Jayant : Yeh pyaar hai, malkin...
Jayant ki baatein sunke Y/N shock ho jati hai.
Jayant : Humare gao mein pyaar ke liye koi jagah nahi hai. Yaha toh hume bachpan se hi sirf nafrat sikhaya jata hai. Lekin aapke aane ke baad maine pyaar ka matlab jana.
Aur main mere pyaar ke badle mein aapse pyaar nahi chahta. Kyuki ek gunde se pyaar kaun karega? Aur khaaskar tab jab uss gunde ne uski zindagi barbaad kar di. Maine aaj yeh isliye bataya kyuki main apne dil ka bojh halka karna chahta tha.
Y/N achanak use hug kar leti hai. Jayant shock ho jata hai. Lekin kuch pal baad vo bhi use hug back karta hai.
Y/N : Kunafa ji, humara manna hai ki jo bhi hota hai uske piche koi karan rehta hai. Aur shayad humare sath jo bhi hua, vo sab bhagwan ne hume aapse milane ke liye kiya tha.
Jayant phirse use hug karta hai.
Jayant : Y/N, abh humara yaha rehna thik nahi hoga. Hum dono bhag chalte hai. Yaha se bohot dur chale jayenge. Aur phir ek nayi zindagi ki shuruwat karenge.
Y/N haan mein apna sar hilati hai.
Jayant : Hum haveli ke piche ke raaste se bhagenge. Vaha sirf do gunde honge. Unhe main sambhal lunga. Aur phir hum dono jungle mein bhag jayenge. Vaha koi nahi aayega.
Phir dono haveli ke piche ke raaste se bahar nikal jate hai.
On the other hand,
Jagjeet Y/N ke room mein jake dekhta hai ki Y/N room mein nahi hai. Tabhi use kuch gadbad lagne lagta hai. Vo apne sare gundo ko bulata hai. Sare gunde uske samne aake sar jhukake khade rehte hai.
Jagjeet : Pure haveli ka chappa chappa chan maro. Aur Y/N ko mere paas leke aao.
Jaishankar bhi vaha aate hai.
Jaishankar : Kya hua? Yeh sab yaha kyu hai?
Jagjeet : Bauji, kafi der se maine Y/N ko kahi nahi dekha. Isliye in sabse keh raha tha Y/N ko dhundne ke liye.
Sare gunde pure haveli mein dhundte hai lekin Y/N unhe kahi nahi milti. Vo sab wapas Jagjeet ke paas jate hai.
Gunda 1 : Malik, malkin kahi nahi mil rahi hai.
Jagjeet : Kya?! Yeh Jayant kaha hai? Vo yaha kyu nahi aaya?
Gunda 2 : Malik, vo toh thodi der pehle haveli ke piche ke raaste se jeep lekar bahar gaye the.
Jagjeet : Mujhe sab samajh aa gaya. Jayant hi Y/N ko haveli se bhagake le gaya hai! *to Jaishankar* Bauji, dekh rahe hai aap? Aap hi ke laad pyaar ne use bigaad ke rakkha hai. Aap bas humare aadmiyon ko aadesh dijhiye!
Jaishankar thodi der sochne ke baad bolta hai.
Jaishankar : Thik hai. Un dono ko mere paas leke aao. Aur agar Jayant sidhe sidhe ladki ko mere havale nahi karta, toh khatam kardo use.
Everyone : Ji, malik!
Sare gunde un dono ko dhundne nikal padte hai. Aur thodi der baad unhe vo dono mil bhi jaate hai.
Y/N gadiyon ki awaaz sunke piche mudti hai.
Y/N : Kunafa ji, aur tez chalaiye! Vo humare piche hi aa rahe hai!
Jayant jeep ki speed badhata hai. Jaishankar ke gunde unpe goliyaan chalane lagte hai. Ek goli jeep ke tyre pe lagti hai. Aur jeep ruk jata hai.
Y/N aur Jayant jeep se utarke bhagne lagte hai. Aur iske baad kya hua vo toh sabko pata hi hai.😁
Present time
Sameer : I'm so sorry! Tumhare sath jo bhi hua, bohot bura hua. Lekin ab tumhe darne ki koi zarurat nahi hai. Abh tum bilkul surakshit ho.
Sameer apna rumal nikalke Y/N ko deta hai. Y/N thodi der use aur rumalko dekhti hai aur phir usse rumal leke apne aansu pochti hai.
Y/N : Lekin hume ek baat samajh nahi aayi. Aapne hume bachaya kyu?
Sameer : Actually, main aur mera bada bhai sathme mela dekhne gaye the. Aur vaha humne boli hote hue dekha. Aur jab tumhari boli lag rahi thi, tabhi mere bhaiya ne mujhe bola tumhe vaha se le aane ke liye.
Y/N : Aapke bhaiya?
Sameer : Haan, mere bhaiya bohot acche hai. Unhone hamesha mera air meri behen ka dhyaan rakha hai. Vo niche living room mein hi hai. Chalo main tumhe unse milata hoon.
Sameer Y/N ki taraf apna hath badhata hai. Y/N uska hath pakadke khadi ho jati hai. Aur phir dono niche jate hai.
In the living room
Sameer : Bhaiya! Bhaiya!
..??? : Aa raha hoon! Kya hua Sameer? Tune uss ladki se baat ki?
________________________________________
A/N : Can you guys guess who it is?
And sorry for the late update. For those who don't know, my mom snatched my phone for 2 motherfucking weeks! I got it back after a lot of hard work!😞
YOU ARE READING
Gunde Ki Aashiqui || Completed
FanfictionY/N, a girl who was living her life happily until that one incident made her life miserable. She lost her everything. Even her will to live. But in the darkness she found an angel in the form of a devil. But soon he went away from her, too. What wil...