p.6 (s_2)

249 26 64
                                    

































Y/N'S POV

Mene aryan ko suladiya he.
Me,Krishna aur mere Aryan hum Hyderabad ja ja rahe he... Mene papa KO already call karke boldiya he....par wo mana Kar rahe the.......

Bola

PAPA(SANJIT) - sun beta tu us Krishna ke sath Delhi se baharmat ja. Wo Ladki pehelesehi mujhe thik nahi Lagti.....aur khas Kar ke Aryan bhi teresath me he.....tu wahi  ruk me atahun...TU.DELHI.SE.BAHAR.NAHI.JAYEGI.RUK.WAHI.ARYAN KE SATH ME WAHI AA RAHA HU.



Mene papa Ki bat nahi suni kyunki....mujhelagtahe papa mere aur aryan Ke upar kuch Jada hi possessive hen.

but Aryan plane me soya huatha....but jabse hum airport se car me bethe he.......ye rotehi ja raha he.....

Krishna- mam Kya hua Aryan ESE kyun ro raha he?? *fake concern*

Me- mujhe bhi pata nahi Krishna ye tabse ro hi raha he.....

Krishna- mam baccha aise bina wajah nahi rote........agar unhe kuch negative feel hoga Tabhi roengena........I think he sence something like that *smirk*

Me- *confused* tumhara matlab Kya he Krishna ye-




Author's POV


Tabhi unki gadi ke driver ko kisine goli mar di........gun Ki sound sunke Y/N dar gayi aur Aryan aur jorse Rone Laga.........






Y/n- ye-



Par isse pehle kuch bolti uske Sharpe kisine jorse Mara.......






Yn's POV

Goli Ki sound sunte hi Aryan darke aur jorse ronelaga.....Krishna ko puchneke liye me ja hi Rahi thi.....Tabhi kisine mere Sharpe kuch Mara aur I swear to god I will kill who ever is this.......matlab chloroform Nam Ki chiz he.......par......behosh hone se pehle......





Krishna- ab mera kam to ho gaya....Byy Y/N khurana see u when u wake up.....aur iss bacche ko uska naya bap sambal lega *smirk*

No.......

Then everything went blank.....

































































This is my last post before taking break and oh my I am going to Tamilnadu with my family for a trip.......I am sooooooooo happy...........Byy guys see u after I come back.

Love u
Stay safe
And
Miss me*

TBC~~~~~

BAGGHI: the rebel in love( COMPLETED✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें