Continue from previous part...evening...
Anu woke up from sleep.. after taking nap she feels refreshed...
Shalu: good evening anu ...
Anu : good evening bestie 😘❤
Shalu : ab kaisa lag raha hai dear ..
Anu :yrr ab finally un sab thoughts se door sar shant lag raha hai ...achha mai fresh hokar aati hu ....
Shalu ...okkk..
In Mumbai
Haseena came from duty, went inside the house.. Every day she used to come home and seeing her daughter's face would make her mood fresh..But today she was not in the house.. Haseena gets a little sad. She sat on the sofa..
Haseena : abhi to ek din bhi pura nahi hua ..aur anu ke bina ghar kitna suna suna lag raha hai ...sachme betiya ghar ki jaan hoti hai jab door jaye to ye ghar bhi bas char deeware he lagati hai🙂..
Meanwhile her phone rings....A big smile came on Haseena's face...yess it was anu's call ...
She pick up the call...
Hm : kaise hai humari shehzadi🤗
Anu : hum thik hai ammi jaan aap kaise hai😘..
Hm : hum bhi thik hai beta😢😔
Anu : aapki aawaz aise kyu aa rahi hai ammi ...
Hm : kuch nahi beta bas aapki yaad aayi isliye...hum hum thik hai aap bataiye aapki trip kaise chal rahi hai☺..
Anu : picnic to bohot achhi hai ammi...aur ye lucknow ye kitna sundar hai ammi😍😍😍😍
Hm : wo to hai he jaan ..aur aapne waha ka jayka chakha waha gali gali Laziz dish milti hai anu aap try karna ...aur aapka fav chat ...hayeee waha ka chat to sabse best hota hai anu🤤😍 .....
And haseena remembered their chat date ....
she came back in sense when she heard that Anu had called her from that side.
Ammi : ammi ...ammi ..hello..aawaz aa rahi hai kya aapko humari..hello ..
Hm : ha.. ha beta aa rahi hai .
Anu : hum aapko kabse aawaz de rahe the aap kuch bol kyu nahi rahi thi ammi ..aap sachme thik hai na ..
Hm : ha ha hum thik hai betaa...wo galti se mute per chala gaya call...
Anu : ok ..ammi aapko pata hai aaj kya hua aaj na hum ds ...( in mind ..nahi nahi ammi ko nahi batayenge us bare varna ammi khamo kha pareshan ho jayegi ...hume chot nahi aayi per shayad gun ..firing ye sab sunkar maa tension mai aa jayegi ...)
Hm : ds ...kya anu ?
Anu : ds ...nahi ds nahi maa hum keh rahe the ss ...humari frd shalu sharma use hum ss kehte hai n to hum keh rahe the ki uske sath humne bohot maza kiya aaj ...
Hm : aise he khush rehna betaa ...
Anu : achha ammi ab hum rakhte hai khuda hafiz...
Hm : byy khuda hafiz...
In mind: ek pal ke liye Hume laga anu dsp kehne wali hai😥..nahi per wo anubhav se kaise mil sakti hai ...aur vaise bhi anu ke bare mai sirf Hume pata hai aur kisi ko nahi ..ha ...per kab tak chupayenge hum sari batee anu se ...ek din to batana he hai ...per anu abhi bohot choti hai ager abhi use sab bataya aur wo Hume chodkar chali gayi to ..nahi nahi hum anu ke bina nahi reh payenge ..hum ..hum use batayenge per filhal nahi ....aur anubhav unko jab pata chalega tab unki kya rection hogi ... hum aapni mohobbat aur us mohobbat ki nishani se beintiha mohobbat karte hai unhe kabhi humse door mat le Jana khudaa🤲❣
YOU ARE READING
Rishto Ki Dor....
أدب الهواةanuseena is not just a word it is a 'world ' for all anuseena fam❤...