse to sahi se baat karna chahiye tha .
            Aagar aap thik nahi ho to chalo mere sath UK wapas . Aap mere pass rahoge to mujhe zyada chinta nahi hogi . Mai aapka wahan thik se khayal rakh paungi .

Kabir : I am super fine Mahi . Mujhe kuch nahi hoga . Tujhe dekh liya nah ... Aab mai bilkul thik ho chuka hu ...
               Mujhe pata ha meri Mahi mujhe kabhi kuch nahi hone degi .
Achha tune pata lagaya Sejal ha kahan ???

Mahi : Mumbai .
Kabir : Tu kab jayegi usse mil ne ?
Mahi : Maybe agle hafte . Or haa bhai Mumbai se hi mai UK laut jaungi . 🙁

Kabir : No issues . 😊  Tum dono thik raho yehi mai har roz vagban se mangta hu . Tum dono thik to mai bhi thik .
                Agar tum dono ko kuch ho gaya nah to 21 century me Mahabharat fir dauhorayi jayegi . Ek yudh krishna ne lara tha Draupadi ke liye , agar tum dono pe koi aach aya to ye Kabir bhi Mahabharat cher ne ka himmat or takat dono hi rakhta ha . Ye Mera wada hai tumse .

Mahira : I know Bhai . 🤗 😌
Kabir : Aab mai chalta hu , tu enjoy kar .

At VR Mansion

A phone rings

- Hello my Love . So finally you get time to call me .

Another person ( Caller ) :  Sorry Baby I told you nah I little busy yesterday and I told you , "I will call you tomorrow " . See .... Today I call you 😁 🤭 .
First one ( Call receiver ) : So , finally you are here in India . Should I make it official ... ??? 🤨 😋

************************************

Sooooo ....
That's all for today . Say temporary bye bye to Devgarh state ke honewali Maharani , Kunwar Rani Mahira Singh Sisodiya . See will gonna make a come back with a bang after The Major Leap . Aab tak wo positive thi but Post leap she will lead the story , she will be The Mistress Of The Evil 😈 . Ye kya hai or kya karti hai , iske powers mai tab reveal karungi .

Now .... Mujhe ek cheese pichle kuch dino se bother kar rahi hai ...

Miss Sona863 I know you are really hurted with his feelings for her

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Miss Sona863 I know you are really hurted with his feelings for her . I'm really happy that you are able to connect with the characters , this means a lot to me . Thank you so much .

            I wish I could tell you the whole story , my real intentions . But that will be injustice to others . I'm really sorry ....

And thank you so much for your voting ...

Keep Voting ...

Glimpse of upcoming episodes :

Ishaani and her friend's meeting .

Who is Miss Bose ?

Manvi ...  A nightmare or the sad reality ... 🤔

HER IDENTITY  Chapter Oneजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें