After 2 weeks........
In do weeks me y/n aur Tanveer bohot close ho gaye the. Dono ko ye to believe tha ki wo dono ek dusre ke liye bane he.
Dusri taraf jagdish ko kam ke silsile me Mumbai Jana pada.yug bhi apni wife ke Sath time spend karna ke liye Mumbai chala gaya tha....
Tanveer ki training first din se suru ho gayi thi par bicchare ko pata nahi tha......Baki Sabko alag trainers sikhatethe par Tanveer ko khud Ramaswamy training dete the......tahir ki rebel giri kam ho gayi thi....par gayi nahi thi.......
Present day.
Aj Tanveer ne Sabse trained aur skilled student ko fight me haraya tha.jagdish bhi ye Sab dekh raha tha. Ramaswamy andar se bohot proud feel kar rahe the......par jagdish ko yahi laga ki wo(jagdish) hi sabse best fighter aur apne pita ka sabse accha student he.
Tanveer ne fight khatam kaeke......ramaswamy ke per Chue.
Jagdish- hmm man na padega skills tumhare bohot acche he Tanveer.
Tanveer- are yar apto sabse acche student ho guruji ke. Ab me tho din a apko jagan lunga.....
Jagdish- *wo mujhe pata he* are koi nahi mere bad tum hi ho .
Ramaswamy- Tanveer mene suna he tumhe koi ladki pasand he.
Tanveer- guruji wo ab meri girlfriend he.
Jagdish- accha propose bhi kardiya. Cool......
A/n- abhi tere coolness ki dhajya udkayegi jaggu baby.
Ramaswamy- Nam kya he uska.
Tanveer- ji y/n khurana.
Ye sunkar jagdish ki SASE Ruk gyi, pero tale jam in khisak gayi.....uske ang ang me gussa pgel gaya.....agar ramaswamy waha na Hota to jagdish kab ka Tanveer ko goli mardeta. Jo wo apne mind me 10000 bar lar chuka he......
Jeetu- ji guruji y/n di badi pretty he aur wo mujhe fashion tips bhi Deti he.
Ramaswamy- badhadi ho Tanveer beta. Aur Han jagdish tereliye ek rista Aya he aur him tin din ke bad us ladki ko dekhne ja rahe hen.
Jagdish- par accha-
Ramaswamy air Baki Sab waha se chale gaye. Ab room me sirf Tanveer aur jagdish the....
Jagdish- sun Tanveer me Jo. bolunga sidhe sidhe bolung y/n ka picha chod de.warna anjam accha nahi hoga.
Tanveer ka smiley face gusse me badal jata he.
Tanveer- nahi choduga pyar kartahun usse. Kya karega.
Jagdish- sun bacche wo meri he to usse dur reh.
Tanveer- bola na nahi rahunga Jo kar na he kar.
Esa bolke Tanveer waha se chala jata he.
Ab jagdish ko aur ek bat yad ayi Jo ki uske life ki sabse badi galti thi. Par uska pyar- nahi nahi obsession uspe have ho gaya.
Ab story me lagega real chaska😈.
TBC~~~~
आप पढ़ रहे हैं
BAGGHI: the rebel in love( COMPLETED✅)
Actionwell this is the BTS version of Hindi movie bagghi , many of u already watched it but now guys watch the BTS version. because" everything is fair in love&war (and food)" I AM A INDIAN ARMY BABIES😘. Start- June 21, 2021 Completed- October 1, 2021