A twelve year old girl was sitting alone in the garden of her courtyard. She was milk-white in color, playing with her hair, wrapping her fingers in her black and blonde hair. To say that she seemed to be the most beautiful girl in the world. But only one thing was tarnishing her beauty and that was her red, brown eyes.
This little innocent girl was lost in her own thoughts. She withdrew from her thoughts. When her mother invited her inside for dinner.
Lady :are aagayi humari shehazadi.. chaliye betaa jaldi se hath dhokar aaiye...pata hai aaj humne aapne shehazadi ke liye unki pasandida chat banayi hai ...jaldi se khana khatam kar lo fir chat khayenge...
Girl : ammi hume bhuk nahi hai aap kha lijiye...
Lady : anu betaa ..kya bhuk nahi hai ? Aaiye hum aapne hatho se aapni beti ko khilate hai...
The woman moved forward to feed Anu . But anu goes in her room and closed the door.
(Tears welled up in the woman's eyes.)
Lady: ye kaisa khel hai khuda tera
Mai har bar har jati hu
Jit ki dehlij laghane per bhi
gam ke is par aati hu ....Next morning.....
Lady: good morning meri shehazadi ab uth jaiye naaa ...
Girl :ammi please thodi der sone dijyeee naa..
Lady : na beta chalo jaldi se uthiye for aapko school chodkar Hume thane jana hai ...
Girl : ammi ye roz school jana jaruri hai kya?...
Lady: (smiled at her innocence) ..ha beta jaruri hai...
Girl: ammi ..please 5 min ..bas bas 5 min na ..
And she slept in her mother's lap...
Lady just smiled and looked at her daughter...
Lady : (in mind)ya Allah aaj meri beti has rahi hai ....use aise he khush rakhna ...kal ki tarah aapne baba ki yaad mai rote huye mai use nahi dekh sakti ..aur na he uske sawalo ke jawab de paungi😣😣.....
Loudly... chaliye anu beta uth jaiye ab ...
Anu :kintu ammi ...abhi kuch kshan shesh hai na 5 min ke liye ..
Lady : achha meri hindi ki dictionary..abhi hume mat sikhaiye jaiye jaldi ...na kintu na parantu..
Anu: thik hai ammi ...aur ammi Hume hindi dictionary mat bola kijiye ab Humare mukh mai bich mai he aise hindi aati hai to hum kya kare ....urdu aati hai wo samjh aata hai aapka asar hai ...per ye shudhha hindi ??
Lady: hota hai beta kabhi kabhi..
Anu: ammi humare baba bhi shudhha hindi bolte hai kya ?
Ammi : (after hearing this line she lost in her own thoughts)
Anu : ammi batao na?
Ammi : anu beta der ho rahi hai ..badme bat karenge jaiye abhi aap neha lijiye na ...
Anu : ammi..
Lady: shehazadi aap aapni ammi ki bat nahi manegi ?
Anu : ok ammi ..
Lady :ye huyi na baat ...
Anu got up and went towards the bathroom....
Lady :
Har mumkin koshish ki humne ki teri yadoo ka na yaad karu kabhi ...
Per tera ansh he mera Aziz hai ab bata bhula paungi tuze kabhi?...
**************************************
After 20 min anu came out from bathroom...Anu: ammi hum ready hokar bahar aate hai ...
Ammi :ji beta ... hum tab tak aapni important files gadi mai rakhakar aate hai...
Anu finished her breakfast...
Anu : chaliye ammi ...
Lady :ha beta chalo ...
In car *
Lady: achha ek batao ...aap aaj kuch jyada he nakhare kar rahi thi ...school n jane ke liye ...kya bat hai beta ...aapki tabiyat to thik hai n ..
Anu:ha ammi ...wo aaj humare school mai evs ki ma'am exam lene wali hai Hume dar lag raha tha ammi..
Lady : ( smiled)... tajurba kehta hai humara dar unhi ko lagta hai jo manzil se pyar nahi karte ....isliye beta dar ko harana sikho ...
Anu :ha ammi ....don't worry hum bhi aap he ki beti hai...aap bas aashish dijiye hum safal ho jayenge...
Lady : Humari duwa to humesha humare shehazadi ke sath rehti hai ...aapke siwa humara hai he kon?
Anu : hai n ammi !
Lady :kon ?
Anu : aapki duty ...humse jyada pyar to aap usi se karti hai na...
Lady : hum bat to sahi hai aapki ..( said to teasing her )
Anu: hwww ammi ...
And they both started laughing....
Anu :chaliye ammi school aa gaya ...ohh sorry aapne vardi pehni hai na....to jazbato ki malika ... sho haseena malik ji ...dhanyawad Hume humare gantavya sthal tak pohochne ke liye...
(Of course aap sab ko ab tak to pata chal he ho gaya hoga ye lady koi aur nahi hum sab ki favorite haseena malik hai ....)
Hm :achha ji humse he panga ...sham ko dekhte hai aapko ..
Ye pyari si nok jhok ke sath dono he maa - beti aapne aapne kam per chali jati hai .....
So kya lagta hai aapko ....anu ko kabhi pata chalega aapne baba ka raz ?kon hai wo ?.... haseena kya chupa rahi hai anu se .... aur haseena yaha hai to mpt aur anubhav kaha hai ???...
Jane ke liye next part ka wait kariye ...
Thank you so much ❤❤❤❤
Guy's agar aapka response kam mila to shayad mai ye story nahi likh paungi ...kyuki aapka pyar mere liye bohot mayne rakhta hai ...agar aapko lagta hai story continue honi chaiye to please comments aur votes dete rahiye ...
Shukriya ❣
YOU ARE READING
Rishto Ki Dor....
Fanfictionanuseena is not just a word it is a 'world ' for all anuseena fam❤...