pt.10(s_2)

243 19 47
                                    







Tumse mile do din hue😅
Phir kyu lagena dil...😍
Ab se mere bas nahi Teri sune ye dil😥
Me Jitini bar Milu mujhe  kam hi lagta he....😭
Dil sidhasadha tha ab sanki lagta he....😏

Ke Tumse pyar me karta hu.....
Tumpe me yun Marta hu....😉~~~





















Author's POV

Aj Tanveer aur Jagan  dono ja rahe hen Hyderabad kyunki kisine Jagdish ke India me hone Ki khabar police me kardi aur sare India me nakabandi ho gayi he.......har Taraf  police he.....the most wanted mafia Jagdish ko dhundne ke liye.....
Tanveer bohot jyada nervous tha Kya hone walatha age kuch pata nahi....Anushka ko un hone Ashi , yuvika aur Maya ke pas chod diya kyunki agar ek bar Anushka chut gayi to wo Jake Jagdish ko Sab bata degi.

Aur dusri Taraf  Jagdish ke mafia business Ki khabar Koi leak Kar rahatha....as Tathai property Ki 69% owner thi.....apne pati ke banaye empire ko tut ta hua Dekh wo bilkul khus nahi thi.....but agar ye Jagdish ko bar bad karne ka akhri rasta tha....wo ye bhi karegi....apne pati ke empire ko todke wo iss darinde ko Mira to nahi Sakti par kamjor to Kar hi Sakti he.


Y/n Ki halat burtithi.....Jagdish use Roj manane ata sadi ke liye par wo nahi manti.....Aryan Ki to balle balle thi kyunki use Tathai aur uski Addya Masi Jo milgayi khelne ko.....ji Han Addya ne jab Y/n aur Aryan Ki bat Yuv se suni....use yakin nahi.hua Ki Yuv us  Jagdish ke liye kam katrta he....

Wo Yuv se 2 din se bat nahi Kar Rahi....y/n bhi shock thi sunke Ki Yuv Addya ka pati he.....par eventually usne Yuv ko Bhai accept Kar lia kyunki....Yuv ne ye sirf Mansi ko khone ke dar se kiya.....

Y/n ko ye yakin nahi hua Ki jis Ladki ke liye wo apne papa se jhagadti thi......wahi Krishna use back stab karegi
...........

Y/n se Krishna bohot rudely behave karne Lagi.....Krishna ko ESA lag  tha Ki Jo wo deserve karti thi......Jo use mil na chahiye tha wo Sab Y/n ko mila .....Jo Krishna chin na chahti thi........

Jagdish ne ek bar Krishna ko thappad bhi Mara jab use patachala Ki wo Y/n se rudely behave Kar Rahi he....

But uska kuch Asar nahi hua.....balki uska dimag khali ho gaya.......aur khali dimag setan ka ghar Hota he....ab wo aur gussa ho gayi....Ki usne apne plan B ko lunch karne ka socha.....


Tanveer ko Y/n Ki exact location nahi pata thi....to usne apne ek jigri dost ki help li.....

aur ab wo apne plan pe kam Karna start Karega......












Mission ______














Hii there all.
Hope u like this part
This story gonna send soon
So keep loving .

Next part will be out before 9:00pm today.

Byy
Love u
Stay safe
💜.

BAGGHI: the rebel in love( COMPLETED✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें