part.16(s_2)

248 24 71
                                    














Bagghi will end in next part....I am sad but thanks for all the love guys. Love u too much. I am gonna miss writing this story.😔🤧




















⚠Ok enough of my drama let's start the part. This part contain some SOFT MOMENT U MIGHT GET HEART ATTACK . If ur soft hearted plz skip (OBVIOUSLY NOT)  this part hmm.....⚠.
















































Author's POV

Y/n aur Aryan, Tanveer ke sath warad ke head quarters ate he...waha sanjit Unka wait Kar rahatha. Y/n ne us se bat nahi Ki...but badme sanjit ne usse Sab samjhadiya. Use jab Jagdish Ki dimagi halat ke bareme pata chala; wo aur dar gayi.

Use nahi pata tha Ki Jagdish mentally unstable he.

Usne warad ko sari details Di uske sath Kya hua. Krishna, Tathai ke bareme Sab bataya....
Warad ne kosis Ki Tathai ko track karne Ki but use kuch nahi mila.

Tanveer Aryan ko bilkul bhi nahi chodta tha....jab Aryan nap leta Tanveer use jagadeta......Aaddya use DAT Lagati aur Aryan Tanveer Ki Taraf Dekha bhi nahi....but jab Tanveer fake crying karta Aryan Jake uske Godme behjata aur use cheeks per kiss karta.

Aur bap bete Y/n ko lekar ladai karte rehte. Aryan mumma mumma bolta aur Tanveer baby, mirchi blah blah blah.....

So let me tell u a time like that=>


(Flashback of some hours ago)

Y/n aur Tanveer bed per Aryan ke sath so rahe the. Tanveer ko y/n ke sath cuddle Karna tha AKELE  to usne Aryan ko uske baby bed pe sula diya Ayr y/n ko cuddle karne Laga.

Jab Aryan Ki need khuli usne apni mumma ko nahi Dekha to wo Rone Laga, aur  uski Rone Ki awaj sunke Y/n uthgayi aur usne Tanveer ko anjane me Dhaka Mardiya.

Tanveer- oh mummy....huddy tut gayi*in pain*

Y/n use ignore karke Aryan ko chup karne me lagi thi. Tanveer ye dekhkarke  jealous ho gaya aur Aryan ko ghurne Laga

Tanveer's thought- ye Teri mummy badme he Aryan beta pehle meri girlfriend aur soon to be wife he. Aur Dekho me bed se gir gaya par Mereko attention hi nahi diya y/n ne. Aryan beta......me bhi tera bap hun apni y/n ka attention to leke rahunga!!

Aryan's thought- ale papa apne Mereko mumma se sir us bed pe aula diya aul mumma ko cucul (cuddle ) karne lage....me bhi apka beta hu. Mumma to Meli he me Chair(share) nahi kalunga....

Aryan Tanveer ko apni tongue dikhata he.....aur Tanveer gussa hojata he aur y/n ko Jake back hug karta he.

Y/n- Tanveer  ruko me Aryan ko sula Rahi hun.

Tanveer - but babe I need attention too*pout*

Aryan- nu nu.....Maa.....muaaaa...

Y/n- oh my baby mumma us here. Go to sleep. Hume kal Wapas bhi to Jana he na.....chalo nini kal lo....

Tanveer*POV*- am I invisible??

Aryan*POV*- chee*see* mumma lobe Alyan mole*stick out tongue*

Tanveer then peak y/n's lips and Aryan saw it...

And peak y/n's lips.

Tanveer and y/n got shocked by his action.
Tanveer got more jealous and took Aryan in his god and said.....

Tanveer- nooooo....U can't kiss there Aryan Singh only Dada can kiss mumma there not u....no no....u can't

Aryan  thought he was scolding him so he started crying. Y/n was already irritated because she woke up early so she took Aryan and went to sleep before saying .

Y/n- Tanveer u.....sleep on the couch.

Tanveer- ughhhhhhh.







Now*

Tanveer, y/n, warad ,Aaddya hall me Bethe hue the. Sanjit Aryan ko leke already Delhi chala gaya kyunki wese bhi ye Jagah safe nahi he. Baki log  apna kam khatam karke yaha se jayenge. Yuv kuch kamse Bahar gaya tha.....



Wo log has has ke bat Kar rahe the


But....











Tabhi......




















Aaddya- YUV!!

warad - Yuv!!

Y/n& Tanveer- *shock*



Yuv was lying all bloody on the floor.his face has buries, his nose was bleeding and his white shirt was socked in blood.

Aaddya- y- y- yuv babe w-what  happen y-ye kisne kiya.....

Tanveer- Yuv Kya hua.....kisne-

Y/n- kisinebhi kiya ho....Hume Bhai ka treatment abhi Karna hoga. He is losing too much blood....

Warad- yes ye-

Yuv- n-no j-just g-go he-







Tabhi kisine y/n aur Aaddya ko piche se balose ghinch liya.
Warad ko bohot jorse push kardiya aur Tanveer ka gala pakad liya.








































Jagdish- meri yad ayi...sochatha Ki Jagdish Pagal he....use pata nahi chalega.....but mene Jo camera Yuv ke gharke Bahar Lagaya tha wo akhir kam aa gaya....and thanks to Anushka Jisne mujhe yad dilaya.

Anushka Jisne Aaddya ke bal pakde hue the usne smirk kiya aur bola

Anushka- aww no worries BOSS YE MERA FERZ THA.......*SMIRK*

Krishna- right boss.....ab Kya Karen....Inka*tight her grip on y/n's hair*



Jagdish- inKO-

















????- ab Jo krunga me karunga MR.JAGDISH SINGHANIA......





*SILENCE*..........




























TBC~~~~~~

BAGGHI: the rebel in love( COMPLETED✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें