Continue from previous part..
After 13 years
Now anu is 25 year old....
Boy : woww yrr ...finally tumhare ammi baba aur tum mil he gaye ... achha anu fir kya hua ...
Anu : fir kya ...mere exam ke bad hum vaps lucknow gaye cheeta mamu ks bua pushpee sabne ammi baba ke shadi ki tayari ya shuru ki ...pata hai mai pehle ladki thi jisne apne he ammi baba ki shadi ka khoob aanand liya ...
Yash: sachme yrr matlab kamal ki love story hai tumhare ammi baba ki ...Matlab maine dekha hai do premi gharwalo ke liye samaj ke liye dharam ..majhab ke liye , na jane kitne reasons ki vajah se bichadte hai..but pehli bar suna do premi jo ek dusre ko jan se jyada pyar karte hai wo bichade the maa bharti ke liye ....matlab mai kya he kahu ..
Yash : Pyar ke panno per unhone kaise syahi bikhrai hai ....
Nap he na paya mai shabdo ki pohoch ko ..unke pyar mai itni gehrai hai.....❤
Anu: 😊
Yash : to miss annanya singh ...mrs. yash panwar kab banogi...
Anu : shayad kabhi nahi ...
Yash : ( shocked) matlab?
Anu: yash mai tumse bohot pyar karti hu per muze lagta hai ye kahani yahi khatam ho to behtar hai ...
Yash : ye ...ye.. tum kya keh rahi ho anu ...
Anu : yahi sach hai yash ...
Yash : per aise ..achanak ...what's wrong with you anu ?
Anu : yash ..please kya mai jaa sakti hu rat bhi ho gayi hai ..ise humari aakhiri mulakat samjh lena ...
Yash grabbed her hand and pulled her towards him...
Yash : (emotionally) anu ye tum bhi janti ho ki mai tumhare bina nahi reh sakta ...hum dono ka jhagda suljhane ke liye maine tumhe yaha bulaya tha.. bato he bato mai ye anuseena ki kahani aa gayi ...ab to mai chahkar bhi tumse door nahi ja sakti ..anuseena ne muze pyar ke aur kareeb laya hai ....
Anu : (trying to hide her emotions and tears.) ...yash muze jana hai ...
Yash : thik hai chalo .
Anu : means ?
Yash : mai bhi aa raha hu tumhare ghar...
Anu : kintu yashhh.
Yash : shhhhh anu muze kuch nahi suna muze pata nahi... tumhe kya ho gaya hai ..but mai aaj tumhara hath tumhare ammi baba se mang kar he rahunga....
Tum jaaana chahti ho na door
suno mai tuze utne he kareeb paya karunga...Mohobbat ki hai tumse jana,
Din ke ujale mai kahi bhi raho tum
Rat ke andehre mai tera hath pakad tuze sawrne bas mai he aaya karunga ....Anu : (emotionally) thik hai yash yahi chahte ho na tum ..to aaj faisla ho he jaye..
they both reached at home...
Anu : ammi ...babaaaaaa.....
Raz hai kuch labo mai mere
jara gour farmayega ....
Kahani lene wali kuch alag mode
Aapni dhadkano ko sambhal ke rakhiyega .....So guys this is the second last part of this story.. but don't think that I will end the story typically.. I write something different so don't miss the last part ok.. I give you guarantee that you will remember the last part forever ...
Tell me you all want last part or mai story yahi khatam kar du? Aap log support karoge ?
YOU ARE READING
Rishto Ki Dor....
Fanfictionanuseena is not just a word it is a 'world ' for all anuseena fam❤...