Continue from previous part..
Yash enters in the house and he shocked. There was a big frame of Anuseena in the wall of the hall..
Yash: yeee ..
Anu (smiled) ammi baba humare ...
Yash : anu per unke photo per .... I mean ye phoolo ki mala ...anu ye..ye..
Anu : ye mare huye logo ke photo per lagayi jati hai yahi kehna chahte hai na aap ...
Yash ( in low voice) : a...haaa
Anu ( emotionally): isliye to mala lagayi hai😔
Yash : anu...tumne kabhi bataya nahi ..matlab tum aise bate karti ho jaise wo hai ...
Anu : wo hai yash wo hai ...har pal mere sath hai ...pata hai log zindgi mai aate hai Hume chodkar jate hai ...per ammi baba wo hote hai jo zinda aur waha kanha ke pass jane ke bad bhi bas aapni aulad ke liye he dua mangte hai ...
Jannat nahi dekhi humne per maa ke god mai sar rakhar soye hai ...
Rab nahi dekha humne per baba ki pairo pe sar jhukaye hai ...
yash came forward he gently pulled her towards him .kissed her on forehead and said
Kaise hau ye sab ....
Tears welled up in her eyes...
18th birthday tha humara bohot khush the hum yash aapni nayi zindgi bohot he achhi lg rahi thi...door kshitij ( sky) per udta khag (bird) jitna aanand mai hota hai utne he aanand mai the hum ...ammi baba ke sath aise lag raha tha humari zindgi mai saree khushiya he bhar di hai kanha ji ne ...
Ammi baba ke sath sath Hume pariwar bhi mila tha ammi se bhi jyada pyar karne wali bua mili lalla uncle mile ...dadi kam aur dost jyada aise pushpee mili ... nani mili... mai jo chahu wo lake dene wale mere favorite billu mama mile .. pata hai mere sath masti karne wale mere massom mausa mausi ...she smiled...cheeta cheeti mile ...sabse na humara ek alag rishta ban gaya tha ... sab humse bohot pyar karte lad karte ...abhi bhi karte hai bachhi samjh..per pata hai sabse jyada pyar kisne kiya ...mere dushman ne ...☺☺ mere bhaiyu ne ....kashi bhai ne ... Hume kabhi laga he nahi ki hum single child hai ...wo har pal sath rahe humare ...
Jab hum ammi baba ke sath vaps lucknow aaye na ...wo Hume kaske gale lagaye aur pata hai kya kahe ...
FLASHBACK
Kashish : are jiji aap ...matlab yr aap meri behan hai ...
Anu : haaa bhai hum mile the matlab kaise kismat hai na 😍😍...
Kashish ...wahi na kaise kismat hai matlab aap go gazab ki khush naseeb nikali yrr aap sidha kashish singh behan ban gayi wahhh matlab gazab....aise kismat kaha kisiko milti hai ...
Anu: 🙄🙄🙄 ye jyada ho raha hai..
Kashi : wahi keh raha mai ye jyada ho raha hai ...aise kaise bhagwan itna khushnaseeeb bana diye aapko ...lagta hai aapka to bhaukal chalta hai kailash pe ...
Anu : excuse me aap bhi bhagyawan ho ok humare jaise jiji mili hai aapko ...
Kashish :hum koi bhagwan nahi hai ...
Anu: wo bhagyawan hota hai ..bhagwan matlab wife ...
Kashi :to wahi to kaha humne pehle wala ...bhagwan ...
Anu :uff ho ...bhagwan nahi bhagyawan ...
Kashi : bhaa... ga...waa ..n🤷♂️🤷♂️🤷♂️
Anu : are kya aapatti hai aapko ...
Kashi : are aapko kya problem hai sahi to keh rahe hai hum ...
YOU ARE READING
Rishto Ki Dor....
Fiksi Penggemaranuseena is not just a word it is a 'world ' for all anuseena fam❤...