Chapter 19

772 64 74
                                    

Humari yuva pidhi living room mein baithi hui hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Humari yuva pidhi living room mein baithi hui hai. Ranjana ne sabko games khelne ke liye bulaya hai. Jadhav aur Y/N ek dusre se bohot dur baithe hue hai.

Y/N's dress

Uss raat ke baad Y/N rarely Jadhav ke samne jati thi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Uss raat ke baad Y/N rarely Jadhav ke samne jati thi. Jadhav ne usse kahi baar mafi manga tha lekin Y/N usse notice hi nahi karti thi.

Sameer : Ranju, konsa game khelne ke liye bulaya hai tune hume?

Ranjana : Yeh ek naya game hai. Jo maine banaya hai.

Jadhav : Tu aur tere games. Abh bata, kya karna hoga hume?

Ranjana : Jadhav, tu mere sath chal.

Ranjana Jadhav ka hath pakadke use le jati hai. Jadhav use kuch nahi puchta kyuki Ranjana vaise bhi use koi jawab nahi degi. Ranjana Jadhav ko store room mein leke aati hai.

Ranjana : Abhi apni aankhein band karke 100 tak gin.

Jadhav : Hum chupan chupai khel rahe hai kya?

Ranjana : Chup chap ginna shuru kar!

Jadhav apni aankhein band karke ginne lag jata hai aur Ranjana wapas living room mein chali aati hai.

Ranjana : Y/N, tum mere sath chalo.

Y/N Ranjana ke sath jati hai. Ranjana use bhi store room mein leke jati hai.

Y/N : Ranjana, hum yaha kyu aaye hai?

Achanak Ranjana Y/N ko dhakka deke store room ke andar ghusa deti hai. Aur bahar se darwaza lock kar deti hai. Y/N dar jati hai aur darwaza khatkhatane lagti hai.

Y/N : Ranjana!

Y/N ko pata nahi tha ki Jadhav bhi store room mein hai. Y/N ki awaaz sunke Jadhav apni aankhon se apna hath hatata hai.

Jadhav : Y/N?

Y/N piche mudti hai aur dekhti hai ki Jadhav khada hai.

Y/N : Jadhav ji? Aap yaha?

Jadhav : Ranjana ne mujhe bola yaha pe khada hoke 100 tak ginne ko.

Y/N : Ranjana ne bahar se darwaza band kar diya hai.

Jadhav : Kya?!

Jadhav bhi darwaza pe knock karte hue Ranjana ka naam pukarta hai.

Ranjana : Chup! Dono bilkul chup!

Y/N aur Jadhav dono darke chup ho jate hai.

Ranjana : Abhi koi kuch nahi bolega! Sirf main bolungi! Tum dono ko kya laga, kisiko pata nahi chalega tum dono ke bare mein?

Y/N aur Jadhav dar jate hai.

Jadhav : Tujhe kya pata chal gaya hai, Ranju?

Ranjana : Yahi, ki tum dono ek dusre se pyaar karte ho.

Jadhav : Lekin kaise?

Ranjana : Come on, Jadhav! Bachpan se janti hoon tujhe! Mujhe pata nahi chalega? Tum dono ki love story mein sabse zyada mehnat toh maine ki hai! Maine!

Y/N : Matlab?

Ranjana : Y/N se jhut bola, Jadhav se pyaar ka natak kiya, uske sath prom date pe gayi, prom mein tum dono ko sath mein dance karvaya, Bholu ko distract kiya taki tum dono aaram se romance kar sako aur kya nahi!

Y/N : Matlab vo sab jhut tha?!

Ranjana : Haan! Maine itni acchi acting ki vo bhi bina paiso ke! Mujhe Oscar milna chahiye! Mujhe laga agar main Y/N ko bola ki main Jadhav se pyaar karti hoon toh vo mujhse Jadhav ko chinn legi.

Lekin nahi! Yaha pe toh sab Devdas banke baithe hue hai! Ek lady Devdas aur ek gent Devdas! Agli baar Devdas pe movie banayenge na, toh tumhi dono ko lenge!

Maine itni mehnat ki lekin phir bhi tum dono nahi sudhre! Abhi chup chap ek dusre se confess karo varna main darwaza nahi khol rahi!

Main tum dono ko privacy de rahi hoon. Main 10 minute ke liye jaa rahi hoon. Fatafat I love you bol do! Agar maine aake dekha ki tum dono ne I love you nahi bola hai, toh main dikha dungi ki Ranjana kya chiz hai!

Yeh bolke Ranjana living room mein chali jati hai.

Sameer : Kya kiya tune un dono ke sath?

Ranjana : Thodi der baad apne aap pata chal jayega. Thand rakh.

Meanwhile,

Jadhav : Ranju ne tumse kya jhut bola tha?

Y/N : Usne humse bola ki vo aapse pyaar karti hai. Aur hume laga abh aap bhi usse....

Jadhav : What the- Y/N, Ranju meri cousin sister hai!

Y/N : Kya?!

Jadhav : Haan! Vo mere chacha ki beti hai! Meri behen jaisi hai vo!

Y/N : Ek minute! Phir aap uske sath prom date pe kyu gaye?

Jadhav : Come on, Y/N! Prom date ka koi matlab nahi hota hai! Usme kisiko bhi sath le jana hota hai!

Y/N : Toh jab hum Bholu ko le gaye the, tab aapko kya problem tha?

Jadhav : Main!...... Main jealous ho gaya tha!

Y/N : Lekin abh hum bahar kaise niklenge?

Jadhav : Ranju ne bola na, *smirk* I love you bol do. Vo hume nikal degi. Tumhare liye aur bhi aasan bana deta hoon. I love you. Abh tum bhi bolo.

Y/N : Hum....

Tabhi Ranjana aake darwaza kholti hai. Jadhav aur Y/N ka dhyaan uss taraf jata hai.

Ranjana : Tum dono ne confess kar diya?

Jadhav : Nahi. Y/N ne-

Y/N : Kar diya! Kar diya! Inhone confess kardiya!

Ranjana : *smiles* Good boy and girl!

Phir tino living room mein jate hai.

Lavanya : Kya hua abh koi batayega?

Ranjana unhe puri story batati hai.

Sameer : Ohoooo! Aree pandit ji ko bulvao! Shadi ki date fix karao! Mere bhai ki shadi hone wali hai!

Gunde Ki Aashiqui || CompletedWhere stories live. Discover now