TOGETHER AFTER LIFE ALSO 💞

58 3 0
                                    

Recap- So in previous part Y/N got kidnapped and someone came to save her.

Y/N- Yar jaldi aana yaha kitni smell hain aur bhuk bhi lagi hain.

??- Aa raha hoon baba eak min.

Aahan- Aare koi mujhe batayega kya chal raha hain.

Shanaya was standing there dumbfounded. Then in a black Scorpio a guy came he was none other than Shlok Shanaya's ex(ik you all were expecting Ajey but... wait and watch).

Aahan- Who the fuck are you aur aanadar aaye kaise.

Shanaya- Shlok kaise tumhe to maine mar diya tha to phir.

Shlok- Hey everyone let me introduce myself I am shlok Tiwari Shanaya's ex or better known as Mr. Tiwari well aap sabko specifically
Aahan tujhe to pata hi hoga main kaun hoon well ik Tiwari sunte hi kisi bhudhe aadmi ki shakal dikhti hain hain na. Yahi bat ka fayeda to maine aur Y/N ne uthaya.

Main mara nahi tha bas coma main chala gaya tha aapki kripa drishti se mam (pointing to Shanaya) thanks to Y/N jisne mujhe bachaya aur aapne plan main shamil kiya. As her legal Hacker.

Meanwhile Y/N who was already free got up from her place and said.

Y/N- Mujhe tumhara plan bohot aache se pata tha kya laga jo ladki aapne mom dad aur business ko duniya se chupa sakti hain famous hone ke bad bhi vo ye nahi kar payegi. Aww mujhe na actually Aahan ke liye bula lagta hain bichare ko samajh hi nahi aaya ki ye sab mera plan tha.

Ajey video record ho gayi na.

Ajey- Ha Y/N ho gayi hain bus police ko dikhana hain.

Flashback to the day before shooting

Y/N- Ajey yk maine kyu tumhe kaha Shanaya ko choose karne.

Ajey- Ha taki use lage ki main normal ho chuka hoon.

Y/N- Nahi but eak aur kam hain.

Ajey- Kya.

Y/N- Mujhe hamesha se hi uspe shak tha ki uska aur mere bohot plans barbad hone ka koi na koi to maksad hain.

Ajey- Matlab..

Y/N- Matlab Ajey kya tumne kabhi socha hain mere mom dad ke attacks ke bare main news kisne di jabki ye bat business world main confidential hoti hain

Ajey- Ya I never thought that.

Y/N- Exactly aur mujhe lag raha hain ki uska next plan hume aalag karna hoga if I am not wrong.

Ajey- Aur tumhe ye kyu lagta hain.

Y/N- Haven't you seen kitna
touchy ho raha tha aur aaise nahi hain he is quite friendly he just became that in front of you.

Ajey- Ha bat mat karna usse.

Y/N- Oye mere over possessive boyfriend sun bat band karne se ye proof nahi hogi usse aach proofs collect karte hain ok.

Ajey- Ha ye bhi thik hain

Flashback ends

•¤€LOVE STORY OF YOUTUBERS€¤•[COMPLETED]Where stories live. Discover now