Y/n's POV
Isne ye acc-h-a nahi-ki-ya dad ke Sath........I hate u.........I hate u..........I hate u so much.......
Tanveer Singh.
Mujhe explanation chahiye.....tumne kaha mujhe pyar karta ho....par dad ki ye halat Tumhari wajhse Hui he Tanveer. Kya kasur tha mera itna derd kabhi feel nahi hua jitna aj ho raha he. Tumhe pata tha ki dad mere liye kitna mayine rakhte he phirbhi tune unhe------------ahhhhhhh I want explanation from u. And I will.
Flashback
*knock knock*
Mummy- beta dekh to kon he.
Y/n- ji mummy.
Jab usne darwaja khola usne Dekha, uske papa waha adhmari halat me khade hen. Uski body wahi jam gayi. Phir.....
Y/n- papaaaaaa.......
Uski (y/n) awaj sunke uski mummy aur Nani haha ayi aur Nani Bahar ayi.
Nimisha- he bhagwan *rote hue* kya hua apko ye kisne kiya apke Sath
Nani- are mera baccha kisne kiya ye. Hyy ram ruko me medical kit lekar ati hun.
Y/n- pa-p-a ye kis-ne ki-y-a apke-sa-t-h.
Sanjit- *sorry baccha maf Kardena par ye Teri bhalai ke liye hi he. Forgive ur papa bacchu*
be-ta ?-m-Me Tanveer s-e miln-e ga-ya tha. Mujhe pata chala ki tu usse pyar karti he...........mene use bat ki par jab tere Carrier ki bat ayi usne manakar diya kaha ki tu sirf housewife ban ne ke layak he.......phir mene use pyar se samjhane ki kosis ki. Usne apna temper kho diya aur meri ye halat kar di.
Y/n ye sunke statue ban gayi. Use believe nahi hua ki Tanveer Jis ladke se wo itna pyar karti thi. Aj usne papa ki ye halat kardi.......
Y/n- dad me us se bat karungi.......usse apse sorry kehne ko bolungi......par agar wo nahi mana to him yaha se chalejayenge........aj hi.....ap car book karwadijiye.......him wapas Delhi ja rahe hen.
Sanjit- *sorry beta* par tu-
Y/n- par war kuch nahi papa so ticket book kar wado. Agar so mans ro thik agar nahi to.......
Me usse bat karne ja rahi hun....
.......After y/n left
Nimisha- apne ye Jan buch kar kiya he na.
Sanjit- aur kya karta me batao tum. Wo jagdish nazre gadaye betha he. Ki kab y/n ha karegi. Mene tumhari zindgi barbad kardi.....par apni beti ki nahi Kar sakta .........Tanveer accha ladka he par usse isme Ghasitna thik nahi hoga......me apni bacchi ke liye Kisi aur ki Bali nahi de sakta.......wo abhi jagdish jitna powerful nahi he........agar use kuch ho gaya to-*break into tears*
Nimisha- royiye mat bhagwan Sab thik kar dega....
Present time
Tanveer haste hue y/n ki taraf Aya aur use hug kar liya.......Tabhi....
Y/n- tumhe dad par hath uthaya.....
Tanveer-* smile disappear* kya bakwas kar rahi ho......
Y/n- accha to*describe everything sanjit said* ab bata kyu kiya aisa.
Tanveer- yar tujhe kitni bar batau Bahi kiya aisa mene,tere dad kahaniya bana rahe he.....
Y/n- tum jake usnse sorry bolo Tanveer
Tanveer- mene Jo kam kiya hi nahi uske liye me sorry kyu bolu......Dekh mera dimag mat kharab kar.
Y/n- jake.sorry.bolo.
Tanveer- YAE KITNI NAR BOLU MENE NAHI MARA TERE DAD KO.....EK BAR ME SAMJH NAHI ATI.....RK RELATIONSHIP ME TRUST KI JARURAT HOTI HE Y/N KHURRANA. JO TUM MUJHPE NAHI KARTI.
Y/n- okey let's break up then.........*about to cry*
Tanveer- NAHI TEHNA MUJHE EISE RISTE ME JAHA TRUST HI NA HO.....ITS OVER Y/N KHURRANA.
Y/N- agar ani gaye to kabhi wapas mat ana Tanveer.
Y/n aisa bolke waha se chali jati he.....Tanveer apne raste chala gaya......asman roya.....badal garje....nature ki hariyali phiki pad gayi.............aj Jo hua wo sirf misunderstanding thi. Ye misunderstanding ek ag ka Kua tha jisme.........aj Tanveer aur y/n ka pyar dub gaya...........par Mita nahi.........
With Tanveer
Tanveer apne asu ko control kartehue ja raha ha Tabhi.......
acchanak se kahi se police officers aye aur use handcuffs Pehena diye....
Police- Tanveer Singh u r under arrest for killing ranjit sighania urf RAMASWAMY.
TANVEER ab apne asu rokna Pa ya........aur Rone laga .......usne apne dad ko ek bar khoya tha aj phirse ekbar khodiya.....
Tabhi jagdish apne fake asuo ke Sath Tanveer ke pas Aya aur bola.....
Jagdish- kyu Mara mere dad ko huh un hone tumhe apne dusre bete jesa lala aur tune unhiko Mardi ya.......
JAGDISH , Tanveer ke man ke pas ata he aur bolta he ki.........
Jagdish- acchan jinda te isliye phudak raha tha na........ab to mene unhe mar diya ab kya karega....AB Y/n meri hogi*smirk*
Tanveer lose his presence and said......
Tanveer- KUTTE KAMINE SALE TERI HIMMAT KESE HUI UNHE MARNE KI
..........Then police dragged Tanveer with them......
The end
Hope u like my story
Love u all
Wait for season 2
👀💜💜💜💜👀.
Till then
Byy.
आप पढ़ रहे हैं
BAGGHI: the rebel in love( COMPLETED✅)
Actionwell this is the BTS version of Hindi movie bagghi , many of u already watched it but now guys watch the BTS version. because" everything is fair in love&war (and food)" I AM A INDIAN ARMY BABIES😘. Start- June 21, 2021 Completed- October 1, 2021