I'll love you for a thousand years

The road side park
(Arsal was sitting on a bench..endless tears flowing from his eyes..He was hurt..his heart was broken into zillion pieces.Jiya also reached there and sat beside him.)
Jk: Tum Bhabi se Pyar karte ho na?(She asked softly putting a hand on his shoulder.Arsal looked at her then looked back at the pond.)
AA: Bachpan se...meri best friend Hain Woh..par ab kya fayda..(He smiled sadly.)
Jk: I know tum Bohut hurt ho...Maine Dekha Hain the way you look at her..but ab accept Kar lo..Bhabi aur Bhaiya ek dusre se bohot Pyar karte Hain ...(She said slowly)
AA: Dekha Maine AJ Jiya...Haseena Anubhav se Pyar Karti Hain usse zyada Iss Baat Ka Bura lag Raha Hain k usne Mujhe bataya tak Nahi...Jo Shaziya mujhse choti se choti Baatein share Kiya Karti thi usne Mujhe ek pal mein paraya Kar diya..
Jk: Tum unhe galat samajh rahe ho Arsal...ho Sakta Hain Woh khud confused ho..and I'm sure Woh thi...I know kis situation mein unki Shaadi hui thi..ekbar put yourself in her shoes..(she paused and looked at him.After a few moment AA spoke.)
AA: you are right Jiya..aur waise bhi Haseena ne mujhse Kabhi Nahi Kaha ki Woh mere liye. Kuch feel Karti Hain ...main hi jhoote khwaab bun Raha tha..
Jk: Arsal..if you want to cry..you can..I swear kisise Nahi kahungi..
AA: (chuckled) Nahi..main kyun rounga...Haseena best friend Hain meri..Uski khusi mein hi main Khush Hu(and he broke into tears..he cried his heart out placing his head on Jiya's lap.After an hour when he was normal he said.)Ghar chalein..Raat ho Gayi Hain.(They went to their respective homes.)
----------------------------
Next evening
(It was Anubhav's Birthday..the whole Singh Mansion was beautifully decorated..Haseena's happiness knew no bounds.. Finally it was the time for cake cutting. Anuseena, SS were standing on stage and Daadi was sitting beside them on a chair..and guests including Arjiya and Neelam were standing down.Anubhav cut the cake and was about to feed Haseena the first bite but she stopped him..)
HM: paheli bite Daadi ko..(He smiled at her and fed Daadi the first bite followed by Maa then her..All the guests clapped for him.)
Jk: Bhaiyaa ek Baat batao aj apko Itni saari gifts Mili Hain..toh batao sabse best gift Konsa Hain..
As:(smiled) hamare janamdivas Ka sabse kimti aur Nayab uphar toh humare baju mein khari Hain...humari Dharampatni Haseena Malik Singh(he pulls her closer by her shoulder.)..Humne Kabhi Sapne mein bhi Nahi socha tha..k koi humari Zindagi mein aayega jisse hum is qadar prem karenge...jab Hume laga k humne inhe kho Diya toh Mano humari saanse hi Ruk gayi...inse bichharne Ka vichar ate hi humari rooh Kanp jati thi...kal tak Hume Nahi pata tha ki hum apna  janamdin inke Saath mana payenge...bohot bohot Dhanyawaad Haseena...humari Zindagi mein aane k liye..(he pulled her more closer..he had tears in his eyes..Haseena also rested her head on his chest..she also got emotional. Everyone was emotional and clapped for them.)
(Jiya slowly looked at Arsal..he was smiling too.)
Jk: Tum thik ho..(She asked him slowly.)
AA: (he looked at her and smiled) Bilkul..main Khush Hu ..Haseena meri best friend Hain aur main uska..Woh jagah koi Nahi le Sakta..aur rahi baat Pyar ki ..Woh Dono ekdusre se bohot Pyar karte Hain..Allah unhe saari khusiyon se nawazishe..
(Jiya slowly held his upper arm..he placed his palm on hers..she slowly rested her head on his shoulder.)
Jk: Tum Bohut Acche ho..Dekhna tumhe tumhara Pyar jaldi mil jayega..
AA: Kya pata shayed mil Gayi ho(He winked at her and she blushed.)
---------------------------------------
Anuseena's room
(Anuseena were sitting on the bed...Haseena's head resting on Anubhav's shoulder..their hands interwined..Haseena broke the silence)
HM: Anubhav tumhe aaj ki party Kaisi lagi.
As: Bohut Acchi lagi..Humara yeh janamdin Bohut khaas tha...kyunki tum humare Saath thi...
HM: (she straightened herself and looked towards him)Humne kabhi Nahi socha tha k Humare kismat mein bhi Itni khusiyaan hongi...Hume bhi ek parivaar milega..itna pyaar milega...Dekhna aaj na Ammi abbu Naanijaan sab Bohut Khush honge(She sobbed a bit remembering them.Anubhav immediately turned towards her and wiped her tears.)
As: Abse hum harmumkin koushis karenge agar tumhare aankho mein aansu ho toh sirf khusi k...aaj se humari har khushi tumhari..aur tumhara har gum Humara..(He kissed her forehead..then her cheeks.She smiled at him..and he took her into a passionate kiss.They both lied down.)
HM: Humne tumse pahele bhi Kaha tha..aur AJ phirse kahete Hain .hum Bohut lucky Hain Anubhav , Jo Hume Tum mile.
As: Nahi,hum Dono Bohut khush kismat Hain Jo hum ek dusre ko mile.(He again kissed her forehead.)
(As turned the lights off..the moonlight coming through the glass window was the only source of light . He pulled the quilt over them and the moon witnessed the  union of two beautiful souls drowned in eternal love for each other.)
----------------------------------
THE END❤️
-----------------------------------
Do vote and do comment if you liked the chapter
THANK YOU.😊