At evening....
Anu was returning from school but on the way she saw a golgappa stall and she became very happy..she is mad for golgappas (like Anubhav is mad for golgappas)....
In happiness, she is not looking right or left, she only runs towards Gogappa Stall ... which is on the other side of the road...
car was about to hit her ... a 10 year old boy came and saved her.
boy to the car driver : amma o topa aadami dikhta nahi kya tume? Abhi didi ko lag jata na ...amma bhag kaha raha hai ruk ... tumhare dadi amma ki sasu amma ( sorry guys😂😂🙌)....and he started running behind that car.... anu also run to stop him ..
Anu : are ruk jaiye....rukiye suno ... are prabhu ruk jaiye ...
Finally he stopped...
Boy : ka hua ... aap aap thik to hai n didi ...
Anu :ha hum thik hai . Shukriya ..aur jane do use wo Mohoday chale gaye honge ...vaise bhi galati humari thi Hume dekhna chaiye tha ...
Boy : bilkul satik kahe ho jiji ...na matlab kya hai ye aise kon Bhagata hai ha? ...aap choti hai kya abhi ....dhyan rakhna chaiye na aapko... aur wo churan car wala amma wo mil jaye Hume ekbar ...dekh nahi sakta kya wo aage se ek ladki challi hai aur wo fast zum zum zum aa raha hai ...topa kahi ka ....
Anu : are please aap shant ho jaiye ...aaiye aaiye waha baithe hai..
And they both go to the garden and sit on the bench...
Anu :ye lo pani pijiye..
Boy :thanx jiji ...per aapko bhi khayal rakhna chaiye tha n ...aur aapko chot lagi kya ? ...
Anu : are nahi nahi ...hum bilkul thik hai ...
Boy :ok jiji ...Anu : jiji 😢...?
Boy : a ... kaa hua aap ro kahe rahi hai ...hum hum kuch galat kahe kya ..
Anu : are nahi nahi aise bat nahi hai ..actually aapne didi kaha na to ekdam aapna sa laga wo humare pass ammi jaan ke alawa koi rishta nahi hai aaj pehli bar Hume kisi ne rishte mai bandha hai ....🙂
Boy :( boy just looked at her and started laughing...) o my god ...itna emotional....itna jajbati kon hota hai yrrr .😂😂..
Anu (smiled) :
rishte nahi jinke pass..
khushiya aur gam batane ke liye..
Wo aksar pehchane jate hai
Jazbati hone ke liye .....( joke nahi hai yarr ...jis ladki ke liye aapni maa ke always koi rishta nahi hai jo pichle 12 salo se bas aapne maa ke sath rahi ....kya use nahi lagta hoga mera bhi kisi ke sath koi rishta ho jo bas mera ho aapna ho ...us ladki ne pariwar dekha hai per usmai kabhi rahi nahi hai ...use kabhi mehsus nahi kiya hai ...isliye use har rishte se mohobbat hai uski kadar hai ...)
Boy can feel the pain in her voice..
Boy : sorry jiji ...
Anu :nahi sorry ki kya bat hai ...wo actually humara koi bhai nahi hai aur aapne achnak se jiji kaha to ekdam se dil mai khushi ki sirhan jag uthi..
Boy :ok humari jajbat ki maharni ji..
Anu : jazbaaat ...
Boy : ha jajbat ..🤷♂️
Anu : are aap nukta nahi laga rahe it's j...aa...z..bat ..
Boy : jajbat ...wahi to kaha maine ..
Anu : jane dete hai ..
Boy : ye sahi hai😂..
And they started laughing ...
Anu : vaise aap yaha ke ..Mumbai ke nahi lagte ...aapki language bhi thodi alag hai ...to aap yaha ? ..
YOU ARE READING
Rishto Ki Dor....
Fanfictionanuseena is not just a word it is a 'world ' for all anuseena fam❤...