Chapter 1

2.8K 101 79
                                    

Ek ladka aur ek ladki aadhi raat ko jungle mein bhag rahe hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ek ladka aur ek ladki aadhi raat ko jungle mein bhag rahe hai. Kuch gunde gadi leke unka picha kar rahe hai. Vo dono jungle ke andar chale jate hai.

Lekin vo ruk jate hai jab unhe unke samne ek aur gadi dikhai deti hai. Jo gadiyan unke piche se aa rahi the vo bhi ruk jate hai. Aur sari gadiyon mein se gunde bahar aate hai.

Vo ladka uss ladki ko apne pith ke piche chupa leta hai. Ek gunda unse kehta hai.

Gunda : Malik ne tujhe bete ki tarah pala. Lekin tune unhe dhoka deke unki sampatti ko chinne ki koshish ki?!

...??? : Vo ladki hai! Kisiki jaydaat nahi!

Gunda : Iss gao mein ladkiyan mardo ke liye kisi jaydaat se kam nahi hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Gunda : Iss gao mein ladkiyan mardo ke liye kisi jaydaat se kam nahi hai. Unka kaam hai mardo ko khush rakhna.

...??? : Tum logo ki yahi ghatiya soch pehle main bhi manta tha. Lekin usne meri aankhein khol di.

Gunda : *to the rest of the goons* Khade khade dekh kya rahe ho?! Tum logo ne malik ka hukum suna nahi tha?! Khatam kardo ise!

Gunde uspe hamla karne lagte hai. Vo unse ladne lag jata hai. Vo ladki bas khade hoke dekhne ke siva kuch nahi kar sakti.

Tabhi ek gunda piche se uss ladke ke sar pe zor se hockey stick se marta hai. Vo apne sar ko pakadke zameen pe gir jata hai. Yeh dekhke vo ladki chillati hai.

...??? : Jayant!

Jayant : Y/N!

Y/N Jayant ke paas jane vali hoti hai. Lekin ek gunda aake use pakad leta hai. Y/N apne aapko chudane ki koshish karti hai. Lekin vo gunda uske liye bohot zyada takatwar hai.

Baki ke gunde Jayant ko marne lag jate hai. Jayant ek sath itne sare gundo se nahi lad pata. Gunde use marte rehte hai.

Uske pure body se khun nikalne lagta hai. Thodi der baad Jayant hilna bandh kar deta hai. Gunde bhi use marna bandh kar dete hai. Aur Y/N ko jiss gunde ne pakad rakha tha vo bhi use chod deta hai.

Y/N Jayant ke paas jake uske sar ko apne lap mein leti hai.

Y/N : Jayant! Jayant, aapko kuch nahi hoga! Aap aankhein kholiye, please! Aapke bina humara kya hoga?!

Gunde hasne lag jate hai.

Gunda : Mar gaya tera aashiq.

Y/N : Nahi!

Vo gunda Y/N ke baal nochke use zameen se uthata hai. Tabhi uss gunde ko ek phone aata hai.

Gunda : Ji, malik..... Haan, malik. Jayant ko maar diya. Aur Y/N humare paas hai. Abh kya karna hai?

...??? : Jayant ko vahi sadne de! Aur chori ko 6 mahine baad jo boli lagne vali hai gao aur sheher ke beech, vaha use bech dena.

Gunda : Ji, malik.

Vo log Y/N ko zabardasti le jate hai.

6 months later...

Aaj Y/N ki boli lagne wali hai. Ek bade stage ke charo taraf dher sare aadmi baithe hue the.

Ek aadmi Y/N ko zabardasti pakadke stage pe leke jata hai. Y/N ko bohot hi revealing kapde pehnaye the. Y/N ke aankhon se aansuon ki nadi beh rahi thi.

Vaha maujood sabhi use gandi nazar se dekh rahe the. Phir jiss aadmi ne Y/N ko pakda hua tha vo Y/N ki boli lagana shuru karta hai.

Boli 1,00,000 se shuru hoti hai. Phir ek aadmi 2,00,000 bolta hai. Aur phir aur log boli lagate rehte hai.

Meanwhile,

In the crowd

...??? : Vo bichari ladki kitna ro rahi hai. Main nahi chahta ki koi use kharidke uspe zulm kare.

...??? : Toh aap kya kehna chahte ho, bhaiya? Hum uss ladki ko kharid le?

...??? : Haan, Sameer. Mujhe vo ladki kisi bhi kimat pe chahiye. Jitne paise lage dedena. Lekin vo ladki mujhe chahiye. *points at her*

Sameer : Ok, bhaiya.

Sameer stage ke paas jata hai aur bolta hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sameer stage ke paas jata hai aur bolta hai.

Sameer : 10 lakh!

Aadmi : 10 lakh ek! 10 lakh do! 10 lakh tin!

Kisi aur ne boli nahi lagai isliye Y/N ko aakhir Sameer hi kharid leta hai.

This is my new ff. It was really lame though. I had it better in my imagination. Should I continue this ff?

And Yushma appi made this amazing cover for me! I fucking love her!

Gunde Ki Aashiqui || CompletedWhere stories live. Discover now