Continue from previous part...
Anu : achha shalu chalo hum phone rakhte hai ab ammi ko lucknow bhejne ke liye manana bhi to hai n ..chal byy ..
Shalu : byyy ...
(anu goes to haseena's room.)
Aanu : ammi jaan..and she hugged her...
Hm : humari shehazadi.👩👧..jabhi humari beti aise pyar se gale lagati hai Hume.... sachme aisa lagta hai jannat aur sukun dono humare gulam ban gaye hai...
(and she hugged her more tightly...)
Anu : I love you ammi jaan ...
Hm : I love you to meri shehazadi..to chalo ab jaldi se bataiye kya kehna hai aapko ...
Anu : ammi😳 ..aapko kaise pata chala hum kuch kehne aaye hai ..
Hm (smiled) : tajurba Kehta hai humara ... do he jagah pyar umad umad kar aata hai ..1 .jab kisi ko khone ka dar ho tab ..2 . Jab kisi ko humse kuch kam ho tab...
Aur aap jis tarah se aayi hai n us tarah se to Hume 2 vajah he nazar aati hai ...Anu : hwww ammi hum aapko aise he gale nahi laga sakte kya ..
Hm : laga sakti hai beta...per hum aapki maa hai bohot achhe se jante hai aapko ...
Anu : ha vaise bat to sach kahi aapne ammi ...kam to hai he hume😅
Hm : hmm .. shuru ho jaiye 😂😁...
Anu : wo ammi aap he kehti hai na ki zindgi char deewaro mai nahi khule aasam mai jiyi jati hai ...to bas aapka hukum sar aankho per maa (full drama queen hai ye piddi se anu) humne faisla kar liya ab hum bhi zindgi jayenge ...bohot kuch sikhnege ..aur uchi se udan bharenge 😎...aur aapko pata hai ammi hume is udan ki landing kaha karni hai ?
Hm : kaha ?
Anu : lucknow mai ammi .. ( excitedly).ammi ammi ammi aapko pata hai humare school ki trip jaa rahi hai lucknow ammi Hume bhi Jana hai please hume jane dijiye na..hum hum aapse fir kabhi ..kabhi bhi zid nahi karenge please abhi jane do na ammi please...meri cute ammi sweet ammi...
Hasina was just listening. She didn't know what to say to Anu. Lucknow. Hearing this word, darkness fell in front of her eyes...
Anu : ammi kaha kho gayi aap
Hm :( seriously) kahi nahi ...dekhiye anu hum aapko nahi bhej sakte abhi aap itni dur nahi jaa sakti aap choti ..
Anu : per ammi hum akele kaha jaa rahe hai ...sab to honge waha ...aur hum to ab bade ho gaye hai n ...please please please ammi jane dijiye na🙏😟...
Hm : (shouted) anu aapko ek bar kaha hua samjh aata hai na ...nahi kaha to nahi samjha kijiye...
Haseena had never scolded before this ... for the first time Anu saw that her mother is screaming over her ... Her mother always talks with her lovingly, friendly but she was not aware. Why her mother is screaming today? what's wrong with her ? what happened to her.. ... she became sad and went to her bedroom....
Hm : anu ...anu ....
Haseena also became sad and sat on the bed...
Haseena POV: kya karu beta hum aap per chillna nahi chahte the .. per agar aapko sach pata chal gaya to shayad aap humse dur ho jayengi ...ha jante hai aapse jhut bola hai humne aapko sabse dur rakha hai ....aapse he nahi humare sare aapno se jhut bola hai khud ko ..aapko unse door rakha hai unhe n chahte huye bhi dhoka diya hai ...per kya kare hum aur ...
Bachpan se aaj tak bas pyar pana chahte the hum lekin naseeb mai aayi bas jimmedariya aur dard..humne kabhi har nahi mani ...manege bhi nahi ...per strong hone ka matlab ye to nahi hota na ki aapke dil ko chot he nahi pohochti ..
YOU ARE READING
Rishto Ki Dor....
Fanfictionanuseena is not just a word it is a 'world ' for all anuseena fam❤...