Chapter 20

877 64 86
                                    

Later that day...
Shaurya's study room

Jadhav : Dad, aapne mujhe bulaya?

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Jadhav : Dad, aapne mujhe bulaya?

Shaurya : Haan. Beta main tumse ek bohot zaruri baat kehna chahta hoon. Mujhe bohot pehle tumse yeh kehna chahiye tha. Lekin main dar gaya tha ki tum mujhe chodke chale jaoge.

Jadhav : Main aapko kyu chodke chala jaunga, dad?

Shaurya : Ek saal pehle ki baat hai, main ek raat ko Pratap garh ke highway se ghar laut raha tha. Achanak driver ne gadi rok diya. Jab maine usse pucha kya hua toh usne bola gadi ke samne koi pada hua hai.

Maine gadi se utarke dekha ki vaha tum pade hue the. Tumhari bohot buri halat thi. Main tumhe immediately hospital leke gaya.

Vaha jake maine meri family ko bhi vaha bula liya. Doctor ne kaha ki tum thik ho. Aur phir hum sab tumhare hosh aane ka intezar karne lage.

Jab tumhe hosh aaya tab tumhe kuch bhi yaad nahi tha. Doctor ne bola tha tumhare sar pe kisi tarah ke rod se vaar kiya gaya tha isliye tumhare brain pe injury aaya tha.

Mujhe mere bete Jadhav ki yaad aa gayi. Jo bachpan mein kho gaya tha. Maine faisla kiya main tumhe apne bete ka naam dunga. Tumhe apne bete ki tarah rakhunga.

Aur tabhse tum humare sath hi reh rahe ho. Main nahi chahta tha ki main tumhe bhi apne bete ki tarah kho du. Isliye maine tumhe yeh baat kabhi nahi bataya.

(No, but seriously, why do these weird stuff only come in my head?😐😑)

Jadhav ko yeh sab sunke bohot bada shock laga.

Jadhav : Iska matlab main....

Shaurya : Haan, tum hi Jayant ho.

Jayant ke sar mein bohot dard hone lagta hai. Uski aankhon ke samne uski aage ki yaadein dikhai dene lagti hai. Jadhav apna balance khone wala hota hai lekin Shaurya use pakad leta hai.

Shaurya : Jadhav?!

Kuch minute baad vo wapas normal ho jata hai.

Jadhav : Dad! Mujhe sab yaad aa gaya, dad!

Tabhi Sameer study mein aata hai.

Sameer : Dad! Aapko yakin nahi hoga kya hua!

Shaurya : Kya hua, beta?

Sameer : Jaishankar! Jadhav bhaiya sachme humare Jadhav bhaiya hai. Jaishankar ne bachpan mein unhe kidnap kar liya tha. Aur vo aaj tak unhe apna gunda banake rakhta tha.

Jadhav : Lekin yeh tujhse kisne bola?!

Sameer apna mobile nikalke usme ek video dikhata hai jisme Jaishankar yeh sab bata raha tha.

Gunde Ki Aashiqui || CompletedWhere stories live. Discover now