°*A/N POV*°
Morning..Y/n aur taehyung dono soye hue thy but suddenly sun rays y/n ki aankhon mein padti hai jiski vajah se y/n ki nind khul jaati hai.
Jb y/n ki nind khulati hai toh usse apne waist pr ek heavy feeling hoti hai, voh niche dekhti hai toh usse kisi ka haath dikhta hai voh smjh jaati hai ki voh taehyung hi hai....y/n taehyung ki taraf turn hoti hai aur uske face ko dekhne lagti hai. Achanak se Raat mein jo hua voh sb y/n ko yaad aane lagta hai...
*FLASHBACK*
Y/n aur taehyung dono walk karke abhi abhi laute hai taehyung bathroom mein shower le raha hai....y/n ko nind nahi aari thi toh voh apna phone use karte huye balcony mein Chali jaati hai...
Y/n apne phone pe busy thi ki usse pata bhi nahi chala ki taehyung bathroom se nikal gaya hai aur usse awaaz de raha hai.
Taehyung irritate hoke y/n k paas jata hai aur usse pichhe se zor se hug karleta hai jisse y/n shocked ho jaati hai.
Y/n: yeh kya karre ho tum taehyung chhodo mujhe..
Tae: nahi!!! Kabse tumhe awaaz de raha hoon dhyan kaha hai tumhara.
Y/n: woh mai kuch check karti thi phone pe but iska mtlb yeh nahi ki tum mujhe aise hug karlo chhodo mujhe.
Tae: I'm sorry!!
Y/n: huh!? Sorry kisliye? Aree chhodo na mujhe.
Tae: tum janti ho mai sorry kyu keh raha hoon.
Y/n: taehyung tum yeh kya bol-Y/n sb smjh rahi thi ki taehyung usse sorry kyu bolra hai but voh uss baat ko ignore karne ki koshish karti hai but chup ho jati hai jb usse rone ki awaaz aati hai....voh kaise bhi karke hug todti hai aur pichhe palat k taehyung ko dekhti hai jiski aankhe rone ki vajah se laal ho chuki hai.
Y/n: tae!!! Why are you crying??
Tae: I'm sorry y/n ab mai aur tumhare maafi k bagair nahi rah sakta. Yeh guilt mujhe andar se khaye jaa rahi hai. Maine tumhe uss baat ki saza di thi jis kaam ko tumne kabhi kiya hi nahi, mai bevakuf tha jo yeh sb kar baitha please y/n mujhe-
Y/n: shhh!!! Ek shabd nahi.. okay Mai manti hoon tumne jo kiya voh galat kiya mai bhi tumhe maaf karne k baare mein hi soch rahi thi tabhi itni khoyi hui thi abhi..tae dekho jo ho gaya voh ho gaya ab past ko toh koi badal nahi sakta but hum apne aane vale kl ko toh behtar bana sakte hai right!? That's why I forgive you and now don't cry okay you look ugly when you cry..
YOU ARE READING
㋛︎ FORCED MARRIAGE WITH MY BULLY㋛︎
FanfictionWhen a girl named y/n transferred from India to South Korea for highschool study but she regret going there b'cozz she met a person who make her life a living hell ....the KIM TAEHYUNG her 'bully' But what will happen if they got married? Will...