Past ...

1.6K 93 17
                                    

Police station...Mumbai

Haseena came and went to her cabin ....sat on chair ..

When she came to Mumbai. From that day till today.

Every single day She misses her love..She remembers anubhav and all the memories they spent together.

But today she was missing anubhav too much.The reason behind this... were the questions of her daughter ..

........FLASHBACK......

Lucknow mpt...

13 years ago...

When Anubhav goes for the mission..and doesn't came in the engagement. Haseena cried and after a few days she tries to move on. But when somehow she came to know the secret of why Anubhav did not attend the engagement.She got confused whether what Anubhav has done to her is right or wrong?..

Hm:(in mind ) kuch samajh nahi aa raha hai ...kya kare ..kya kahe. Aur kitni vajah milegi anubhav sir ko humara dil todne ke liye   ..mana ki unka jana important tha per wo Hume batakar bhi to jaa sakte the na ..
Nahi per hum to bhul gaye unhe humara dil todne ki aadat hai aur aadat bhala itni jaldi kaha chutti hai?🙂

Ks : nahi ms ... agar aapko bata kar jate to aap unse nafrat nahi karti na! Isliye aapko bina bataye chale gaye wo ....

Hm:😳 karishma Singh aap ?

Ks :nahi madam sir itna chokne ka jarurat nahi hai ...ab itna to jante he hai hum aapko ...ki pata chale aap kya soch rahi hai...

Hm: 😊 bilkul..bhale he  humare bich ideology ka difference hai..per is bat ko koi jhutla nahi sakta jitna karishma singh...haseena malik ko samjhti hai... janti hai ...utna koi nahi jan sakta...❣

Ks: 🤗  ms aapko anu bhaiyya pe gussa hona hai aap ho lijiye..nahi  sahi hai aapka gussa hona bhi sahi hai ...itni bar ager kisi ne humara dil toda hota hum 4 5 kantap laga dete fir sochte aage kya karna hai ....per aap jajbatoo wali nikali isliye anu bhaiyya bach gaye ....per ms humara na aisa ek request hai aap na bhaiyya se kabhi nafrat nahi karna ....

Hm :aur kyu na kare hum aapke ...anu bhaiyya se nafrat ?

Ks : dekhiye ms hum jante hai anu bhaiyya ne jo bhi kiya hai wo galat he hai ...per ms hum na aapne bhaiyya ko bohot achhe se jante hai unhone jitna dard aapko diya hai na use kai jyada dard ....chot wo khud ko denge ..

Hm:😐

Ks : ( emotionally)aise he hai anu bhaiyya aapne dil ki bat nahi batate kisi ko...unhe bhi kabhi pyar nahi mila bachpan mai he baba gujar gaye ...tab se bas khud ko duty aur maa in do log mai he bat diya unhone ....kehnko to aapse bohot pyar karte hai per wo aapko khush bhi dekhna chahte hai ...isliye aapse dur rahenge ...ms aapse kabhi bat nahi karegi chalega ...unper gussa karegi chalega ...per humare bhaiyya se kabhi nafrat nahi karna hum dekh nahi payege....   bas itna he kehna tha jai hind ms.....

And She left from there ...

Ms : ( smiled) dil kitna bhi majbur kar le behan bhai ka mamla ho to pighal he jati hai❣..
Aap aapne bhai ko dard mai nahi dekh sakti per hum bhi aapne anubhav ko dard mai dekh sakte hai kya ? Kabhi nahi ......per hum pass bhi nahi aa payenge kabhi..

shayad yahi khuda ka faisla hai ....do dilo ke ek hone ka nishan ye fasla hai❣...

I know ye part bohot he short hai but aage ka part long and full of anuseena hoga ...Thank you...

Next part mai pata chalega ki aakhir kya hai vajah haseena ke Mumbai aane ki ...aur  ladli anu ke swalo ka  jawab  ... anu aur anubhav ka kya rishta hai? Aakhir anu kiski beti hai? ye bhi aage he dekhne ko milga... anuseena ke  pyar ka ek ahem mod jane ke liye padhte rahe
Rishto ki dor...

Guy's aapka support bohot jyada kam aa raha hai mai is story ko continue karu ya nahi ....please comment mai bataiye💕💕💕

Rishto Ki Dor....Where stories live. Discover now