Captivated

Next day
(HM woke up late as she was too exhausted due to yesterday's incident.As soon as she woke up everything flashed before her eyes.She took a deep breathe and picked her phone up.)
HM: Hello, Karishma Singh..
Ks: jai hind,maddam sir.
HM: Woh aaj hum Thane Nahi aayenge..toh Aap sambhal Lena..
Ks: kaa Baat Hain Maddam sir, tabiyet thik Hain na aapki..aawaj bhari lag Raha Hain Aapka?
HM: ji Ji..hum thik Hain..bas thoda zyada so Gaye the..
Ks: Aapke aur Bhaiyya k bich sab thik Hain na? Woh Bohut gusse mein the kal..
HM: hmm(she just hummed.She couldn't comeup with a suitable lie as mind was a mess at that moment.)Hum rakhte Hain KS.. Woh Abhi aaj Kanpur jaa Raha hain toh usse Milne station Jana Hain..(she hanged up the call..and went to bathroom.)
----------------------------
Railway station
Abhi: Accha chalta hoon duao mein Yaad rakhna..
HM: (laughed heartily.)..Bye..apna dhyan rakhna(she hugged him)wapas jaldi aana Lucknow humare Bhabi k Saath(Abhigyan blushed.)
Abhi: Zaroor..par usse pahele tumhe humari Shaadi mein aana Hoga Kanpur..
HM: Beshak..(Abhigyan boarded his train,the whistle shrieked and the train left the station.)
---------------------------------
Mpt
Ks in mind:
Kuch toh hua Hain Maddam sir aur Bhaiyya k bich..warna Woh aise Bhaiyya K baat ko Taal kahe Gayi..Kaise pata Karein..samajh mein Nahi aaraha..
Ps: kya Baat Hain bahurani Itni pareshan kyun ghum rahi Hain Aap?
Ks: Nahi Woh hum MS aur Anu bhaiyya k bare mein Soch rahe the...Maddam sir Ka aawaj humko aaj thik Nahi laga Pushpaji.
Ps: Hmm..jaise gusse mein the Aapke Bhaiyya Hume dar Hain Kahi Maddam sir k Saath...
Ks: Nahi Nahi Pushpaji Bhaiyya maddam sir se Bohut Pyar karte Hain...dekhe Nahi Hain Aap..ek pal Nahi Raha Jata unse Maddam sir k Bina..
Ps: bahurani Kabhi Kabhi na..zaroorat se zyada Pyar bhi insaan k liye saza ban jati Hain...Khair Aap itni chinta mat kijiye.. hui Hain Naa Baat Maddam sir se?! Woh Ghar PE hi Hain..kal aayengi toh Baat Kar Lena..
Ks: Hmm.."yeh kaisa Pyar Hain..na Hume Kisi se Baat Karne dete Hain,na Hume Apne marzi se Kahi jaane dete Hain..unka bas chale toh Hume statue ki Tarha Apne saamne bitha rakkhein" (HM's words rang in her mind)..Kahi Pushpaji Ka kahena sach toh Nahi..
-----------------------------
(While returning from Railway station Haseena thought to visit Dargah as her mind needed some peace so she took U turn.The road leading to Dargah was a little deserted..Haseena was driving being lost in her thoughts.)
HM in mind:
Pata Nahi kya se kya ho Gaya..Kuch din pahele tak Lagta tha ki Zindagi kitni haseen Hain .Kitne sapne sanjoye the Humne Anubhav k Saath, ek khushal Zindagi Ka..yeh Kaisa Pyar Hain Aapka Anubhav..hum toh Aapke hi the..kyun kayed Karna chaha Apne Hume..(her vision went blurry due to tears.Suddenly her car stopped.)
HM: kya ho Gaya..(she got down the car and started checking.she found petrol leaking..)Arey yeh kaise hua..Offo..aab kya kare.(She was checking for a cab suddenly someone came from behind and sprayed chloroform around her making her loose her sense.)
--------------------------------
Night
(Haseena slowly gained conciousness.It took her eyes  some time to adjust with the surrounding.She found herself on a bed with her hands handcuffed to the bed post.)
HM: kon Hain...Hume Yaha kyun laaye ho..samne Aao..(but noone responded..She looked around..there was a open  window ..she could see a waterbody at a little distance..she assumed it to be a lake..it was dark outside..moonlight was the only source of light but it was also getting obstructed by passing clouds.)
HM: yeh konsi jagah Hain..itni shaant..(she again shouted)kon Hain saamne Aao..(this time she heard some foot steps approaching the room.The door flunge open and she was dumbstruck.)
As: Aap jaag Gayi Jaan? Chaliye ab Khana kha lijiye...(he sat Infront of her with a food tray.)
HM: Hume yakeen Nahi Hota..Aap Hume uthakar laaye Hain?(she couldn't believe that it was her Anubhav.)
As: Maaf Karna Jaan..hum Bolte toh Aap humare Saath aati Nahi..aapko bohot zyada takleef hui na(HM turned her face.).Khana kha lijiye Jaan..dekhiye aapki favourite shahi paneer Humne Apne haathon se banaya Hain..(he forwarded a morsel towards her.)
HM: Kyun Kar rahe Aap yeh sab..Jaane dijiye Hume..please ..(a sob escaped her mouth.)
As: Hume Aapke aansu Pasand Nahi Jaan..royiye mat..Khana kha lijiye.
HM: Hume Nahi Khana...jaiye Yaha se(she shouted.AS pulled a knife out of his pocket making her shocked.)..chaaku se Hume darane ki koushish karrahe Aap(she said mockingly.)
As: Aap Nahi khayengi?(he asked and she nodded in no.Without any further word he pressed the tip of the knife on his palm causing blood to ooze out.)
HM: Anubhav(She gasped.)...pagal ho Gaye Hain..Khudko chot pouchaa rahe Hain.
As: kya kare Jaan Aapke Pyar ne Hume deewana Bana Diya..ab Aap khayengi na?(Haseena nodded positively and he started feeding her.)
HM: yeh konsi jagah Hain?(she asked taking the last morsel)
As: Humara secret place..(he kissed her cheek and went down.)
(After sometime Anubhav came back and unlocked her handcuff..she shaked her hands a few times as it had gone numb.He went and slept beside her on the bed..She was still sitting ,looking at him.)
As: kya hua Jaan Sona Nahi Hain?
HM: Kaha Soye hum..
As: Yaha aur Kaha(he said nonchalantly.)
HM: dimmag kharab ho Gaya Hain Aapka?(she said angrily.)
As: so jaiye Jaan..(he said seriously.She took a pillow and placed it on the floor.It had started to rain and the raindrops coming from the window made the wooden floors wet making it impossible to sleep there.She had no other option but to sleep beside him.she reluctantly lied down but sleep was far away from her eyes.)
(It was past midnight..it was drizzling outside..when she heard him murmuring something in sleep..)
As: Nahi..Baba Hume mat bhejo... Daadi..(he whimpered in sleep only)..Nahi jhoot Hain..please Bahena..(sweat drops developed on his forehead though it was cold in the room due to rain..)Haseena..hum Nahi jaane denge aapko..please Jaan..(HM wiped the sweat off his forehead and caressed his hair..she slowly called him..in response he hugged her tightly.she tried hard to get out of his grip but failed miserably.Finally she gave in and covered themselves with a blanket,he snuggled more into her.)
HM in mind: karishma Singh se pata Karna Hoga..yeh neend mein kis baare mein Baat Kar rahe Hain..unhe zaroor pata Hoga..(slowly she drifted off to deep slumber while thinking about him.)
----------------------------------
Precap: You can't escape, love
----------------------------------
Anubhav abducted Haseena and captivated her.How far will he go with his obsession?will Karishma get to know about it?
-----------------------------------
Waise aaj Ka episode Dekha aaplogo ne?Anubhav ne Joker aur circus wali Baat kyun Kahi?Samajh mein Nahi aaraha kya chal Raha Hain Uske dimag mein ..Sach mein bohot zyada mysterious character Hain yeh Anubhav Singh...
-----------------------------------
Anyways, do vote and comment if you like the chapter
Thank You.