mummy🤦🏻

523 39 50
                                    

Apki author ne ek Gana Dala he sun lo  bhai. Ek bar sun lo(͡° ͜ʖ ͡°)

OK  let's the story begin

Ready......

Roll camera...

1,2,3




Action 👋🏻

Author's POV

Tabhi.......

Train Ruk gayi aur

Piche se awaj ati he....

??- y/n beta kaha ho app???

Y/n- me yaha hu apke thik samne😐apne mujhe Dekh to liya tha par chilayi kyu*cute pout*

??- are tu chal mere Sath batati hoon.

Y/n- ale ruko na thodi der plz*puppy eyes.

??-nahi tu chal.

Y/n- OK ap jao me Panch second me ati hu na....

??- thik he.

Y/n Tanveer ki taraf mudti he Jo use ankhe phadkar ghure ja rahatha.

Y/n-kya hua kbhi koi preety ladki Dekhi nahi kya??

Tanveer- Dekhi he par ya ha to nahi....

Yn uski bato se irritated hokar wahase Jane wali hoti he Tabhi Tanveer use puchta he....

Tanveer-accha ja kaha rahi ho...ye to batado.....

Y/n- me strangers se bat nahi karti

A/n- to Tabse kya apni Bachpan ki saheli se gappe mar rahi thi🙄.

Y/n- tu to chup kar meri Marzi me Jo bolu tera kya jata he😒

A/n- 1million jata he Degi kya.

Y/n- Jane ke liye hona jaruri he aur tere jesi broke ass ke pas khase 1 million aye be.

A/n- kuch to ijjat kar meri ma

Y/n- bola na karneke liye hona chahiye 😆

A/n-😶

Back to story-

Aesa bolke y/n wahase chali jati he. Tanveer uske disappearing figure ko dekh raha tha.

Tanveer's POV

Yar apni life me itni pretty ladki nahi Dekhi he. Par........ye ho kya rahahe mujhe , ise abhi mila hoon aur pura dil hiladala agar gf hoti to pata nahi kya kya hila Deti 😏.

A/n- Abe o prevert ke bacche ye Sab meri story me nahi chalega.

Tanveer- Abe chup.

Tanveer-Are yar train station par pahuch gyi  jata hu kuch Kha leta hun.

Author's POV

Y/n wapas akar apni sit Pe beth jati he aur bethte hi.....

??- Kaun tha woh ladka ha?kya pucha usne tujhe? Battamizi kiya terse ?

........uspe questions  ka Pahad tut pada

Y/n- are kuch nahi mummy,kyu itna Ghabra rahi ho,aur battamizi karta to train se Dhaka mardeti me😎.

Ji ha ho gayi hamare nae kirdar yani y/n ki mummy ki entry.
To miliye
Intro-

Name- NIMISHA KHURANAage-43

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Name- NIMISHA KHURANA
age-43

Ye kisi supermodel se kam nahi , inka bhi Sapna tha apna carrier banane ka par sanjit se sadi karne ke bad sirf Sapna hi rah gaya.....

Apni beti par badi overprotective hen aur uske liye puri duniya  se ladsakti he.43 ki age me bhi 22 ki Lagti he. Bad ass he.

Nimisha- Wese tere papa kaha he??

Y/n- papa to yahi the......kaha Gaye???

Tabhi waha inke pati Dev ek hat me chai aur dusre me phone se bat karte hue ate he,

Sanjit- are ji haan meri bacchi puri industry ko hiladegi, tension mat Karo use judo ata he  karate me black belt he

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Sanjit- are ji haan meri bacchi puri industry ko hiladegi, tension mat Karo use judo ata he  karate me black belt he....ji..ji....ji haan...Time...

Jis hath me Chai pakdithi USi hath me ghdi check karne gye tho......Chai Inki lingo Pe gir gyi.

Y/n hasne lagi aur Nimisha face palm her self and said

Nimisha- AP jake change Karlijiye...

Ab to sanjit ji hamare thehre kanjuus...to( watch the secn below)

(Hahaha🤣🤣i like this clip very much😆)

In the other hand

Y/n train ke window se Bahar dekh rahi thi Tabhi.........


TBC~~~~~~~

Waiting for the villain wait because he will come when I want😈 ha ha ha.

Okey I got it I can't be evil goooood.but plz tell me how you like that , Byy guys love u😘.

BAGGHI: the rebel in love( COMPLETED✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें